..Hello everyone
I am a wattpad writer, whose account was deleted by Wattpad. I have lost my books, but have some left with me.
This time I dont want my books to be deleted and hence i have made scrollstack account as well.
Most of the chapter are free on scrollstack. You all can check.
I'll write here too. (With caution ofcourse, because i don't want to be reported)
Scrollstack
Or
Stck.me id -Aneshhiii
Bitiya, greh pravesh.
Abhi tere ghar mein, sirf tere pati ne pravesh kiya hai. Maine kya kaha tha, shadi ek aadmi se nahi, ek parivar se hoti hai. Aur humare parivar mein 18 log hai. Aur aaj tere greh mein hume parvesh karna hai. Jab hum sabka parvesh ho jayega tab rasam puri hogi"Tau ji ne mujhe godi mein uthaya aur mere legs side pe karke,mujhe unke upar bethaya.
"Kaisi doll si bahu hai humari."
Wo mujhe dekhne lage. Upar se niche
"Iske chuche kitne bade hai" aur fir unhone mere chucho ko pakda, "aur mulayam bhi" main kuch bol nahi pa rahi, bohot sawal hai mere mann mein lekin dimag kaam nahi kar raha. Aakhir papa ne loan ke badle mujhe bech diya?Main soch mein dubi thi ki tabhi mujhe kisi ne thappad maara
"Aaah""Bahurani sunti kam ho kya?"
Main unko dekhne lagi, ye kitne bade hai mujhse umar mein.
"Mere lund pe naacho, chalo jaldi karo, aaj ke hi raat mein rasam puri karni hai"
Fir unhone mujhe aur uthaya aur apne lund pe betha diya. Unka itna bada lund mujhe cheed (tear) raha tha. Mere ankhon se aansu nikal aaya.
"Upar niche karo bahurani, aise bethi rahogi toh dard hi hoga"
Fir main dheere dheere upar niche karne lagi
"Aaah randi aah aur tez karo" aur unhone meri gand pe zor se ek maara.
Main aur tez karne lagi.
Fir unhone aur mara
Main aur tez karne lagi
Aur fir maarte gaye
Aur main aur tez karne lagi. Itni tez ki mujhe sab dhoondhla (blur) dikhne laga.
"Main janta tha ye randi hai. Ye chuddakad banegi, isliye isko chuna (choose) maine. Kyu beta Arnav maza aaya na"
Meri ankhein band ho chuki thi aur main sirf unki batein hi sun rahi thi. Main hosh mein nahi thi.
Tau ji ne fir mujhe sofe pe leta diya aur mere upar chad gaye aur mere andar itne zor se ghuse ki mujhe laga ki aaj meri chut fatt gayi
"Aaaaahhhhhh "
"Haan bahurani, abhi shuruaat hai. Teri rand jaisi jism ke ek ek inch ko chod dalunga. Teri chut faad dalunga. Tujhe apne sperm mein nahaunga randi. Tu cheekhti reh jayegi bass. Tera baccha aega usko bhi chod dalunga tere samne. Teri doodh ko randi nikal nikal ke gaav walo ko pilaunga aur ghar pe tere hi doodh se puja karunga. Tu soch bhi nahi sakti kya kya karunga"
"Mujhe dudu chahiye " chintu bola
"Accha yaha aa chintu, abhi niche wala dudu pee lena, abhi iske niche wala dudu nikal raha hu. Nikalne hi wala hai. Aah aah aah rahi hai randi mere lund pe, aaja randi aaja. Aah teri chut mere lund ko aise pakad rahi hai ki maano bichadna hi nahi chahti, humesha mere lund pe hi rehna chahti ho"
Aur main jhad gayi.
Tau ji mujhpe se hatt gaye aur main behaal sofe pe gir gayi. Dard se tut rahi meri chut
chintu ne aake meri gand pe maara. Chota sa hai lekin pata nahi kya khata hai mujhe zor ki lag gayi.
Sasur ji bole "haha chintu, tere chote se hanth se usko nahi lagega"
Tau ji bole "belt bola tha na main, usko chut pe belt se maar ek"
Ye sunke main bawri ho gayi "pagal ho gaye ho sab? I was a virgin. Matlab maine kabhi ye sab nahi kiya life mein. Ek toh aap sabka ye sab rasam. Mujhe nahi karna koi rasam. Bass karo. Main marr jaungi dard se. Aur Arnav tum, tumhe mujhe shadi se pehle batana chahiye tha ki tumhari kya baat hui hai mere papa se, main kabhi, kabhi bhi nahi, kabhi bhi nahi and i mean it, kabhi haan nahi kehti aise rishte ko"
Arnav bola "tu ek deal hai, teri marzi kisne puchi? Hum businessman hai, hum sirf sauda karte hai, aur saude mein tu mili" wo mere pass aaya aur mere face pe thappad maara aur mere hairs kass ke pakad liya aur bola "randi hai tu, tera jism ek randi ka jism hai, tere chut pe, teri gand pe tere chuche pe, tere honth pe aur tere ek ek kan (part) pe hum sab ka hak hai. Aur tu abhi greh pravesh ki baat kar rahi, iske baad toh muh dikhayi ki bhi rasm hai. Aur haan tu sirf humari randi hai, hum sabki"
Wo chintu ki tarah mud gaya aur bola "maaro iss randi ki chut pe"
Chintu tezi se aaya aur meri chut pe belt maara
"Aaaaahhhhhh àaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhh kuttaaa
Harami
Àaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhh bachao aahh"Sasu ma boli "ye toh itne mein chilla rahi hai, pura ghar ser pe utha liya hai isne"
Dada ji bole "iska bhi ilaaz hai"
Fir kisi ne mujhe uthaya aur table pe patak diya. Mere legs hawa mein the aur upper body table pe.
Fir mere haanth ko kisi ne rassi se bandh diya.Dada ji bole "jao chintu beta, dudu pi lo fatafat"
Chintu aaya aur meri chut ko chaatne laga.
Sirf chut hi nahi, wo chut se gand tak jane laga.Hey bhagwan ye kya ho raha hai.
"Ye toh khatam ho gaya mujhe aur chahiye "
Dada ji bole "aur chahiye chintu?"
Chintu bola "haan dada ji"
Fir dada ji aaye aur apni chaar ungli meri chut mein ghusa diye aur zor zor se andar bahar karne lage
Kehne ko unki ungli thi, lekin wo andar ek perfect jagah hit kar rahi thi ki mere muh se moan nikal gaya "mmmm "
Aur dada ji fir ussi jagah ungliyon se mujhe chodne lage, bohot tez.
Aur fir sasur ji aake table pe upar beth gaye. Aur mere chucho ko chaatne lage.Dada ji ki wajah se main jhad gayi aur firse chintu ne mujhe chaat liya.
Jeth ji aaye aur unhone apne lund ko meri clit pe ragadna shuru kar diya. Aur tabhi sasur ji mere muh ke andar apna lund dalne lage.
Clit ko baar baar ragadne ki wajah se main madhosh ho gayi.
"Apki kamar bohot sundar hai. Aur chut bhi"
Aur main itne mein fir se jhad gayi.
Ab kisi ne mere hantho ko khola aur aaahhhhhh meri gand aaaah
Gand mein ghusne lageAur tabhi koi chut mein ghusne laga
Meri chut aur gand dono fatt rahi thi."Pata hai bahurani, samaj mein sabse bada lund humare parivar ka hai. Agar tera kabhi beta hua, uska bhi aisa hi bada lund hoga, isse bhi chudna tu. "
Jeth ji bole "randi....."
Dono mujhe zor zor se chodne lage
Fir mere chucho ko sasu ma dabane lagi "bohot bade hai tere bahurani, mere dekhegi na toh hosh udd jayenge, tu bhi kalse dawai le lena, dudh bhi niklega aur bada bhi ho jayega, inko kamar se bada chucha chahiye "
Jeth ji bole "kisi cheez ki zarurat nahi hai iss randi ko, ekdum mast rand hai ye. Iski gand toh dekho, mann karta hai kaat lu zor se"
.
.
.
.Like, share and comment
Comment more and more
And before this book gets deleted by Wattpad again, follow me on scrollstack.
YOU ARE READING
Masum Si Main (21+)
Short StoryVaani ki aaj shadi hui hai aur aaj uski suhagraat hai Lekin ye family thodi ajeeb hai Welcome Vaani to her new family #1 bdsmrelationship (28.11.24) #1 dirtystory (28.11.24) #2 hindi (28.11.24) #3 inlaws (28.11.24)