Riya's truth

110 9 3
                                    

At Mudgalkar mansion

Everyone reached to the mansion and aji saw them..

Aji - are sabhi log ghar aa gaye aur miku ke pass kon hai fhir?

Sumi - aji miku ke pass kinshuk hai aur mai he sab ko ghar laya hu aap sabhi ko kuch dikhana hai.

Meanwhile Riya and bua also came in living room...

Sumi - sid...

He signed with his eyes and siddharth connect the Pendrive with T.V and start the video...

The video shows how Riya pushed mallika from the stairs and hide in room...... Everyone was shocked seeing that.... And Riya was so scared now...

Bua - ye... Ye... Ye sab jhut hai.. Meri beti ye sab nahi kar sakti..

Sumi - sabh kuch apke samne hai bua aur abhi bhi apko bharosa nahi hai😤😤

Monika went to Riya and slapped her hard...

Mon - kyu.... Kyu kiya tumne esa.... Meri Di ki esi halat karke kya mila tumhe!! 😡😡🥺🥺

Aai - bolo riya ye sab kyu kiya tumne?

Riya - kyu ki I love sumedh..

Everyone was stund hearing her..

Riya - ha abhi bhi mai sumedh se pyar karti hu... Aur mallika ko maine jan bujhkar nahi dhakela tha galti se hua woh sab.

Sid - toh fhir bhag kyu gayi waha se?

Riya - kyu ki mai dar gayi thi..... Aur jab maine dekha ki woh response nahi de rahi toh mujhe laga ki agar mere kuch bhi na karne se mallika mere aur sumedh ke bich se chali jayegi toh mere liye asan ho jayega isliye maine kuch nahi kaha..

Then she again received a slap ..... And it was from Aai.

Aai - beti ki tarha mana tumhe aur tumne ye kiya..... Chiii.... Chali jao yaha se tumhare jese log mujhe mere ghar mai nahi chahiye 😡😡

Bua - bhabi mai...

Baba - tum bhi chup he raho.... Jab se ayi ho har wakt sirf mallika aur monika ko kuch na kuch bolti reheti ho... Par woh tumhe kuch nahi kehete shanti se sab sunn lete hai...aaj ye sab na hota agar bachpan se riya ke maan mai tumne sumedh ko pyar ke bajaye ek bada bhai kehe kar dikhaya hota!!

Aai - ye mat samjhana ki mai ha bolti ayi hu iska matlab mai riya ki shaadi mere pilu se karva deti.... Kabhi nahi maine ye kabhi nahi socha tha.... Mallika sirf iss ghar ki bahu nahi balki beti hai agar usse kuch bhi hua toh woh saha nahi jayega..

Sumi - aur riya jo mere room mai akar tumne mujhe sorry vagera kaha woh sab bhi jhut he thana! Woh sab tumhara plan tha isliye tumne mujhe bhaiya nahi kaha sumedh kaha.... Mujhe tabhi shak ho gaya tha tumpe 😡

Riya - I'm sorry sumedh woh sab galti se hua tha maine jan bujhkar nahi kiya🥺

Baba - tum dono abhi isi vakt yaha se chali jao nahi toh mai kuch esa karunga jo kisi ne bhi socha nahi hoga😠

Aji - kabhi socha bhi nahi tha ki kudki beti ko kabhi ese kahungi par aaj kehe rahi hu chali jao yaha se..... Chali jao... Aur fhir kabhi mat ana!!

Bua and riya went from Mudgalkar mansion and suddenly sumedh's head started Spenining and he got unconscious... Everyone rushed to him..

Sid - bhaiiii... Bhai utho....bhai kya hua... Bhaii...

Basu - call the doctor quick!!!!

Baba - basu sumi ko uske room mai le chalo

Mafhia's Princess ❤‍🔥Where stories live. Discover now