Wo ye soch raha tha ki ye kaise hoga???
Wo jyda serious hogaya tha isliye....bohot jyda dara hua bhi tha....kyu ki wo mere papa se darta tha ...
Usne mujhe agle din call karke sab kuch bata diya ki....usko ye baat soch soch kar raat ko neend hi nehi aayi....or uske baad usne mujhe samjhaya ki wo bhi pehle mujhe dekhta tha wo bhi like karta tha....par hum dono ke religion alag alag hai......mai hindu wo muslim...hamare baat karne se bhi society ko fark parega toh mujhe usne samjhaya or
Hamne friendship karne ka faisla liya....aise hi hum kuch dino tak baat karte rahe....mere dil mai jo uske liye feeling thi wo or bhi barh gayi hai....
Wo jab bhi baat karta tha
"Logic" word hamesha use karta tha or uske baat sun sun kar mai bhi bolne lagi.....Ak din usne mujhe kaha ki wo age mai mujhe 4saal bada tha toh uski shaadi hone wala tha mujhe bata ya agle mahine....
OMG mai matlab toot gayi thi andar se....phir bhi hum baat krte rahe har time....wo subha jab Kam pe jata tha toh mujhe call karta tha raat ko call karta tha....aise hi bohot din bit gaye....or mai sham ko yoga class jate the hum waha par bhi sham ko milne lage......
Or ak din usne bola ki hum ab raat ko baat nehi kar sakte...usne kaha mujhe tumhari aadat lag gayi hai or shaadi ke baad to hum baat nehi kar payenge raat ko..din mai kuch mila lungi....
Par mere liye ye thik nehi thaaa....phir bhi maine baat karna band nehi Kiya....
Or phir usne ak din shaam se call karna band kar diyaa.....mujhe akdam thik nehi lag raha tha aise kya hoga din mai thoda baat karna or aise hi baat Naa hote hote mere dil mai uske liye feeling hat rahi thi or aise karte karte wo mere dil se ja Suka tha.....
Or ak din uska call aya or mujhe bola ki tumne toh mujhe kaha tha ki call karogi mere shadi hone ke baad bhi par ab tum call kyu nehi karti???
Mere pass uske question ke liye koi jawab nehi tha....
Wo mujhe call kar kar ke pareshan kar deta tha or mai uska call receive karti thi but phir bhi mujhe kuch bolne ki himmat nehi thi .....
Or Maine 2din tak yehi Socha ki kaise usko batau ki mai tumse baat nehi karna sahti....
Par maine himmat jutayi or bol diya akdin use ki mai tumse baat nehi kar sakti or mujhe tumse intrest hat gaya hai.....
Usne mujhe kaha ki thik hai phir agar tum baat nehi karna sahti to thik hai...uske baat thodi der tak yahi sab baat ki or bye bolke call rakh diya......
Phir kuch dino tak mera uske saath baat nehi Hui
Phir or ak din uska call aata hai mai shok gayi thi ki ye kyu call kar rahi haii hamne to good bye bhi bol diya tha phir???
Maine phn receive Kiya....
Or uske baad...
He- "kya hua tumne to akdam se call karna band kar diya aisa kyu "
Me-" im not interested"
He-"kya hua"??
Me-"kuch nehi....
He-"toh tum mujhse baat kyu nehi karte"
Me-"maine kaha na mujhe tumme koi interest nehi hai"
He-"or suno"
Me-"bolo"
He-"maine shaadi cancel kar di hai"
Me-"aisa kyu"
He-"tumhare liye"
Me-"hmm thike hai"
He-"kya thik hai"