TRUE LOVE UNITED

161 20 4
                                    

dear readers isse phele aap ye part enjoyed kre mujhe ek announcement krni hai cursed heart book one yhi end hoti hai or ab se main ek month ka break le rhi hu kuch personal reasons ki wjh se pr main ye book ka sequel December k 1st week may publish krungi or aap sabne meri iss story ko itna accha response Diya uske liye thank you dil se ek writer k liye ye bht badi baat hoti hai issi liye main iss story ko continue krungi or haa main soch rhi hu k book two may role reverse kru aap logo kya khayal hai mujhe comment kr k batana bye enjoy the part...

*********

santu and haseena nodded tab tak waha noble fairy's aajati hai...

hm: kya hum unhe rok skte hai..

ye teen baat hi kr rhe the tab tak fairy flames ne unpe hamla kr diya ...

hm: koi baat nhi ...

pri: jldi kro...

sa: iss trf...
they enter in Armory room...

hm: santu ye dekho...

haseena pickup a iron rod attached with iron bucket head...santu say it's perfect for her

hm:iron se fairy jal jaati hai.

sa: jab tak main fairy thi tab tak ab nhi hu lekin shivani or avni to hai unhe main chodungi nhi...haseena pickup sharpest sword for herself...

pri: perfect sabse zyda tez meri sword se bhi zyda ..

bahar se aawaz sunn teeno bahar aate hai or raste may Ane wale noble fairy ko marte hue dungeon ki jaate hai...waha haseena ko human maid mil jati hai...

maid: madam ye kya ho rha hai

hm: shivani ne night princess ko prisoner bana diya hai or hum sab unhe bachane aaye hai yha jung chid gyi hai...

ser: hum kabse day palace k khilaf strike Krna chaha rhe the kya hum aapko join kr skte hai...

hm: thik hai jo bhi krna ho karo pr please safe rehna

maid nodded their head and join haseena against shivani some other maid also join them haseena saw little bird were attack on fairy..

hm: aap sab inhe accha sabak shikana

day palace k nobles chillate hue bhage or unke piche cats ka grp

pri: haseena tum andar karishma k paas jao hum yha smbhalte hai...

haseena dungeon k andar jati hai or sabhi cell ek ek kr check krne lagti hai..sabhi cell khali hote hai ....

hm: karishma ...smjh nhi aa rha hai yha koi nhi hai.

avni: kisne kaha yaha koi nhi hai...

haseena turn hoti hai avni dungeon ka door haseena ki trf fekti hai apne magic se haseena usse dodge krti hai...

hm: tum yha kya kr rhi ho...

avni: apna kaam mujhe yakeen nhi ho rha hai tumhe yha se le jane k liye mujhe kaha gya hai...

hm: ye ek trap tha yha koi bhi aasani se aa sakta hai ...

avni: tumhri bravery k liye taliya bajni chahiye pr abhi mere paas time nhi hai hamari queen tumhra wait kr rhi hai.

hm: hum tumhre sath kahi nhi jaa rhe ...

avni: main choice nhi de rhi bata rhi hu

avni apne magic se glowing vine haseena k feet may bandhti hai jisse haseena apne sword se easily cut krti hai or avni pe attack krti hai...

hm: ab tumhe pata chalega ye mamuli insaan kya kr skti hai..

haseena charge krti hai or avni side se shield haseena k trf fekti hai jisse sword cut kr deti hai or sword k back se avni k head pe hit krti hai avni k side face se blood aane lagta hai..

CURSED HEARTWhere stories live. Discover now