𝙽𝚎𝚠 𝚌𝚑𝚊𝚙𝚝𝚎𝚛 𝚘𝚏 𝚕𝚒𝚏𝚎

1 0 0
                                    

Hello guys

Let's start our new chapter.
New chapter of this story and also new chapter of their lives.
It's my original work so don't copy it.

𝙽𝚎𝚠 𝚌𝚑𝚊𝚙𝚝𝚎𝚛 𝚘𝚏 𝚕𝚒𝚏𝚎

𝚂𝚑𝚎 𝚍𝚘𝚗'𝚝 𝚔𝚗𝚘𝚠 𝚠𝚑𝚊𝚝 𝚜𝚑𝚎 𝚠𝚘𝚞𝚕𝚍 𝚑𝚊𝚟𝚎 𝚍𝚘𝚗𝚎 𝚝𝚑𝚊𝚝 𝚑𝚎𝚛 𝚗𝚎𝚠𝚕𝚢 𝚠𝚎𝚍𝚍𝚎𝚍 𝚑𝚞𝚜𝚋𝚊𝚗𝚍 𝚜𝚝𝚊𝚛𝚝 𝚜𝚑𝚘𝚞𝚝𝚒𝚗𝚐 𝚊𝚝 𝚑𝚎𝚛.

𝚄𝚜𝚗𝚎 𝚝𝚘𝚑 𝚊𝚓 𝚝𝚊𝚔 𝚞𝚜𝚜𝚎 𝚔𝚋𝚑𝚒 𝚋𝚊𝚝 𝚋 𝚗𝚑𝚒 𝚔𝚒 𝚝𝚑𝚒. 𝙰𝚞𝚛 𝚞𝚜𝚜𝚎 𝚖𝚒𝚕𝚒 𝚋𝚒 𝚗𝚑𝚒 𝚝𝚑𝚒 𝚊𝚓 𝚑𝚒 𝚖𝚒𝚕 𝚛𝚑𝚒 𝚝𝚑𝚒.

𝙷𝚊𝚊𝚗 𝚒𝚗𝚔𝚒 𝚜𝚊𝚍𝚍𝚒 𝚔𝚞𝚌𝚑 𝚊𝚒𝚜𝚎 𝚑𝚒 𝚑𝚞𝚒 𝚝𝚑𝚒.

𝚂𝚑𝚎 𝚕𝚒𝚜𝚝𝚎𝚗 𝚠𝚑𝚊𝚝 𝚑𝚎𝚛 𝚑𝚞𝚜𝚋𝚊𝚗𝚍 𝚜𝚊𝚢𝚜:::-

𝚃𝚞𝚖𝚗𝚎 𝚖𝚎𝚛𝚎 𝚜𝚎 𝚜𝚊𝚍𝚍𝚒 𝚔𝚢𝚞 𝚔𝚒 𝚢𝚘𝚞 𝚐𝚘𝚕𝚍 𝚍𝚒𝚐𝚐𝚎𝚛.
𝚈𝚘𝚞 𝚖𝚞𝚜𝚝 𝚋𝚎 𝚊𝚏𝚝𝚎𝚛 𝚖𝚢 𝚖𝚘𝚗𝚎𝚢.
𝚃𝚑𝚊𝚝'𝚜 𝚠𝚑𝚢 𝚢𝚘𝚞 𝚐𝚘𝚝 𝚖𝚊𝚛𝚛𝚒𝚎𝚍 𝚝𝚘 𝚖𝚎.

𝚈𝚎 𝚋𝚘𝚕 𝚔𝚎 𝚠𝚘 𝚠𝚊𝚜𝚑𝚛𝚘𝚘𝚖 𝚔𝚒 𝚝𝚊𝚛𝚏 𝚌𝚑𝚕𝚊 𝚐𝚢𝚊 𝚋𝚒𝚗𝚊 𝚞𝚜𝚎 𝚋𝚘𝚕𝚗𝚎 𝚔𝚊 𝚖𝚘𝚔𝚊 deker.

Jab tak usko pta chla ki wo kya bol rha tha aur jawab dena chahti thi tab tak wo whan se chla gya.

Meera apne man me soch rhi thi ki ye pagl to nhi hai yr.
Psycho banda hai sunta hi nhi hai bs bolta hi hai. Whatever.

She is veru sleepy that's why she thinks abhi so jati hu subh dekenge is barre me kya krna hai.

𝘈𝘳𝘫𝘶𝘯 𝘱𝘰𝘷;:
Jab wo washroom me chla gya tab wo sochta hai.

Ki wo sach me hi gold digger hai tabhi to usne bola ni kuch.

Aisi ladki ko mai yhan jada din rhne nhi dunga mujhe kuch to krna hoga.

Phir wo washroom se bhar aaya toh usne dekha ki wo to bistar par so rhi hai
Aaarrrrhhh

Ab mai khan jaun.

Hey he started to poke her but she is sleeping deeply because today is a very hectic day for her.

Jab usne dekha ki wo nhi uth rhi aur bed pr b kafi space hai to wo dusri wali side jakar so gya.

Use b kuch der me neend aa gyi.

𝙱𝚘𝚕𝚗𝚎 𝚔𝚘 𝚝𝚘𝚑 𝚞𝚗𝚔𝚒 𝚊𝚓 𝚜𝚞𝚑𝚊𝚐 𝚛𝚊𝚝 𝚝𝚑𝚒.
𝙿𝚊𝚛 𝚍𝚘𝚗𝚘 𝚔𝚒𝚜𝚒 𝚊𝚞𝚛 𝚔𝚎 𝚔𝚑𝚊𝚋𝚋𝚘 𝚔𝚒 𝚗𝚎𝚎𝚗𝚍 𝚖𝚎 𝚜𝚘 𝚛𝚑𝚎 𝚑𝚊𝚒.

Aaj ki rat toh sabse jada special hoti hai sbke liye than dulhan ko apni zindagi ka sabse bda setback lga tha.

Aise ldke ke sath saddi krke jisse na usne kbii dekha tha na kbhi bat ki thi.

Aj usne apna muh khola b toh kya bola use
Gold digger.

Usne socha aise b koi saadi nhi hoti hai.

Jisme pehli rat me hi husband bina janne patni ko gold digger bolta hai
Heh.

Kehte hai ki First impression is the last impression.

Meera ne socha lgta hai ye married life jaise sochi thi usse b buri hone wali hai sayd.

  HE LOST HERWhere stories live. Discover now