23. The Game Starts

258 31 24
                                    

Vote target 🎯- 33 and comments -12
___________________

"Anubhav kya report hai?" Anubhav's senior asked him on his secret phone.

Anubhav made sure that no one overhear him then said," Ab tak hum jitna bhi Haseena Malik ko jaan paye hain, unki duty se badhkar unke liye kuch bhi nahi hai. Isliye hume humara purana tarika hi ajmana hoga, unke dil se hokar dimag tak pahunchna hoga. Aur yeh hum aaj se hi prarambh karenge." He looked at the file, lying on table.

"Thik hai, bas yaad rahe ki humare paas jyada waqt nahi hai."

"Ji sir, Jai Hind." He took the file and headed towards MPT.

~~~

Karishma was coming from record room, when she saw everyone except Haseena was too engrossed in watching TV. Karishma shook her head in disbelief and went to them.

"Sarkar aapko tv dekhne ki salary deti hai."

"Shh, Parvati sidhiyon se girne wali hai, pata nahi kya hoga." Pushpa ji said without looking away from screen.

"Tension mat lijiye, abhi to chaar din aur giregi yeh, pahle to ghar mein jo pura gaanv jama kar rakha hai unke reaction dikhayenge woh bhi alag alag angle se. Phir hero aur Parvati ko apni kahani ka flashback aayega, phir hero jayega slow motion mein bhagta hua, tab bhi woh gir hi rahi hogi."

"Aap ko kuch nahi pata," Pushpa ji made a face like crying," Bechari Parvati, bachpan se ab tak bechari sab ka bhala sochti aayi hai phir bhi hamesha isi ke sath bura hota hai."

"Pushpa ji achha hone mein aur bewkuf hone mein fark hota hai," Karishma said," Hum kahe aapke sath bahas karne lag gaye, Maddam Sir aayengi to sabki class lagayengi, hume kya?" She went to her desk.

Just then jeep's sound came, and everybody ran to their desk, not before turning off the TV.

"Ab nahi gir rahi Parvati?"

"Team, DSP sir round par aane wale hain, koi bhi timepass nahi karega, sab sincerely apna kaam karenge."

"Ji, maddam sir." Everyone nodded.

"Hum cabin mein hain." Saying this, Haseena went to her cabin.

After sometime, DSP Anubhav Singh arrived, with some file in his hand.

Everyone stood in a line.

"JAI HIND SIR." Pushpa ji salute in her style, and everybody looked at her in disbelief, then everyone salute properly.

"Jai Hind sir." Billu waved his hand from billu niwas.

"Shreeman, aap to pichli baar bhi yahin the, ab tak aapki saja puri nahi hui?"

"Main to yahan ka permanent kaidi hun, hamesha yahin rahta hun."

Anubhav turned towards Haseena," Haseena ji? Yeh hum kya dekh rahe hain, bina kisi apradh ke inhe yahan kaise rakh sakte hain?"

"Sir, main yahan kaam bhi karta hun, abhi abhi pocha mara hai." Billu said.

"Hume to nahi lagta shreeman. Aap jara phir se jhadoo pocha kariye aur is baar thik se kijiyega."

Billu immediately took a piece of cloth and start to rub it on floor.

"Hume aap logon se ek....nahi do jruri baat karni thi, pahli yeh ki, Haseena Malik aur Karishma Singh aap dono ka jhagda ab tak puri tarah se sulajh chuka hai, to ab aapki post ki adla badli ka koi matlab nahi rah jata, to Haseena ji ab se aap fir se MPT ki SHO hain. Karishma Singh ummid hai aapko is baat se koi apatti nahi hogi."

"Nahi sir, hume koi apatti nahi hai." Karishma said.

"Aur dusri mahatvapurn baat, yeh aapki salana swasthya parinam suchi," Santosh narrowed her brows in confusion.

Maddam Sir- Kuch Baat Hai Kyunki Jazbaat HaiWhere stories live. Discover now