Part 4

29 3 16
                                    

The sound of slap echoed in the whole Oberoi mansion.

The fingerprints of Karishma printed on Neelam's cheek, as she stood there teary eyed.

Neelam(angrily): Tumne hum par haath kaise uthaya Karishma? Bhabi hain hum tumhari...iss ghar ki bahu hain.
Karishma: Isi baat ka toh afsos hain ki tum iss ghar ki bahu ho Neelam. Mom ne bilkul sahi kaha tha tumhare baare mein ki tum kisi ki sagi nahi ho aur na hi tumhare paas dil hain. Warna apne hi bete ke khilaaf itni badi planning karta hain koi?
Neelam(angrily): Humne koi saazish nahi ki hain Rishi ke saath samjhi tum?
Karishma(angrily): Don't you dare Neelam! Main tumhe bohot acche se jaanti hoon toh mere saamne tum yeh natak mat hi karo ki tum innocent ho.
Gita: Yeh kya behaviour hain Karishma? Aakhir tumne Neelam ko maara hi kyun?
Karishma: Yeh humara family matter hain samjhi tum Gita? Isse pehle ki main tumhe dhakke maar ke bahar nikaal doon get out!

Gita: Nahi jaaungi....Neelam meri bestfriend hain aur mera bhi haq hain iss ghar mein rehne ka.

Karishma(sighing): Security!
Gita: Karishma tum....

The security came and Gita was thrown out from the house.

Karishma: Lakshmi.....yaha aao beta.....

Lakshmi came to Karishma with a smile and bent down to touch her feet but Karishma kissed Lakshmi's forehead and Virendra hugged Lakshmi with a smile on his face.

Virendra: I am sorry beta.....jo kuch bhi tere saath hua main use rok nahi paaya.
Lakshmi(with a slight smile): Don't worry Bauji.....aapki Lakshmi bohot strong hain. Vo itni jaldi harregi nahi.

Karishma smiled hearing all this but....

Neelam(angrily): Zyada uchlo mat ki tum bach gayi ho. Hum tumhe kabhi khush nahi rehne denge....kabHI NAHI!
Lakshmi(smirking): Gunah ki seedhi chahe jitni bhi lambi kyun na ho mummy jii.....uski neev hamesha kamzor hi hoti hain. Mujhse meri khushiyaan cheen ne ki toh aapne bohot kosish ki lekin main aapko ek baat clear kar dena chahti hoon. Agar mujhe mere hisse ki khushiyaan nahi mili na....toh main aapko bhi isi janam mein narak yatra karwa doongi.
Neelam(angrily): HUMEIN? HUMEIN CHALLENGE KAR RAHI HO TUM?
Virendra(angrily): Mrs.Neelam Oberoi! Tumhe yeh jaan kar khushi hogi ki maine already police ko inform kar diya hain and they are on their way to arrest you.

Neelam was dumbstruck hearing this.

Neelam: Hum....humein arrest karwayenge aap Virendra aapka DIMAAG TOH THEEK HAIN? YA FIR ISS LAKSHMI KE PYAAR MEIN PAGAL HO CHUKE HAIN AAP?? AUR KYA SABOOT HAIN AAPKE PAAS HAAN? KOI SABOOT NAHI HAIN KI HUMNE AUR GITA NE MIL KAR HI LAKSHMI KO MAARNE KI KOSISH KI HAIN!!

Virendra: Hain na....ek bohot hi bada saboot hain humare paas.
Neelam(angrily): Jhooth! Jhooth bol rahe hain aap! Humare khilaaf aapke paas koi saboot ho hi NAHI SAKTA!

Just then the Police arrived at the door and Neelam's heart started pounding.

Inspector: Mrs.Neelam Oberoi....you are under arrest.
Neelam: No....you can't arrest me like that. Aapke paas koi saboot nahi hain.
Inspector: Bina saboot ke main baat nahi karta Mr.Oberoi. Humare paas na sirf saboot hain balki humare paas chasmadid gawah bhi hain.
Neelam: Chasmadid gawah? Kaun? Yeh Lakshmi?
Inspector(smirking): Nahi Mrs.Oberoi....yeh Lakshmi nahi....vo Lakshmi jiske saath aapne aur aapki friend ne galat karne ki kosish ki.
Neelam(frowning): What? What do you mean?
Virendra: Even I am confused Inspector.....aap kya keh rahe hain?
Inspector: Abhi pata chal jaaega. Constable......

Kaisi Yeh Zindagani:  A Twisted Tale (2)Where stories live. Discover now