chapter 1

39 9 6
                                    

(Guys ek important bat ap sabko batana tha Mera first language English or Hindi nehi hain.... isliye agar story mein kahibhi koi spelling mein mistake ho Jaye please maf kar Dena..please don't mind and one more request please support me 🙏🏻 )

Rudra- massi kaha ho ap? where are you? Mera breakfast ready hua? Where is my breakfast? Cammon massi jaldi breakfast do ...Mei institute ke liye late ho raha hun..!

Sabita(maid)- han...ban gya breakfast...ap beitho mein khana serve karti hun
Rudra- hm.... do.. yee kya massi Aj phirse wahi Rooti or mix veg...

abita-ji han.... wahi Rooti or mix veg! Apko iyehi khana pregaaaa !!
Kyunki... ap...

Rudra- kya mein kya....?

Sabita- meine apko Kitne bar kaha hain ki apko jab institute mei jane ki jaldi hogi mujhe pehele se bola Karon.. Mei ratko hi sare sabjiya kat ke ready Kar ke rakhungi...!
Lekin ap to ap hain app hamari sunti hain kaha!!

Rudra- thik hain thik hain abse mein bola karunga ..!

Sabita - han han janti hun mein iyeh apne 100 bar kehe chuke ho...ab ap jaldi se Khao or institute ke liye niklo....ab apko kya institute ke liye late nehi ho raha..?

Rudra- ha..han ho raha hain na....ek bat or ap jo hamesha Dantke ,dhamke aisa khana khilate ho or mein bhi chupchap khana kha leta hun abse yeee sab nehi chalega....samjhe ap..?

Sabita- Matlab.. Mei kuch samjhi nehi...!!

Rudra- Matlab isss Ghar mein bohot jald nakhrawali anewali hain.... ekbar ussse ane do phir mein bhi dekhti hun ap gar roj ushe ek hi breakfast kaise khilate ho..!!!

Sabita- kya Matlab.. hamari bahu aa rahi hai kya?

Rudra- kya massi....ap phirse shuru ho gaye ...mein ne Kab bola apke bahu araha hain...ar Mera Umar hi kya Mera studies abhi khatam nehi hui ,mein ne buissnes join nehi kya.. or ap bol Rahe ho bahu arahi hain kya Matlab kuch bhiiiiii... ap bhi naaaaa...!!!!

Sabita- to phir kon araha hain..kiske ane ke baat kar Rahe ho ap?

Rudra- meri behen....Ritika benarjee!! Hamari Ghar ki choti beti... Meri choti araha hain ..! Mein bohot bohot khusss hun...kitne dino bat choti se mulakat hogi...

Sabita- acha...iska Matlab...choti malkin anewali hain... !

Rudra- han massi.... ekbar usse ane do phir mei dekhti hun ap ussse kaise roj roj ek khana khilate ho!!

Sabita- hamari choti malkin bohot ziddi hain kya ??

Rudra- ziddi Matlab nakhrawali hain wo.... benarjee khandan ki ek loti beti hai wo... ekbar usse ane phir apko Pata chal jayega .. meri choti dikhne mei choti lekin hain attitude qween sirf attitude hi nehi bohot dangerous bhi hain.... !!!

Sabita- Acha thik hain ane do..mein Sambhal lungi...waise choti malkin kitne dino ke liye araha hain?

Rudra- ap chinta mat karon masi choti iyah studies ke liye arahi hai..! Studies khatam hone ke bad hi jayega ...! Don't worry...! Acha thik hain Mera khana ho gya ab mein nikal ti hun han.. by.!
Sabita- ji...!


Love In Academia जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें