Zaroor! Ek baar ki baat hai, ek chhoti si gaon mein ek ladka, Arjun, rehta tha. Arjun ko purani kahaniyon aur raaz bhari jagaon mein ghoomna bahut pasand tha. Ek din, usne suna ki gaon ke paas ek purani haveli hai jismein khojne se ek khazana mil sakta hai.
Arjun ne socha ki kyun na is haveli ka chakkar lagaya jaye. Subah ke samay, vo haveli ki taraf chal diya. Haveli purani aur andheron se bhari hui thi. Jaise hi Arjun haveli ke andar gaya, usne dekha ki wahan har jagah purani kitabien aur raaz bhari cheezen rakhi hui thi.
Arjun ne ek purani kitaab uthai, jis par ek raaz bhari naksha tha. Naksha ek chhupi hui tahkhana ki taraf ishara kar raha tha. Arjun ne us tahkhane ki talash shuru ki. Zameen ke neeche jaate hi, usne ek raaz bhari dagla dekha jo ek purani chavi se band tha.
Chavi se dagla kholta hi, usne dekha ki usme ek purani chest thi. Chest ko kholte hi, andar se ek sunhara khazana nikla jo sunehri sikay aur anmol ratna se bhara hua tha. Arjun ne us khazane ko dekha aur samjha ki yeh khazana gaon ke logon ki madad ke liye hai.
Arjun ne khazane ko gaon ke logon ke saath baanta, aur sab ne milkar isse gaon ke behtari ke liye istemal kiya. Arjun ki is himmat aur samajh ke liye, sab ne use bahut saraha aur haveli ko ek new aur sukhad jagah banaya.
Aur is tarah, Arjun ki yeh adventure ek kahani ban gayi jo gaon ke bachon ko himmat aur sahas ke saath choti choti raahon ko explore karne ki prerna deti hai.