Yeh ghatna tab ki hai jab main nayi nayi tabadla hone ke baad delhi sehar gayi thi waha duty join karte hu mere varish adhikariyo ne mujhe bulaya aur kaha.
Naina aapka delhi mein suvagat hai aaj se aap charge le rahi ho toh aapko bata diya jaaye sehar ke baare mein yaha kaai gundo hain par kuch aise hain jin par haath nahi daala jaa sakta woh kaun puchne par acp saab ne kaha.
Naina woh log desi daru wale hain 7 log hain jinka gang hai ve kaafi uchi pohaj wale log hain aur mantriyo se bhi unki peechan hai maine kaha toh kya unhe giraftaar karke laungi main chordungi nahi par mujhse baar baar kaha gaya dekh kar bhi andekha karo par main khamosh nahi reh paai aur ek din un mein se ek ko maine giraftaar kiya aur lock up mein daalke usse khoob maara bohot peeta usse mere paas uske khilaf paaka saboot tha phir bhi usse bail mili jaate hue usne kahavbohot charbi hai na saali tujhe utarunga dekh kya karta hu tera main gusse ko kabu kiya 3 mahino baad mujhe khabar mili ki uss kutte ne kisi ladki ka balatkar kiya main sidha uske aade pe gayi aur uske kuch saathiyo sameth uska encounter kardiya aur iss baat se naraz uske saathiyo ne sadish karke mujhe suspend kara diya iske baad mujhe roz dhamki bhare phone aur chitiyaan aane lagi jismein gaandi baatein aur maarne ki dhamkiya hoti aur ek din subah jab main ghar se sar karne nikli tab.
Maine dekha kuch log mujhe ghur kar dekh rahein hain main jab unke paas jaa kar boli kya hai kyun ghur rahe ho koi kaam nahi hai kya andar kardungi yaha dikhai diye toh tabhi acahank se kisse ne peeche se mujhe rumal mein kuch sunga diya aur main behosh hogai jab hosh ayaa tab.