Baat wo dino ki hai jab Bharat ko independent huye paach saal huye the. Aur Mumbai ke worli area me do family rahane ke liye aayi thi. Ek thi Punjab se amarnath Gill aur dusri thi malavan se Pratap Raje dono hi family ek dusre ke padosi the. Amarnath ko do bete the Viren aur Baljit aur Partap Raje ko sirf ek beta jayant Raje. Viren aur Jayant kaafi acche dost ban Gaye jaise bade huye unki dosti bhi badh gayi. Aage pura area un dono ko Jay aur viru ke naam se janane lage. Dono ne apna college ki padhai complete Ki aur naukari Waite na karate huye un dono ne partnership me ek choti si gold ki dukan open ki. Use jwellery shop ka naam rakha RAJGILL JWELLERY Kuch waqt ke baad unki dukan ki popularity badhati gayi. Dono ne bhi apne gharwalo ke kahne pe arrange marriage ki. Viren ke wife ka naam tha saroj aur jayant ke wife ka naam tha Rukmini. Ek saal ke ander hi dono ko bete ho gaye. Viren ne apne bete ka naam rakha sukhbir aur Jayant ne shyaam Phir 2 saal ke baad Jayant ko aur ek ladka huwa uska naam rakha Krishna phir teen saal ke baad viren ko ladki huyi uska naam rakha Ritu. Jayant ko aur ek beta huwa uska naam rakha gopal. Viren Gill ko 1 ladka ek ladki thi aur jayant Raje ko 3 ladke the.
Jaise Jai Veeru best friend the waise hi Krishna aur Sukhbir best friend the wo ek hi school Gaye ek hi college Gaye aur jaise hi padhai puri ki waise apne father ke family business sambhalne lage. Sukhbir Krishna se 2 saal bada tha magar unki dosti bhoat gaihari thi.
Jaise bade ho Gaye waise krishna ka Dil aaya Viren ki beti Ritu pe. Aur Ritu bhi dil hi dil me Krishna ji ko chahne lagi. Krishna aur Ritu ki love story start huyi. Jaise hi Krishna ji business pe settle ho gaye unhone apne Baba jayant ko apne pyaar ke baare me bata diya. Phir jayant officially rishta leke viren ke ghar gaye aur Viren Gill ne bhi khushi khushi apne beti ka haath Krishna ji ke haath me diya. Ek dosti rishtedari me badal gayi. Krishna aur Ritu ki shaadi fixed ho gayi. Phir Krishna ne bhi apne dost Sukhbir ko shaadi ke liye raazi kar Diya. 2 dosto ki shaadi ek hi mandap me ho gayi.
Ritu ka shaadi ke baad ka naam Radha rakha gaya. Shaadi ke 2 saal ke baad Krishna aur Radha ji ko beta huwa uska naam rakh diya Sidharth magar shaadi ke 2 saal baad bhi sukhbir aur pummy ji ko koi aulad nahi huyi. Dekhate dekhate sukhbir ke bade Bhai ko 2 ladke huye ravinder aur Bobby naam ka. Krishna ke chote Bhai Gopal ko bhi ek ladka ho gaya Bobby naam ka. Saalo bit gaye magar sukhbir aur pummy ko koi baccha nahi huwa. Sabhi log unko bacche hone ke liye kahi jagha mannat maag rahe the. Pummi ji ne kitne saare fast rakhe magar unko baccha nahi huwa. Shaadi ko 10 saal ho Gaye magar sukhbir aur pummi ko aulad nahi huyi. Unhone bhi abhi hope chod diye the. Unhone Sidharth, rajbeer, hiten Jay, Bobby ko apni aulad Mane lage Bobby ko to pummi ji apna hi beta maane lagi. Jab se Bobby paida huwa tha tab se pummi ji ne hi Bobby ko sambhal tha.
Abhi sidharth 12 years ka tha 7th standard me tha. Apne mama mami se bhoat attach tha. Jitni Marathi wo acchi bolta tha utni Punjabi bhi usko aati thi. Mama sidharth ko jo chahiye wo deta tha aur sidharth ki mami usko alag alag type ka Punjabi food khilati thi. Achanak ek din pummi ko pata chala ke wo pregnant hai. Unke khushi ka thikana nahi raha. Sukhbir jaise pagal ho gaya. Pummi ko wo ek queen ki taraha treat karane laga..
Aakhir 15 saal ke lambe waiting ke baad sukhbir aur pummi ko beti aur huyi puri family bhoat khush thi kyu ki Raje aur Gill family me kisi ko beti nahi thi. Unke khushi ka thikana nahi tha. Sidharth ko book padhne ka bhoat shauk tha.. ek story book me queen ka naam shenaaz tha sid ko ye naam bhoat accha laga issliye sidharth ne chote new born baby ka naam shenaaz rakha
I clear your confusion
SIDHARTH RAJE family
Jayant Raje Rukmani Raje - sid Dada dadi
Krishna & Radha Raje - Sid's parents
Shyaam & shamal - Sid's bade Aai Baba
Hiten and Jay The child of these two
YOU ARE READING
I want you ( Hold)
RomanceMeet back Siddharth Raje and Shenaaz Gill. A different sidharth and a different shenaaz