Part 26

914 167 46
                                    

Karishma chews her food, while she looks at Haseena, & says, "sunno", & Haseena looks at from the book, "tum yaha par jaana, tumhe yaha par acchse pata chalega ke Rajiv kaise hai", & Haseena's cell beeps.. 

"umm yeh perfect wala perfect kya hota hai", Karishma asked again..

Haseena again looks at Karishma, & says, "ahem, dekho har kisi mei koi na koi kumi hoti hai, like mujh mei yeh kumi hai ke mai kisi ke saath jaldi attached nahi hoti hun, jaise ke tum kisi ko bhi aapne paas nahi aane deti ho, rudeness wali wall aapne side mei khadi karti ho, waisa hi kuch, woh itna jaada perfect hai, ke mere saare conditions aur mere kumi ko aapna raha hai, bina koi usse oppose kiye, bas iss liye kaha ke yeh perfect wala perfect hai"

"hey meri baat sunno, tumhe uss din bhi kaha ke tumhare andar sach mei koi kumi nahi hai, haan agar mai ladka hoti hai, ya phir tum mei koi interest hota toh mai bina koi second thought ke tumhe sach mei aapne biwi bana leti", Karishma causally says & Haseena laughs on Karishma's statement, "le, itni acchi speech di lekin tum par koi bhi asar nahi hua, agar yahi sab kuch mai kisi aur koi bolti toh, yuh mere pyar mei gir jaati"

"on a serious note, I seriously want to know, do you seriously like women", Haseena asked with a smile..

"I don't know, I never experiment on myself, because of my body, as I told you, mai moti thi, unattractive for the entire world", Karishma casually says..

"hey, stop saying such a word", Haseena shush Karishma quickly..

"arye sach baata rahi hun, tum mere college ki photo dekhna, tab tumhe samjh aayega, aaj ki Karishma aur uss waqt ki Karishma mei bahot jaada antar hai" Karishma firmly says.. 

"ruko", & Haseena scrolled something into her cell, & sent it to Karishma.. 

Karishma's cell vibrated with Haseena's message, "yahi par samne ho, phir bhi", & she checked out Haseena's message & then looked at Haseena, "yeh kon hai" 

"it's me, ab tum socho maine kitne affair kiye hoge", Haseena casually asked..

"ek bhi nahi" Karishma asked with a doubtful tone, & Haseena nodded no..

"this world is sucks, logo ko moti ladkiya pasand nahi aati", Karishma says with a little irked tone.. 

"aur naa kali", Haseena sadly says 

"aye, you are not kali, kuch bhi matlab kuch bhi" & Karishma shakes her head..

"lekin sochna chahiye tumhe, second chance ke baare mei", Haseena says in a soft tone..

Karishma sighed & shook her thoughts, 

"kiu nahi", Haseena asked looking after Karishma's shaken head..

"pehle wale dhoke se hi nahi gujari hun, toh kya hi mai second chance ke baare mei sochungi", Karishma says with a little sadness

 "har insan same nahi hota hai", Haseena softly says..

Karishma chuckles & says, "pata hai, lekin har insan ka motive poora hone ke baad insan badal jaata hai", 

"aisa nahi hota, mere jaise bhi log hai iss duniya mei, jise ek hi insan ke saath rehna hai, phir chahe andhi aaya ya toofan aaye", Haseena firmly says, & again Karishma chuckles, 

"kya hua ab", Haseena asked with a soft tone..

"issye na log ek proper line mei bolte hai, like, 'poore zindagi daal chawal khane wale log' yahi line mujhe boli gayi thi, kuch iss tarah, 'mujhe poori zindagi daal chawal khaate huye nahi beetani hai", Karishma says with a sad smile..

SS: Dusari Mummy.. (On Hold) Where stories live. Discover now