Part 19

19.2K 1K 64
                                    

Happy New Year lovelies😍😍❤😘😘🤩🤩 I hope u all have a blast.. And 2020 will be your year. ❤❤

Manik came down after tucking nandini in the bed... He saw all were tensed.. And waiting for him... Impatiently...

As soon as they saw him.. They started their questions..

Ab : Kaisi hai vo Manik? Thik to haina?

Ri : ro rahi thi kya Zyada?? Kya kar rahi hai abhi?? Chup ho gayi kya??

Ki : Haan beta.. Bolo na.. Kya kaha usane.. Vo falatu ki zid chod di na... Usane tumhe kuch ulata sulata kaha to nahi na?? Aur Agar kaha Ho to use maf karadena plz..

All this while manik was looking for a chance to speak. And navya and radhika were looking at murthi men disbelievingly...

Rabhi & K : kya Hua bolo na kuch??

R : bas karo..(in high pitch)Kabse patar patar kiye ja raho Ho.. Mere bacche ko kuch bolane to do...

Na : aur nahi to kya.. Unhe chance denge tabhi to manik kuch bol payega na...

Three : sorry...

R : ab chup raho tum tino... (sternly) and all three nodded like obedient child..

R : aur tum bola beta..kya kaha nandu ne.? (sweetly) thik hai na vo?

Manik went to her and side hugged her..

M : aap tension mat lijiye amma.. Nandini bilkul thik ahe.. Haan.. Ro rahi thi jab me gaya.. Par ab thik hai.. Aur sab sort out Ho chuka hai... Aap tension mat lijiye.. Aapaki beti ka picha me itani asani se nahi chodane vala...;-) shadi to use karani hi hogi..

Everyone chuckled.. And then Kishan came and said..

K : Beta.. Usaki bato ka bura mat manana.. Pata nahi aaj kya hogaya tha use!!!Aisa kabhi behave nahi karati vo.. Mafi mangane ne me and maaf karane me yakin karati hai meri bacchi.. Pata nahi aaj achanak ye sab.. Usaki taraf se me mafi mangata Hu tumhari..

M : appa.. Aap kyu mafi mang rahe Ho... Isame mafi mangane vali koi bat hi nahi hai.. Maine galati ki.. I didnt take a stand for our relation..isiliye usaka gussa hona jayaz hai... Aap tension mat lijiye.. Muze usaki kisi bhi bat ka bura nahi laga.. Balki mafi to muze mangani chahiye...

Pata nahi aaj mukti ko kya hogaya tha.. Usi koi misunderstanding ho gayi thi.. Aur usike chalate usane Najane kya bol diya.. Use maf kar dijiye... Nadan hai vo abhi... Bacchi hai meri.. Gussa hogi isiliye aisa bol diya..

Par use ehasas Ho gaya hai usaki galati ka.. Vo aapase mafi bhi mangana chahati hai...Plz bacchi samaz kar maf kar dijiye use.. Pagal hai.. Me samaza dunga to age se aisa nahi karegi.. Par is bar keliye maf kar dijiye use..plz..

Ab : it's ok manik... We can understand... Humari bhi do behane hai.. Koi bat nahi... Usako apani galati samaz aagayi vahi kafi hai.. Kyu bade papa..

Suprisingly abhi spoke.. The one who is hell possessive about his sisters..is ready to let go the person who made them cry... All smiled at his understanding nature... Then Kishan spoke..

Ki : of course.. Bilkul sahi keh rahe Ho tum abhi.. Manik mafi mangane ki koi jarurat nahi hai.. Jaisi nandu aur navya hai.. Vaisi hi ab mukti bhi humari beti hi hai.. To mafi mangane ki koi jarurat nahi hai..

M : I understand and appreciate appa ki aap use bhi apani beti mangate ho. But I can-not neglect this. Ye aapaka badapan hai ke aap kuch nahi bol rahe. But aap sab log hurt ho and Mukti needs to learn her lessons. Abhi jane diya toh shell repeat this which I wont like at all.

Manan marriage: from arrange to love   ❤💕💞Where stories live. Discover now