"sasur ji darwaza kholo Nehi toh tod dunga "
"Ha uncle ji tussi khol do warna humare pa tod hi dega "
Both of them just knock on the door variously.some neighbour look at them with judgemental eyes .
"Yuvi pa touda sasur behra hain mainu ni pata tha"
"Tumhara dost behra hain"
They hear the answer from inside of the house .again they started knock on the gate .
Mr gambhir - Dekha gauti kaise nalayak se shadi Kiya hain tune .iske liye bhag gaya tha bol are aj natasha se shadi karta toh kitna khush rehta .
Mrs gambhir - Kya ap bhi kitni baar bola hain damad ke bare mein aise Nehi bolte .Dekhiye kitna pyaar karta hain humare bete se sidha Punjab se Delhi aya humare bete ke liye .ane dijiye na use andar .
Mr gambhir stand infornt of the door .no matter what this two brats should not entered in the house.
Mr gambhir - Pehle ghusne diya tha phir mere bete ko bhaga ke le gaya tha iss bar toh bilkul bhi Nehi .Iske sath rahega toh mera poti isike jaisa banegi .
Gauti and Mrs gambhir just sigh at his antics.Gauti Dont want involved in their quarrel.
"Sasur ji biwi de do warna ....
"Bhai bhanja ya bhanji bhi toh hai uska bhi toh bol "
"Ha Mera fix deposit jama hoke Andar para hain de dijiye warna dharne pe baith jaunga yeh bhajji baith idhar "
Gauti- Papa darwaza khol do Nehi toh yehi baith jayega.
Mr gambhir - karne de jo karna isko toh Nehi dunga apna poti ko reh jaye udhar .
Other side bhajji aur yuvi baith chuka hain dharne pe .padosh ki aunty log jama hogaye sab sochne lage hua kya hain .
"Kya hua beta tum dono ko "
Bhajji - aunty pucho kya Nehi hua hain dekho mera sarif masoom dost ke sath inlogo ne kya kuch nehi kiya .
"Dekhne main toh lukka dikhta hai yeh hain kon ?"
Yuvi- "whisper" bhai kya main lukka dikhta hu?
Bhajji- Shant reh ja Bhai in logo se hi tujhe pehli baar sasural main entry milega .
Yuvi- Aunty kya batau mere biwi aur bachche ko andar chupake rakha hain .
"Gambhir sahab ko toh ek hi beta tha phir yeh kiske baat kar raha hai "
"Bhai konsa beti chupake rakha hain ha.gambhir aise mizaz ke hain humko Nehi malum tha "
Andar se Mr gambhir sab sun raha tha yeh sunke jaldi se darwaza kholke un dono ke pass gaya .
Mr gambhir - Yeh tum dono nalayak pata nehi konse ghari mein bete ko khelne bheja tha isse achcha kahi aur hi bhej deta .
Yuvi aur bhajii apne tin char potli leke andar chale gaye piche piche mr gambhir.bahar aunty ap bhi judgemental eyes se Mr gambhir ko dekh raha tha .
Mr gambhir - Yeh kya raita faila rahein thain .khudka izzat toh hain nehi mera bhi duba rahein ho .
Yuvi- Biwi de do chala jaunga.