What the hell is happening in this show guys is it really the same yrkkh we used watch since childhood that family show had now become a disaster its depressing now i mean not only for ruhit fans but for abhimaan fans too.
Ok i will talk in hindi now as i am very frustrated.
Kya ho rha hai yahan means inn logon ne pehle neil aur aarohi ke chemistry ki aisi ki taishi ker di humne bardast kr liya. Aarohi ko itna bura dikhaya voh bhi bardast kr liya. Neil ko maar diya voh bhi bardast ho gya. Aarohi ko maar diya voh aise na vaise humne bardast kr liya. Humari ruhi ko pyar me pagal nibbi bana diya voh bhi seh gaye pr ab hadh par ho gayi hai rohit ruhi ka eklauta support system usko bhi ruhi ke khilaf kar diya in logon se bardast nhi hua kya ki ruhit ki chemistry inke lead se achhi hai rohit ko bhi bhabhi bhakt bna diya aur ab ye log ya toh ruhi ke bache ko maar denge ya usko coma me bhej kar ruhi ka bachha abhira ko de denge aree yaar sb toh chhin liya innlogon ne humari ruhi se kamsekam uska bacha toh uska rehne do. Pehle yrrkh me insecurity jealousy in sari chizon ko normal dikhate the batate the ki conversation is the key now it had became a sin. Means yaar ruhi ki insecurity kahan galat hai humko koi batao aur ye goenkas and poddars man karta hai sabko chabuk se maaru saale sab ke sab harami hai especially ye manish goenka saala budhha marne ko taiyaar hi nhi hai chachhundar. Aur humko na pure poddar khandan me ek sanjay hi sahi dimaag ka insaan lagta hai. Baki sab ke sab bakchonhar. Kasam se itni galliyan dene ka man kr raha hai in kamino ko ki kya bataye hum. Man toh kar rha is writer producer rajan sahi sabko supari dekr marwa daalu pr saala itne paise nhi hai. Ye abhira mushkil se 23 ki hogi madam ko maa banana hai issi age me humko na ye naira aur aarohi jaise lagti thi par hai toh uss mahaan aatma doormat ki beti hi na bilkul maa pr gayi hai. Aur ye armaan isse bara chomu toh humne apni zindgi me nhi dekha hai man karta hai saale ko panch lagau khich ke. Saala paltikhor nikamma aur ye goekas kis khet ki muli hai be mtlb larke me inko koi fault hi nhi dikhta abhimanyu ne inki beti ko mandap me chhora " aree ye toh dev manush hai" armaan ne inki beti ko mandap me chhora " aree ye toh sakshat prabhu ka swarup hai" .
Puri zindagi khud akshra se nafrat ki jb inki nafrat gayab ho gayi toh ye chahte hai ki ruhi ki bhi ho jaaye uske paas apne emotions thori hai jaise armaan ne uss se move on kar liya toh usee bhi kar lena chahiye kuki uske apne emotions matter hi nhi karte hai. Humne socha tha thora sa abhimaan ki chemistry dikhayenge pr ab saale ko hum bedakhal karwayenga puri jayedad se aur saath hi abhira se divorce bhi aur iss akshra aur goenkas ki aisi chop hogi na dekhna ab aaplog. Aur yeh abhimanyu abhi toh bas coma me hai bahar aane do guilt se maarenge isse ruhi ko chhora tha na uss bhogori ke liye. But yaar i still have soft spot for that old abhira i like her too much as she used to resemble abhinav i can't make her a villain.By the way itne din gap lene ke hum dil se maffi maang rhe diwali aur chhath puja dono hi tha ghar pr saari family saath thi aur sath hi do chhote bache bhi the ghar pr man nhi kiya likhne ka kuchh pr ab update milegi time se mummy kasam.💗💗
YOU ARE READING
Healing hearts
FanfictionThe Birla family has been living in Dubai for the past three years. They weren't able to make amends regarding Ruhi's marriage. Now, they are returning for the marriage of their youngest son, Shivay, to Parth and Shafali's son, who is marrying Bansa...