Part 2

169 14 60
                                    

Preeran Room

Karan came to the room and looked at preeta who was sitting on bed...he knock on door...preeta raise her head and looked at him....she quickly wipes her tears...

Preeta : aree patidev...aap aa gye...

Karan : preeta

Preeta (cuts in) : mai na aapko aapke room se introduce kra deti hun....aao na..kya hai na...maine kuch changes kr diye hn...ohh sorry...mai toh puchna hi bhul gyi....pr puchti kaise...tum...(chuckled with tears) mera pati toh tha hi nhi yhan..... mujhe chor kr shaadi ki raat chla gya tha...

Karan : preeta meri baat toh suno pls...

Preeta : shhh...shh chup mai bol rhi hun....tum (hold his hand) tum 4 mahine baad aaye ho....let me show you haan....yeh bed....kya hua tha na....single bed tha...toh...toh maine double bed mngwa liya....mujhe lga tum laut aaoge....toh sone mein hum dono mein se kisi ko takleed na ho...pr kaam yeh double bed bhi single ka hi kr rha hai....yhan aao....cupboard...(open the cupboard) maine tumhare kpde hata diye...tumko bura toh nhi lga hoga na...kyunki kya hai na tum the hi nhi....toh maine...mai abhi..hata deti yhan se...ek side toh milni chahiye na tumhe...mai abhi...(she was about to take out the clothes from cupboard)

Karan (stopped her) : preeta...(turns her towards him) bs ho gya....ho gya...ab suno meri baat...(preeta was about to speak) pls preeta...

Preeta : kya pls haan....kya pls....yeh....yeh sab is room mein....is ghar mein....sab kuch hume saath mein krna tha...pr maine akele kiya...akele...shaadi ke baad bhi....mujhe tumhari wajah se sharam embarassment jhelni pdi....aree preeta tum nayi naveli dulhan ho....pati kyun nhi aaye saath....aree dr preeta....aaj fir aapke pati nhi aaye ..hume kab milwa rhi hn....aree preeta beta.....karan ab tk nhi aaya...aree preeta....baat kyun nhi krti tu karan se....preeta preeta ...preeta.....koi karan ko kyun nhi question kr rha hai...ki woh kyun gya....kyun gaye tum haan....tumne mera mazaak bna diya...mera...(she cries looking down...karan hold her) dont...dont touch me....

Karan : tum janti ho preeta...i never intend to get married.....baat tumse shaadi ki thi nhi....baat kisi se bhi shaadi ki thi....pr...pr (preeta looked at him with moist eyes) i was not ready....dad ke pressure mein maine kri shaadi....kyunki they thought we are in relationship...they thought humari us dost ya whatever it was

Preeta (cuts in) : hum na hi relationship mein tha....na hi dost the....uh were drunk that night....i tried to handle uh...sambhala maine tumhe....aur tamasha bn gya...i was embarassed infront of my parents...and now i m embarrassed infront of whole world...kya hua tha tumhe haan...kya hua tha...

Karan : mujhe us baare mein koi baat nhi krni....and i m sorry....i hurted uh in worst way possible....but ab....ab bhle hi humare bich is kmre mein koi pati patni ka rishta nhi rhega...pr mai hounga tumhare liye....puri duniya ke saamne...mai pati ke har farz nibhaunga....tumhara samman tumhe lautaunga....i m really sorry....(karan walked to bed and drop pillow on floor....preeta looked at him as he lay on floor)

Scene Shifts

Swara walked outside room....

Veer : haan ...karan aa gya hai wapas...i hope woh office bhi join krega jld hi....(swara sits infront dressing table applying lotion) hmmm...aaj sone ka koi iraada nhi hai....(swara look back confusedly) offcourse swara bhi jagegi....uske bina kaise ho sakta hai yeh kaam.....(swara wide her eyes)

Swara (mutters) : yeh kis kaam ki baat kr rhe hn...

Veer : karwachauth ki raat hai.... obviously aaj toh hona hi chahiye....

Swara (mutters) : kya hona chahiye...inko krna kya hai mere saath...mujhe jagana hai....khud bhi jagana hai....(she covered her mouth) haww...yeh mere saath woh krne wale hn....(she flinched feeling warm breath against her shoulder)

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: 3 days ago ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now