With sharon
sharon on phone call :- what the hell inspector..ap ek choti si bachi ko ni dhund sakte...apne sharon rai prakash ka gussa ni dekha abhi..acha hoga ki ap jald se jald mjhe vo bachi dhund kr de....Convo end**
with swayam
shona uthoo...dinner krlo Dekho papa sorry bolrae ho..please shona..utho naa..dekho na papa ne lunch bhi ni kia..
Shona :- whatt...? Apne lunch bhi ni kia..ap itne careless kaise ho sakte ho..mjhe baat mat kro..
Swayam in mind :- taani jaisi baatein krti h ye too..
Swayam :- shona..papa ne tumhe daanta naa to papa ko acha ni laga islie papa ka mun bhi ni kia khane ko..papa ne apni princess ko sad krdia naa..i m sorry
swayam :- its ok shona..ap chlo...papa bht hungry hai naa.. Swayam took her in his arms..& they had dinner...kaka ws adoring the duo of lil angel & swayam baba..
Kaka :- shona bitiyaa..apke lie papa apki favourite ice-cream bhi laaye hai.
Shona :- really kaka...thankuhsomuch papa uh r the best.
Kaka had dinner with them & after dinner all ate ice cream
With sharon
Rachit :- mumma...ap apni tensed kyu lag rai ho..aur ap police uncle se kis bache k baarey me baat kr rahi thi..sharon get shocked bt she ignored..
Sharon :- kuch ni rachu..chlo dinner krte h fr walk pr jyenge..
Rachit gave her a peck on cheek & said :- ok mummaa..
They had dinner & after tht they go for a walk..
With taarey..
Taani :- rey..12 bjne vale h...i m so excited..bhai se baat krungi poore 5 saal...phle to me daantungi unko phir thoda bhaoo khaungi aur phir maaf krdungi...
Rey :- i m really excited to meet them on reunion...
Its 12 now.. Rey ws Buzy with laptop nil ws slept with his baby
simmi & taani called swaron..
Trin trin...trin trin..
Swayam/sharon :- hellooo..
Simmi/taani :- hellooo...may i have a minute with sharon rai prakash/swayam shikhawat..
Swayam/sharon :- yes its sharon rai praskash/swayam shikhawat...bt may i know whoz thiz speaking..
Simmi/taani :- kya sharon/bhai ab ap/tum meri awaaz bhi bhulgayi/bhulgaye..
Swaron ws numb..
their vision ws blur due to tears.. Simmi/taani :- hello bhai/sharon...r u dre?
Swayam/sharon :- taani/simmi.. Simmi/taani :- finally...mjhe pechana to shi.
Swayam/sharon :- kaisi ho tum.? aur baaki sab kaise hai?
Simmi/taani :- sab theek hai sharon/bhai....
swaym/sharon :- vishesh/nil kaisa hai.
Simmi/taani :- he is fine/we r not together..
Swayam/sharon :- thts good/ what simmi/taani:- yeahh sharon/bhai. They talk abt random things & finally simmi & taani ask..
Simmi/taani :- acha sharon/bhai...how's swayam/bhabhi.. Swayam/sharon :- we are not together..
Simmi/taani :- what?
Swayam/sharon :- plz..dont tell this to anyone & i'll tell uh everything bt later..okay simmi/taani
simmi/taani :- fine.. Arey haa..jis kaam k lie phone kia tha vo to btana h bhool gyi..
Swayam/sharon :- kya kaam..
Simmi/taani :- vo kya hai na..ki vp sir ka call aya tha...reunion k baatey me bataya unhone aur kha ki hmara ana compulsory hai..
Swayam/sharon :- bt taani/simmi simmi/taani :- not but wut..uh have to come..
Swayam/sharon :- okay boss..
Simmi :- tumhare bhaanje ko tumse milvana hai..
Taani :- bhai ap mama banne wale h.. Swayam/sharon :- what...omg..congratz..
Simmi/taani :- thanks..bs jldi aao ab.. Swayam/sharon :- haa haa...
Simmi/taani :- gn sharon/bhai swayam/sharon :- gn simmi/taani
Comments please :D