part 26

178 10 21
                                    

Terrace

Vedika came to terrace holding kiansh....trying to make him sleep....she looked at vidyut sitting on swing...pakhi was sleeping over his lap...

Vidyut turns around listening anklet sound...he looked at vedika....

Vedika: sir...aap soye nhi ab tk...(she walked to him and look at pakhi sleeping over his lap) pakhi yhan kyun so rhi hai bhaiya...

Vidyut : apni maa se baat krte krte soti hai pakhi.....(gaze at stars...vedika sit next to him) kabhi kabhi jab yeh aasmaan badalon se bhar jaata hai na....toh mai pakhi ko smbhal hi nhi paata....isee har raat apni mumma ko dekhna hota hai....

Vedika : aap baht miss krte hn na ma'am ko....

Vidyut: tum nhi karti... keshav ko miss....(vedika smiles faintly) tum kyun nhi soyi abhi...

Vedika : kyunki bina terrace ki hawa khaaye...yeh janaab nh sote....dhairya ko preeta turant sula deti hn....pr inhe waise din bhr karan chahiye....raat mein mumma ko pareshan krte hn......(vidyut smiles looking at kiansh who stare at vedika with his big big eyes)

Vidyut : so he is the naughty one...

Vedika : hmm...mini keshav hai yeh....baht shaitan....(chuckles) tabhi karan ke close hai....(vidyut smiles)

Vidyut : karan ko bhi acha lg rha hoga....darsh bilkul uske paas nh aata tha... kiansh ke saath he must be reliving everything

Vedika: dono sir....karan preeta dono relive kr rhe hn....(she hold kiansh close patting his back) aur darsh....woh toh school se aate hi mere aage peeche ghumta hai....in dono ka khyaal rkhta hai....

Vidyut : just like shaurya....usne drishti ke baad...sirf pakhi ka hi nhi...mera bhi khyaal rkha...mere chote se shaurya ne sambhal liya....yeh dono...mere dono bachchon ne....(he stopped feeling vedika's head over his shoulder.....he gaze at her....she was asleep with sleeping kiansh in her arms)

He looked at kiansh with soft gaze and pats his head with smile....his gaze stopped at vedika....he pats her head sighing with smile.....

Vidyut : vedika...(she hummed) vedika....(he shook her slightly...she open her eyes) apne room mein jaa kr so jaao...he is asleep....(she lifts her head and nods)

Vedika : good night sir ..aap bhi so jaiye....(vidyut nods picking pakhi in his arms)

Scene Shifts

Preeran Room

"Hey babydoll....ur saiyaan is here....tumhare bete ko sulane ke baad"

Preeta: karan ..shhh....

Karan : what karan shhh....aaj birthday ki raat hai tumhari...i want sexy sexy gift from uh...

Preeta : karan chup....(karan groans and climbs on bed behind her...he was about to hug her but look at dhairya sleeping holding her arm)

Karan : yeh..mini vedika yhan kya kar rha hai...

Preeta : vedika ko mini keshav pareshan kr rha tha as usual... tumhare saath jo aadhe se jyada din bitata hai ...inherit toh krna hi tha tumhari harkatein....

Karan : tum kiansh ki complaint pr focus kro na...mujh pr kya karti ho....so kiansh ne fir vedika ko terrace pahuncha diya...(preeta nods) god...yaani no sexy night until late midnight

Preeta : correct ..isliye tum so jaao....aur mujhe bhi sone do...samjhe...

Karan : mera iraada nhi tha tumhe sone dene ka....(preeta wide her eyes...karan grins naughtily...she slapped him playfully)

PYAAR TOH HONA HO THA 2.0Where stories live. Discover now