At manik's house
Manik d bhokhad uthte hi headed towards kitchen to search for something edible.😛😛😛
He saw a cloche and opens it.Oh crap yeh manik kaise kha sakte.....
Guess what happened....A frog jumps out as manik opens the cloche......😂😂😂😂
Manik : Miss. Nandini murthy i will kill u
Kabir : Manik har ek prank murthy nhi karte kuch pranks hum bhi kr lete h.😈😈😈😈Manik : kabir tune kiya yeh sab ab toh tu gya...😠😠😠😠
Kabir runs out of the kitchen and manik chases him...Scene 2
Nandini walking in the corridor and listen someone crying in a room.( nandani outfit)
Nandini walks in d room and sees mukti crying...
Nandini : kya hua mukti. Is everything ok???
Mukti : go 4m here. Mujhe kise se bhi baat nhi karne h.
Nandini : relax dude. Tum mujhse baat kr sakte ho. Mein kisse se nhi kahongi. U can trust me.
Mukti : why should i trust u ????
Nandini : okay f9 don't trust me. Atleast stop crying.
Nandini console mukti for half n hour and mukti gets ready to tell the truth to nandini.Mukti : i am missing my parents.
Nandini : so call them.
Mukti : i can't they r no more.
Nandini : i m sorry.
Mukti : k
Nandini : so tell me problem kya h???
Mukti : tumhe kaise ptaa ki kuch problem h???
Nandini : mom dad ke yaad mushkil mein hi aate hai. So tell me kya hua h???
Mukti : ok bt promise me tum kise se kuch nhi kahogi.
Nandini : pakaa promise
Mukti : Harshad ne mera mms banaya hai aur woh ab usse leak karne ki thamki de raha hai. And ab mere paas rehene ki liye koi ghar nhi h.
Nandini : Harshad kon hai aur kahan hai???
Mukti : harshad mere ex bf tha aur ab humara enemy hai. This tym he is in pune. Aur usne mujhe thamki de hai ki voh mumbai aate hi mera mms leak kr dega.
Nandini : accomodation ke tension mat lo tum mere saath mere ghar mein stay kr sakte ho and Harshad ko mein handle karlungi.
Mukti : r u sure?
Nandini : don' t worry bas mujhe itna batado ki woh dekhta kisa h aur kab aa raha h rest i will see.
Mukti : thank uMukti hugs nandini and is emotionally touched.😢😢😢😢😢😢😢
YOU ARE READING
❤Manan Dark Secreat ❤
Fanfiction❤❤❤❤❤❤❤A luv story....two souls made 4 each other....manan...i am huge fan of manan....❤❤❤❤❤❤❤❤