Part 5

1.7K 75 27
                                    

Part 5

In the canteen.

Abhi-Yeh Princess kaha reh gye? Kitne deer se Princi se milne gye hai..

Mukti-Aaree Abhi itne chinta kyu kar raha hai? Manek bhe uske saath he hai..

Cabir-(wispering to Dhruv and Alya) Manek saath hai isse liye to chinta ke baat hai...

Mukti-Cabir tune kuch kaha?

Cabir- Aare nhi kuch bhe to nahi.

Dhruv-Aare yeh lo aa gye dono.

Abhi-Kaha reh gye the tum dono

Nandini-Aare mai vo clg dekh rhe the.Mujhe music liberary dekhne the so Manek mujhe vo dikhane le gaya tha.

Manek was still in a trans... actually he was day dreaming about Nandini. <3 :P

Abhi-Accha okay. Ab chale? Tere classes ka schedule le lete hai and baki ke formalities bhe khatam kar lete hai.

Nandini-Hai and uske baad hum shopping karne jate hai. Okay? Mai itne dino se shopping karne nahi gye.

Abhi-Okay.Jesa mere princess chahate hai vsa he hoga.

Nandini-Aare tum loog bhe chalo na hamare saath shopping pe.Mazza ayga.

Cabir and Dhruv-Nahiiii tum ladkiyo ke shopping me hum kya karenge?

Alya-aare that's a good idea.Maza ayga. Muje bhe bohot time se shopping pe jana tha.. Kitna time ho gaya mai shopping pe he nahi gye.

Cabir-Ha Ha pure 2 din ho gaye.. tune koi shopping nahi ke.. bichare mall ko kitna nuksan ho gaya hoga?

Mukti-Chup kar Cabir.Accha Nandini hum saab chalenge. Cabir tu nd Dhruv bhe hamare saath aa rhe ho.

Cabir nd Dhruv- Accha Okay...

Abhi- accha tum loog aao.. mai nd Princess kaam khatam karke parking lot me milte hai.

Mukti-Okay byee

Cabir,Alya,Dhruv-Byeee

Mukti-Yeh Manek itna chup kyu hai?

Cabir-Manek tu Kaha kho gya ab??

Alya-Manek??

Dhruv-Manekkkk!! Kiske khayalo me kho gaya??

Manek- Nan... Aare kisi ke bhe to nhi tum loog bhe ku6 bhe bolte rehate ho.. mai kuch socha raha tha.

Mukti-Aare tu hamare saath shopping pe nahi aa raha?

Cabir- Abhi nd NANDINIII bhe aa rahe hai..

Manek-Aare mane kab kaa mai nahi aa raha?

Dhruv and Alya were giggeling

Mukti-Aare abhi to tune kaha k tu ja raha hai.. and vse bhe tujhe shopping pe ana achha kaha lagta hai? Tu to bore nahi ho jata?

Dhruv-Aare ha buddy tu vaha bore ho jayga.

Manek-Aare nahi.Aasa nahi hoga.. and tum loog bhe to ho vaha.. and Nandini abhi abhi hamare frnd bani hai.. usse accha nahi lagega.

Alya-Acchaaaa so tum Nandini ko bura na lage iss liye aa rhe ho? Haw.. so mean.. aur hum saab ka kya?? Mere nd Mukti k saath to kabhi shopping pe nahi aye.

Dhruv-Aare Alya.. Samjho Nandini ko bura lagega.. and Manek nahi chahata k Nandini ko bura lage.Kyu haina Manek?

Manek-Haa... and mai abhi aa to raha hu tere nd Mukti k saath shopping pe.

Cabir(to Dhruv) Vo toh tu aayga he nai.. Nandini jo aa rahe hai..

Mukti-Yaar Cabir tu kab se Dhruv ko kya bol raha hai?

Dhruv-Vo bol raha hai k hum loog aaj bor hoke marne vale hai.. nd tum loog hume bohot torture karne vale ho.

Mukti-Kya kaha???Abhi he maar dete hu.

Mukti starts beating them

Cabir-Aare shant ho ja Lady Bheem..

Dhruv-Aur kina maregi Mukti!!

Manek-Aare bas kar Mukti...

Mukti-Aacha theek hai... but aaj to mai badla zarur lungi.. dekh lena

Alya- Accha okay le lena badle.. ab chale? Hum unse parking lot me milne vle the.

Dhruv-Haa chalo.

Manek-Tum loog jao.. mai tum logo ko baad me join karta hu... Accha mujhe jana hai. Niyonika ka kaam karna hai. Bye everyone mai saab se baad me milta hu.Urgent kaam hai.. Bye..

Mukti-Mujhe nahi lagta yeh ayga..

Cabir-Aare ayga ayga... bichara kaha jayga... and Abhi nd Nandini bhe to aa rhe hai.

Dhruv-Ab chale?

And the all went towards the parking...

That's for now...

Hope you all like it... 

Please do comment your views..and vote if u like the story!

Will try to upload the next part soon.

Thank you :)

#TheUniqueCommonGirl


An Unbreakable Bro-Sis BondWhere stories live. Discover now