Din achhe se gujar rahe the. KarEena ki dosti achhi khasi badh rahi thi.
Takrar abhi bhi hoti pr ab ks ab ulta zagdne ke alava shanti se handle kar rahi thi.Abhi kuch der pehli hi KarEena ka plan bana tha coffee pine Jane ka .
Ks was waiting for hm but hm was being late.
It's now more than 2 hours ks waiting for hm , she was also trying her call but hm was not answering her.
At last ks ended up with being angry and she went back to home and got busy with her work.
Ks was doing her work sincerely but she call and went from there angrily.
Ks : ha bataiye kya hua hai ?
Person : mam actually wo tender bhara tha wo hame nhi mila hai .
Ks : thik hai ! Agali baar try karenge. Aap tension mat lijiye. Hota rehta hai aisa sab. Be positive ok . Don't lose confidence Raaj . It's ok.
Raj : Karishma tu keh rahi hai pr
Ks : pr Mr Singh kya kahenge yahi na ? Bol dena Karishma ko nhi chahiye thi ye deal.
Raj : pr
Ks : no more questions raaj.
After sometime time Mr Singh aka Ks's father entered in office. On not getting the tender burst out on the employees and went angrily.
Ks was sitting on sofa looking literally upset as she had miss the coffee with hm. Mr. Singh entered home and found ks playing video game.
Mr Singh : Karishma tumne itani badi deal ko mana kaise hi kar diya, wo bhi bina hamse puche ? She roared in anger.
Ks : dekhiye Mr Singh ye company officially hamari hai, hai na ? To aap dur rahe in sabse.
Mr Singh : kya matlab hai tum aise hamare loss karati jao aur hum kuch bole bhi nahi ? Bhul mat hamne hi di hai ye company tumhe .
His anger was clearly visible on his face.Ks who was already upset with the hm stated : dekhiye Mr Singh hame koi interest nhi hai abhi aap se behas karne mein.
And she moved to her room.
But Mr Singh again stopped her : tumhe jara nhi andaza hai kitana bada nuksan hua hamara. Kabhi to seriously liya karo. Ek company ki owner ho businesswoman ho...hame hamari company loss ke liye nhi sopi hai aap ke haat mein.
Ks was now in too much anger ; hamne kaha tha sopane ke liye ? Nhi na ? To ye rob aap hame na dikhaiye plzz..hamne koi minnate nhi ki hai apse ki de dijiye. Jabardasti ka kaam hai kar rahe hai utana hi achhese samjh lijiye.
Pj : karu ye kya tarika ka hai apne papa se bat karne ka , papa hai tumhare.
Ks : to bata dijiye inhe baap apni aulaad ko khud dukh nhi dete. Zakham pr marham lagate hai. Ghaav ko gehara nhi Kara karte.
And ks stepped out of house. She went ho hm's house.
Ammi opened the door : Karishma tum! Abhi isa vakt?
Ks : kyu nhi aa sakte ham ? Apne girlfriend ke ghar mein aane ke liye permission chahiye hamko.
Ks stated playfully kissing her both cheeks.Ammi : aa ja aaja Tera hi ghar hai.
Ks came inside and sat infront while her eyes were searching for someone...but seems her someone was to tease her and want her to wait more.
And ks heard voice of giggling and laughing.
Ks : Ammi Ms ghar pr hai ?
Ammi ; are haa karu...wo usaki dost aayi hai na Naina..to bas dono dophar se gappe mar rahe hai...tu ruk ham abhi bulate hai usse..
Ks : nhi ammi ham to bas apse Milne aaye the . Aaiye chai pite hai sath mein.
Ks was already in bad mood but she chose to remain silent as didn't wanted to ruin ammi's happy mood.
They had chit chat... lots of baketi and ks leaved from there.
It's always a peace for ks to spent sometime with haseena after having any type of disturbance...but this behaviour was building too much misunderstanding in Ks's mind and the communication cap she was making by choosing to be silent instead of express was igniting it more.
Ks : kya kismat hai hamari...hamare apne hi hamse dur jate ja rahe hai aur kuch kar bhi nhi paa rahe. She sighed and again stared the moon sitting on garden bench .
Here hm came in hall with Nm after having lots of gossip and funtime.
Hm noticed two cups were placed on the table and shared a look with Ammi.
Hm : Ammi apko kitani baar kaha hai chai jara kam kijiye aur peeni bhi hai to ek cup bas ho jata hai.
Ammi : hamne nhi pee hai meri maa...karu aayi thi hamne sath mein li hai. Aayi thi wo apni khubsurat aur Hassen gf se milne.
Hm : kyaa! Karishma Singh aayi thi aur aisi chali gayi yu hamse bin mile..? Ye kya baat huyi ammi.
Nm : ek ek minit gf matlab? Haseen tum to keh rahi thi best friend hai tumhari...tum to gadi bahot tez bhaga Rahi ho apni..kya baat daroga ji itani hot hai kya jo tu bhi fisal gayi...ab to daroga ji se milna hi padega.aur.....
Hm : break laga jara apni gadi ko nain...gf matlab ammi ham nhi...ye ammi aur unka kuch na kuch utpatang chalta rehta hai.. hamari best friend hi hai woo...jara sambhal khudko.
Aur ks bhi gazab hamko bata nhi sakti thi ki wo aayi hai.
Ammi : ab Jane bhi de hasee kal baat kar le usase.
Hm had totally forgotten about their friendly date which they have decided today.
Hm in mind: inhe to ham abhi sidha karte hai ? Kaha hamara phone.
She was shocked to see 35 missed calls and 29 msgs from Ks. She clicked that they have decided to go outside and enjoy their peace' time but because of sudden entry of Nm she totally forgot that. Hm looked worriedly to the phone and dialled ks number but her phone was switched off.
Hm : ammi! Karu gusse mein thi kya ?
Ammi : nhi to wo badi khush dikha rahi thi pr usake chehare se lag raha tha pareshan aur dukhi hai kisi baat se.
Hm : thik hai hum baat kar lete hai unse.
Hm and Nm moved in haseena room... noticing hm's worried face Nm asked : kya hua haseen? Kuch baat hai pareshan lag rahi ho.
Hm : kya bataye nain...Jabse hum mission behrupiya karke laute hai... hamne apni purani Karishma Singh ko kho sa diya hai....ab wo chup chup si rehne lagi hai...na gussa karti hai...na complaint karti hai...na hamse behas karti hai... choti si bhi galati ho jaye to sorry 100 dafa bolati hai... pehle masti karne ke hame pareshan karne ke raste tarike sochati thi pr ab bas hame gale laga kr baithi rehti hai mano unhe tasalli chahiye hai ki ham hai unke sath...unse baat karni padegi hame..
Nm : aisa hai to der mat kar hasee baat karle daroga ji se jald se jald.
.
..
.
..
.
.
.....