Part 1

4.8K 83 7
                                    

7:30 pm, London

Nirmala is sitting in shravan's bed. Shravan put his head on nirmalas lap. Nirmala runs her fingers through shravan's hair.

Nirmala: maine thumse meri best friend priya ke bare mein kaha tha na.

Shravan: ha maa.. vo tiwariji ki beti hena.. i mean nanu ki.. vo ek ladke ko pyar karke bhaag kar shaadi ki thi na...

Nirmala: haan, meri best friend. vo ab hamari neighbour hain.. theen mahine se.. Uski husband bada bussiness man hain. Priya ko do bacche hein.. dev aur suman.(hearing the name suman shravan open his eyes) Dev is five year elderthan suman. He looks after his dads bussiness.

Shravan: maa naanu priya aunty se naraaz heina.

Nirmala: tiwariji priya ko maaf kar diya aur vo ab priya ke saath rehathi hain. Sameer manju and their children went to america.

Shravan: maa dev ki age kya he? Vo mere age ki he kya?

Nirmala: dev's age is 28 and sumans age is 23. Shravan mein thumse ek bath kahu.

Shravan: kaho na maa..

Nirmala: me aur ram chahthe ki tumari shaadi suman se ho jaaye.

Shravan: maaa... muje abi shaadi nahi karni hai..(angry)

Nirmala: (smiling) abi nehi beta.. badh me..ye lo suman ki photo.. she gives him an envelope.

Shravan:( he makes an angry face) muje shaadi nahi karna..

Nirmala: ek baar tum suman ko dekho to sahi... thume zaroor pasand aayegi... meri bahu.. itni pyari jo hai... aur tume shaadi karne ka age bi ho gaya hein. Next year u will be 27.. kam se kam u should get engaged this year..

Shravan: maa you can't force me.

Nirmala: iam not forcing u beta.. its upto u... mein aur thumare papa chahthi hu ki tum india me settle ho jaye.. malhotra & associates tum aur pushkar milkar sambhale..
mein jaa rahi hoon tum photo dekhkar bathana..

Nirmala goes from his room.

Shravan is in deep thoughts

kya ye vo hi suman he.. jise me 10 saal pehle pyar kiya tha.. shayad ab bi kar rahi hu...
He opens the envelope slowely..

Mohabbatein Where stories live. Discover now