Together Forever

218 44 58
                                    

Happy Diwali Everyone 🪔❤

I have tried to write something after a long time, hope you will like it.

So let's start

Pallavi was running behind farhad with her broom to safe himself from her he started hiding behind amma.

P - tumhari himmat kaise hui aisa karne ki farhad.

F - sorry bhabhi aage se mai aisa kuch nahi karunga.

P - tum jante ho na tumhare anna ka dimag aise hi kuch jyada hai.... upar se kya jarurat thi apna wahiyat sa idea usko dene ki......

F - sor....

P - pahle amma ke piche se mere samne aao.

F - pahle aap promise kijiye ki aap mujhe nhi marengi.

P - uski grantee mai nhi le sakti.

F - phir main......

Before he completes his words Amma turns and holds his ear.

A - tum jo kiya hai uska saza toh tumko milega......

F - aah..... Amma dard ho rha hai......

P - aur tumhari wajah se jo mujhe itne din se dard ho rha tha......

He lowered his graze.

F - sorry bhabhi woh mai ek movie me dekha tha.......

P - tumhe movie dekhne ka bahut shaukh hai na aaj mai tumhare movie dekhne ke shauk ko hi utarti hu.........

F - nhi nhi sorry bhabhi I promise aaj ke baad mai kabhi bhi koi movie hi nhi dekhunga.......

P - ab mujhe acche se aur saaf saaf sab kuch batao jo kuch bhi pichle kuch dino me raghav aur tumhare beech hua hai.

F - woh anna bahut pareshan the.

P - kyu......

F - w..woh 30 dino ka apka challenge khatm hone wala tha aur anna deshmukh family ko mana nhi paye the.

Flash back

In raghav's office

Raghav didn't able to constructe on anything because their 30 days challenge going to be over but still deshmukh family didn't accept their relationship.

R - agar pallavi mere ko chod kar chala gaya toh mai kya karega uska aane se hi toh mera life me khushiyaan aaya hai ab mai kya kare mai usko rok bhi nhi sakta mai usko khud bola tha ki agar mai uska family ko nhi mana paya toh mai usko divor..... nhi nhi aisa kabhi nhi ho sakta.

He started drinking. just then farhad enter.

F - anna aap ye kya kar rahe yahan office me bhi..........

R - ab mai kya kare farhad mera life me ab iska alawa kuch nhi hai.......

F - anna kya hua aap aisi baate.......

R - 30 dino ka challenge pura hone wala hai farhad aur mai deshmukh family ko nhi mana paya kuch din me pallavi mere ko chod kar chala jayega... mai nhi rah sakta uska bina aare uska bina toh mera ghar bhi ghar jaisa nhi lagta hai.

F - toh simple aap unko bol dijiye ki aap unse pyaar karte woh aapko chod kar na jaye........

R - aye chiti ye pyaar bich me kaha se aa gaya......

F - kya anna aap bhabhi ke bina ek din bhi nhi rah sakte woh aapko chod kar chali jayegi ye soch kar hi aap devdas bane huye hai aur aap kah rahe hai ki aap bhabhi se pyaar nhi karte.......

RAGHVI : OSWhere stories live. Discover now