part 3

672 34 1
                                    

Manik: kab tak aap un baaton ko lekar yaad karonge. Ab to apni zid chodye aur lot kar aiye humare pass.

Nandini: manik aap ko kya lagta hai hume takleef nahi hoti in baaton se.
till till marte hai hum har roz har lamha .ek aag me jalte hai hum.
Us waqt ager arav nahi hote to humne apni jaan hi li hoti.

Manik: nandini kitni baar kha hai  youn Marne ki baatein mat karo, aur tumhari jaan PE sirf mera haq hai.

Nandini: aur humne bhi aap se pehle hi keh diya hai apka hum par koi haq nahi hai.
Ye Jo rishta hai ye sirf naam ka hai.
Humara rishta khokla hai. Is me jaan nahi hai.

Itne saalon se hum ek mare huye rishte ke saath jee rahe hai.

Manik: plz nandini aisa mat kehye.

Nandini: to aur kya aap ko nahi pata ke ek rishte ko zinda rakhne ke liye Kya chahiye.
Jis tarah insaan ko zinda rehne ke liye teen cheeze important hoti hai usi tarah ek rishte ko zinda rakhne ke liye trust zaroori hota hai.
Respect zaroori hoti hai.
Honesty zaroori hoti hai.
Aur humare rishte me in cheezo ki kami thi. To aap hi bataiye humara rishta kaise zinda hota.

Manik: nandini humne humesha apki respect ki hai. Aap humesha trust kiya hai.

Nandini: sach me aapne hum par trust kiya?
Aur kis respect ki baat kar rahe hai aap.
Agar trust karte to hume sab batate.
Agar respect karte to hume youn sare aam zaleel nahi karte .

Manik: humne apko humesha izzat di hai.

Nandini: youn dusri shadi karna humare hote huye, wo bhi hume bina bataye ye konsi izzat hai manik.........

Please do votes and comments.......

manan ff painful lifeWhere stories live. Discover now