Her book 📚✍️

5 1 0
                                    

Soo as I wrote above they were classmates .since they was in 1st year they used to like each other .
Tracy was getting late for her college. Jab Tracy ne jaldbazi mei apni ek book Gira di .someone took the book from the   ground. Tracy ,why are u late ?Professor  asked her.Sir actually mei aaj meri sister ke school gyi thi.She replied. Ok next time this will not repeat. Professor said. Ok sir and she Sat on her place .someone was stareing at her with his deep brown eyes from the last bench. Kitni beautiful hai yaar yeh.bas ab Jaan hi nekal ke manege.asher said to his friend blaze.haan! Propose tho tujhe karna hai nhi bas dekhna hai.blaze said. Par mei usse deserve kartu hun hi nhi Zara dekh usko...

 Par mei usse deserve kartu hun hi nhi Zara dekh usko

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Tu karta hai bhai.bas ek baar propose kar ke dekh na.blaze Said in a questionable way. Acha dekhenge yaar.asher said to him.
Tu itna late kyu Ayi han?Anna asked to Tracy.
Vo aaj mei Siya ke school gyi thi yarr uder hi late hogaya. Tracy replied.
Accha ..vo dekh jiju tujhe hi dekhre..baat tho karle unse Varna naraz hojaenge.Anna said while teasing Tracy.
Vo pagal insaan tho baat hi nhi karta mujhe.baki mei kya karu aab.Tracy said rolling her eyes.
Aaj kuch zyada hi handsome lagre hai na ..Tracy said to Anna while looking at Asher.
Han hai bohot handsome mere jiju .lekin,meri bestie tho baat hi nhi karti mere jiju se.Anna said.

Acha chod abhi padh le Varna sir hum dono nhi chodenge.Tarcy said fastly.
When class was over.Tracy was finding her book on the bench.
Anna:ab kya huva re.?
Meri book nhi milri yaar shyd meine kahi Gira di.Tracy replied. Acha bht accha kiya,vaise konsi book thi?Anna asked. Dairy thi yaar ..Tracy said. Oh no usme tho tere personal things ke baare mei hai na ,agar nhi mili aur kisi aur ko mil gyi tho?Anna said. Dara mat yaar
Chal dhonte hai..kahi tho milegi.bas kisi ke haath na lagi ho.Tarcy said.
Accha chal jaldi..phir nhi tho break katam ho jayega..Anna replied

Haan .Haan chal....Tracy said
They were leaving the suddenly asher was coming in the class.
Tracy and asher bumped into each other...
Oh sorry...Asher said.
No.no it's ok..Tracy said while blushing.

Ohhoooo!chalo kuch tho. Baat huvi dono mei.Anna said .
Han ..lekin phele meri book dekhle?

Asher to his friend:mei na bas usse dekhta hi jaara tha yaar kinti awesome hai vo
Haa baat tho nhi ki hogi.Blaze said while making  faces.
Arey vo thodi pareshan lag Rahi thi isliye meine kuch nhi kaha.Asher replied.
And uder Tracy aur Anna puree college ka kona kona check Kar Rahe the......
But un ko book nhi milti......

आप प्रकाशित भागों के अंत तक पहुँच चुके हैं।

⏰ पिछला अद्यतन: 2 days ago ⏰

नए भागों की सूचना पाने के लिए इस कहानी को अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें!

NOT FOR EACH OTHERजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें