QATLE-AAM

8 0 0
                                    

SAWARVATI GAON MEIN SHOR MACHA HAI.. WAHA KI REHNE WALI EK VASHYA KO INSAAN KO BALI DETE HUYE DEKHA  gya hai.
GAON KE PRADHAN CHAUDHARY  GHANSHYAM OR GAON KE CHAAR PEHALWAN US VASHYA KE GHAR JATE HAI..
WAHA JATE HI DEKH WO SAB DANG REH JATE HAI, JAB US VASHYA KE SAATH EK CHOTI BACHI KO DEKHTE HAI..
PRADHAN US VASHYA KA BOLTA HAI
" AB TUM YAHA NHI REH SKTI HO MEERA.. GAON CHHODH KAR CHALE JAO VERNA MARI JAOGI"
VASHYA HASSTE HUYE KEHTI HAI
" MAIN KAHI NHI JAUNGA YE MERA GAON OR JAHA TUM LOG KHADE WO MERA GHAR HAI"
PRADHAN GUSSE MEIN KEHTA
" KIS BAAT KA GHAMAND HAI TUJHE, TU GAIRON MARDON KE SAATH MUH KALA KARTI HAI WO BHI PAISE KO LIYE.. AB BHI MAUKA CHALE JA APNE NA SAHI IS BACHI KE LIYE CHALE JA"
VASHYA HASSTE HUYE KEHTI HAI
" IS DHANDE WALI KI JANGO ME SAR  RAKH TU SOYA KARTA THA.. "
PRADHAN AAG BABULA HO JTA HAI AUR PEHALWANO KO USKE GHAR JALNE KO KEHTA HAI..
PRADHAN USE GHAR ME ANDR BAND KAR DETA OR BAHR SE AAG LAGWA LETA HAI..

VASHYA KHIDKI MEIN SE PRADHAN KO HASSTE HUYE OR AANKHON ME AASU LIYE KEHTI HAI
" TERI AANE WLI NASLE AISE ZINDA MAREGI .."

GHAR MEIN SE CHILANE KI AWAJ AATI HAI OR WO NAZAR DEKH SAB CHUP HO JATE HAI..

IS HADSE KE KUCH HI DINO BAAD PRADHAN KI BETI GAYAB HO JATI HAI..  KAFI DHUNDE PAR BHI NHI MILTI HAI..

KUCH DINO BAD JUNGLE MEIN EK LADKI LASH MILTI HAI, BINA KAPDO KE OR WO LASH AUR KISI KI NHI PRADHAN KI BETI HOTI..

LOGO NE AWAF BANANA SHURU KR DIYA KI PRADHAN KI BETI AISE WAISI THI..

KUCH SAMEY KE BD PTA CHALTA HAI.. PRADHAN KI BETI US PAHALWAN SE PREM KARTI THI, MAGR WO PAHALWAN  USKA FAIDA UTHANA CHAHAHTA THA..
PAHALWAN SHAADI KA JHASA DE KAR US GHAR BHAGA KAR LEKR OR JUNGLE LE JA KAR 2 AUR PAHALWAN KE SAATH MILKAR PRADHAN KI BETI KI IJJAT LOOT LETA..
AUR US JAAN SE MAAR DETA.

YE SAB JANKE BAAD, PRADHAN CHAARON PEHALWAN KO JAAN SE MAAR DIYA MAGR USKE MANN MEIN SHANTI NHI THI.. USKE  DILO DIMAG ME VASHYA KA CHEHRA AA RHA AA RAHA THA AUR USKI WO AKHIRI KAHI BAAT..

IS PARESHAN SE PARESHAN HO KAR PRADHAN NE KHUD KHUSHI KARLI..

VISHKANYAजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें