Chapter -12

883 94 22
                                    

"Kya karoon main ,neha di ko batati hoon are nahi kahi unhone mujhe hi daant dia to ab main kaise pata lagaoo"Riya mummured not sure about happening of events around her or she not want to beleive on them.
"Riya di aap tension mat lo aapki beti ka admission delhi k best school mein hoga""What ?nikki pagal ho gayi hai kya kaisi baatein kar rahi hai"
"arre ria di aapka face dekhkar koi bhi kah dega ki aapko isi baat ki tension h"
"nikki main itni tension mein hoon or tu hai ki tujhe mazaak karna hai abhi"
"riya di aapne mujhe bataya bhi nahi jao main na aapse baat nahi karti"
"kya nahi bataya maine ?"
"yahi ki siddhu baby ki nayi movie aap akele dekhne ka plan kar rahi ho"
"nahi nikki mujhe kisi or baat ki tension h"
"kya hua riya di  aap apni  favourite  behen ko nahi bataogi"
"wo actually maine bhaiya ko kisi ladki k saath dekha use hug karte huye"
"accha kon ladki thi"
"pata nahi nikki saree pahne hui thi or main uska face nahi dekh paayi"
"riya di mujhe to lagta hai aapko misunderstanding hui hogi bhaiya or girlfreind matlab dono words hi kitne opposite hai"
"nikki tu bhool gayi ki sona di bhi bhaiya ki girlfreind thi" "sahi bol rahi ho riya di par mujhe nahi lagta ki bhai sona di ko itni jaldi bhool k kisi nayi ladki ko girlfriend banaenge"
"haan nikki i think mujhse hi galti hui hogi"
" par riya di aapne mujhe sona di  ki yaad dilaadi kitni acchi thi na wo sab ki kitni care karti thi par unke saath bahut bura hua"
"haan nikki pata nahi bhaiya ne unse breakup kyun kiya hoga "
"riya di main kitni buri bestfriend hoon unhone hamesha meri help ki par jab meri besti ko meri zaroorat thi main unke paas nahi thi"
"nikki tu ro mat ham unse milne unke hospital chalenge" "sachhi riya di"
"sacchi bas kisi ko bolna mat ghar par"nikki was so much happy that she is going to meet her sona di.

***
"Elena tu mere cabin mein kya kar rahi hai sab theek hai na"sona asked elena as she entered her cabin after lunch break."kya zamaana aagya hai sona matlab ab main tujhse milne bhi nahi aasakti"sona cocked her eyebrows at elena"aa sakti hai but atleast inform to kar sakti thi na
"okay sona i understand tu dev ki itni ho chuki hai ki tujhe uske alaawa kisi ko milna bhi nahi hai ,zyaada blush mat kar teri shaadi ko itna time hogya hai or tune mujhe abhi tak koi detail nahi batayi " "elena we have discussed it many time main tujhe kuch nahi bataane waali agar itni detailing chahiye to apne wo sunday waale bf se shaadi karle wo mujhe thoda theek bhi lagta hai"
"kya us chomu se isse accha to tu mujhe dev se shaadi karne ko bol deti"sona passes a deadly glare to elena so she just imaginary zipped her mouth."accha sorry baba ab aisa mazaak nahi karoongi bas ek baat bata tune kabhi jiju ko surprise diya koi"
" kaisa surprise"she raised her eyebrows at elena
"matlab tune dev babu ko apni kisi bhi night p kuch surprise kiya hai kuch samajh rahi hai tu"
"haan bahut saare""kya sach mein"elena's mouth formed an O shape."haan jaise pichle hafte maine unke liye cake banaya tha or"elena shows her hand inorder to stop sona.
"mujhe tujhse isse zyaada ummed hi nhi karni chagiye thi sona"
"tu ese q baat karrahi hai elena"
"main aise surprise ki baat kar rahi hoon"

***
"please understand we have to meet Dr.Bose"nikki said a little frustated towards receptionist.
"please try to understand she is busy with someone "
Receptionist said

***
Elena removed a set of victoria's secret angle sonakshi's mouth dropped till floor "elenaa pagal hai kya ""shona samjha kar jiju k bhi kuch armaan honge wo tujhse kehte nahi hai to tujhe khud  samajhna chahiya"
"par elena main kaise ye ,mujhe bahut sharam ayegi main kaise dev ko face karooni aah ""Shona tu abhi tak aise sharmaati hai wo tere pati hai or tyjhe unhe khush rakhna chahiye hai na"
"haan par main...""ab kuch nahi sona aaj raat ise pehen or jiju ko surprise karde"
By this elena left sona's cabin "waah elena aaj tune kisi ka din bana diya sorry raat"

***
"Dev aap ghar kab aaoge"sonakshi called dev 4th time in an hour.
"Arrre abhi to kaha tha ki bahut busy hoon to shaayad aaj aa na paon"
"Par"
"Mrs.Dixit aisa q lag raha hai ki aap bahut desperate ho rahi hain"
"No its not like that ,i was just missing you"
"just 15 minutes,i will there"
"Sacchi thankyou so much dev thankyou"
"Arrre sirf thankyou se kaam nahi chalega mujhe kuch or sunna hai"
"I love you Dev"
"i love you too sonakshi"
He reached their house within 15 minutes as he entered the house it was completely dark.He unconsciously left the front door open .He started to find sonakshi as he know she was scared of Darkness.
"Sonakshi ,shona kahan ho"
He doesnot gets any response and weird thoughts started to takeover his mind.
"Sonaaakshiiiii" he screamed .
But where is Sonakshi??????

A/N:Any guesses where could be sonakshi.And please do vote for my story.

I wanna know your reviews about devakshi's FF :The Game changer.
Do you find it interesting mark this FF by given points.

1.Boring
2.Average
3.good going
4.superb

THE GAME CHANGERWhere stories live. Discover now