Chapter #8

3.1K 202 39
                                    


Na zid hai na koi gurur hai hume,Bas tumhe pane ka surur hai hume,

Ishq gunah hai to galti ki humne,Saza jo bhi ho manjur hai hume!

----------------------------

Sanskaar stepped back from Swara staring at her in disbelief " matlab woh letter tumne jaan bhoochke bheja tha .. kyunki tum jaanti thi ki main waha aavunga ...I didn't expect this from you Shona ..tum jaanti bhi ho tumne kya kiya?"

"Nahi jaanti ..jab mujhe pata chala ki maa na tumse ...tab main sirf itna jaanti thi ki mujhse iss shaadi ko rokhna tha ..aur hum.."

"Aur isliye tumne?' he cut her midway "Sahil se shaadi karne ka faisal tumhara tha Shona .. it was your decision."

Yes it was her decision , a stupid one, clouded by her hurt and ego ..she decided to go ahead and easily believed that Sanskaar didn't love her anymore if Ragini wouldn't have told her truth .probably she would have got married to ...Swara trembled at that thought ..how could she not trust their love , trust her Sanskaar. How Could she?

"Main tumse pyaar karta hoon ye baat khena ke liye mujhe itne saal lage shona .. aur tumne ek pal main maan liya ki main tumse pyaar nahi karta .. bas itna hi jaanti ho tum apni sanskaar ko .."

Tears streamed down her cheeks ..she failed him, a part at least by not placing trust in their love , giving into her zidd of getting back at him .

" I don't blame you Shona for taking that decision.. Kyunki main jaanta hoon kahi na kahi main tumhe majboor kiya ..lekin aaj tumne jo kiya Shona " He stepped forward gripping her shoulders " Yaad hain tumne .. uss raat hotel main you have asked me something, ki main tumse dur kyu chala gaya? "

"Tum mujhse itni dur chale gaye sanskaar.?" she asked as they danced that night ..that night when he broke all his restrains and confessed his love.

His voice jerked her back" Jaan na hain tumhe .. jawab sun na hain .. tho suno .." he pulled her close his eyes boring into hers " Iss liye kyunki I never wanted to be reason for someone to point a finger at you . Before hearing a remark on you I would have probably died ..lekin aaj .." his grip tightened "tumne suna? dekha ? sab kya kya keh rahe the..tumhare baare main .."

"Main tho pehle se jaanti thi .. Bachpan se dekh rahithi .. tabhi pata tha ki kuch chakkar jaroor hain".

"Shaadi ke din bhi shayad apne aashiq se dil nahi bhara hoga"

As all those words crossed his mind and his squeezed his eyes shut and when he opened them back they resembled burning coals " Main woh har ungli jo tumhari taraf uta hain , har mooh jisne tumhe kuch galat kehne ki himmat kiya hain ... thod deta , barbaad kardeta aur tum jaanti ho main aisa kar saktha hoon Shona ... lekin aaj ..: he stepped back defeated "tumne jo kiya uske baad ..kuch nahi karpaya ..he raked his hair in frustration "waha kahda hokar chupchap sabki baatein sun na pada...Chup chap. Kuch nahi kar paya .." his hand banged on wall "kuch nahi."

"Sanskaar .." Swara rushed to him " ye kya kar rahe ho .. lagjayegi .."

As she held his hand , he snatched away "Dur raho mujh se ... Tumhe kya lgata hain ..hamari shaadi iss liye hua, kyunki maa baba mujhe tumhare layak samjhte hain ..nahi .. iss liye kyunki tumne ..unke paas koi raasta nahi choda..majboor kardiya unhe."

Swara stood silent and his voice echoed again

"Tumhe kyu laga ki main job ke baath kar raha tha ...Main hamesha chah tha ki jab main maa baba se tumhare haath manguna woh khushi khushi maan jaaye .. iss yakeen ke saath ki main unki shona ko khush raksatha hoon ..sahi hoon main uss ke liye ..lekin aaj ..hamarai shaadi jo huyi hain woh sirk ek majboori hain .. suna tumhe" his voice banged in room " majboori hain hamari shaadi ...aur kuch nahi ... aur iss ke liye main tumhe kabhi maaf nahi karunga , kabhi nahi."

UNTAMED - A SWASAN STORY( Slow editing)Where stories live. Discover now