Chapter 1: Bachpan Aur Cricket Ka Junoon

1 1 0
                                    


Narraator: "Yeh kahani hai ek larke ki jo apne sapnon ke peeche bhaga aur apni mehnat aur junoon se apne sapnon ko sach kiya. Umar ka cricket ke saath pyaar aur Virat Kohli ke sapne ne uski zindagi ko ek nayi raah dikhayi."

Umar ka bachpan cricket ke junoon se bhara hua tha. Har subah, wo apni cricket kit lekar park mein chala jata aur apne favorite cricketer, Virat Kohli, jaisa banna chahta. Umar ne Virat Kohli ki batting technique aur unki playing style ko apna idol bana rakha tha. Uske dil mein yeh sapna tha ke ek din wo bhi Virat Kohli ki tarah badi cricketer banega.

Lekin Umar ki zindagi mein ek aur raasta bhi tha. Uske pitaji, Mr. Ahmed, ek naamwar doctor the aur unhone Umar ke liye ek hi raasta tay kar diya - doctor banna. Mr. Ahmed ka maanna tha ke doctor banne se Umar ka future secure hoga aur uska career bright hoga.

Umar ne apne sapnon ko apne dil mein hi chhupa rakha. Har din, wo college ke baad cricket kheltay aur apni batting aur bowling skills ko improve karta. Uske doston ka kehna tha ke uska talent unmatched hai. Umar ne apni skills ko polish karne ke liye extra practice bhi ki. Virat Kohli ke batting style ko follow karte hue, Umar ne apni batting ko aur behtar banaya.

Cricket : Meri Aakhri Mohabbatजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें