My Innocent Stalker

4.9K 392 48
                                    

My_innocent_stalker

A girl was sitting in the garden it was enchanted garden,
She was looking beautiful, she was looking the waterfall, at that time a tall boy came he bent down on his knees and hold her face lovingly and place his dry lips on her...

She also gave in...

Suddenly someone shakes that girl..

-Nandu nandu tu phr se class main so gyi???

Nandani-haan??

Navya-haan kya pichlea 10 minutes se bula rhi hu kha khoyi hai??

Nandani -huh??ni khi ni bass accha vo next class kab hai??

Navya-aree abhi break time hai chal canteen chaltea hai..

Nandani -hmm ok..

Navya-btw tune usee vo love letter diya??

Nandani -haan lekin vo toh mera nam tak ni jaanta toh phr

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Nandani -haan lekin vo toh mera nam tak ni jaanta toh phr...

...
...
Scene changes

A boy opens his locker and find a letter inside it..

...
...
...
Navya-see see vo jaa rha hai jake puch use letter mila ya ni..

Nandini -tu pagal ho gyi hai kya??main kaise??use toh mera nam tak ni pta...

Navya-aree haan...idea..

She started shouting her name

Navya -Nandini Nandini

Everyone looking her with shocked expressions, That boy was walking away from them but listening this name he came towards her, Nandini was feeling nervous

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Everyone looking her with shocked expressions, That boy was walking away from them but listening this name he came towards her, Nandini was feeling nervous ...

Boy-o so you are Nandini??

Boy-o so you are Nandini??

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
MaNan osजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें