chpater 4

1.3K 201 64
                                    


Ye jis place ke baare Mai me likh Rahi hu wo mera home town hai. Chota sa hai magar world best hai. Jaha kabhi gaye to Mumbai aane ka Mann nahi karata. Waha ka khana aur Nature ke to kya kahne hai.

______________________________________

Next day

The trio are eating the food in the bowl when Sid comes in the hall.

Sid - ye tum log sab kha kya rahe ho?

Komal - rushi ki sabji tujhe chahiye  bade Aajji ne banayi hai ?

Sid - ha khaunga magar abhi nahi khana khate waqt.

Kushal - shenaaz tu sabji lene ja rahi hai na, to mere liye bhi Lana.

Sana went to the kitchen

Sid - kushal abhi sabji khatam karoge Phir khana khate waqt kya khayega?

Kushal - dada kitni sabji banai hai pata hai Tujhe. Badi Aajji boli jitni marji hai khalo

Sana - ye le kushal , Aatu bol rahi hai khana ready hai. Bhog lagne ke baad hum kha sakate hai.

Kushal - accha hai mujhe to bhoat bhuk lagi hai.

Sid - baccha Gauri Vahini, mahi jab se aaye hai tab se kaam kar rahe hai tum unki thodi help kar deti.

Komal - me gayi thi dada magar sab Vahini boli tum bacche enjoy Karo. Kitchen me kitne log hai. Hiten Dada, Ajit dada, Jay dada aur Raju Dada bhi help kar rahe hai.

Sid - ye sabji jada kha mat kushal nahi to washroom me hi rahna padega.

Half an hour after lunch, when Sid came down to take the charger, Sana was eating kheer while sitting on the couch

Sid - shenaaz jab se yaha aayi hai na tab se tujhe me khate huye hi dekh raha hu. Abhi tune khana khaya na abhi kheer kha Rahi hai.

Sana - gaav ki hawa hi aisi hai ki bhuk lagati hai mujhe.

Sid -  bhuk lagti hai wali dekh tera pet dikh Raha hai.

Sana ne crop top pehna tha waha se sana ka gol matol tummy clearly dikh Raha tha.

Sana - mera pet nahi dikha to Punjab kaise dikhega. Humare Punjab me sabhi aise hi hote hai. Bade tond wale aur aap mere khane pe mat aayiye nahi to me aap ke papa ko aap ka naam bolungi.

Sid - bol Dena unhone hi rakha hai. Lagta hai mama ko ek hotel kholna hi padega.

And sid left from their

Dekhate dekhate 4 din aise hi chale  gaye.  kal Ganpati Bappa Jane Wale the aur uske dusre din sab mumbai return aane wale the. Sana kushal aur komal terrace pe baithe the.

Komal - dada tu itna chup kyu hai? Kya soch raha hai?

Kushal - jabhi gaav aata hu na to Mumbai Jane ka Mann nahi karta. Ek week kaise Gaya pata nahi chala. Mera Mann nahi hai mumbai jane ka.

Komal - mera bhi

Sana - idhar kitna accha hai na. na padhai, na jaldi uthane ka tension bas khana aur enjoyment karana. Abhi phir se Mumbai me wahi shuru hoga.

Kushal - me soch raha hu aur 3-4 din rahne ka aur kahi ghoom ke aane ka

Komal - good idea par humari family itne din rahegi.

Kushal - socho agar hum teeno aur hiten Dada, Gauri Vahini, Jay Dada Mahi Vahini aur bacche itne hi rahe aur baaki chale gaye to

Komal said happily

Komal - aisa ho sakata hai?

Kushal - kyu nahi ho sakta socho baba , kaka, bade Baba gaye to meri daat kitni bachegi.

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Sep 25 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

I want you ( Hold)Where stories live. Discover now