PART 1

4.2K 186 27
                                    

THIS STORY I HAVE STARTED DIRECTLY NO CHARACTER SKETCH BECAUSE SAB ALLREADY SAMAJH HI GAYE HONGE COVER DEKH KR JISNE COVER NHI DEKHA USKE LIYE HERE WE GO

THIS STORY I HAVE STARTED DIRECTLY NO CHARACTER SKETCH BECAUSE SAB ALLREADY SAMAJH HI GAYE HONGE COVER DEKH KR JISNE COVER NHI DEKHA USKE LIYE HERE WE GO

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Here we go start my part

______________________

STORY START WITH COLLEGE BOARD WRITTEN SPACE ACADEMY AND ENTER COLLEGE WE WILL SEE ALL BUSY WITH WRITTEN EXAM A GIRL VERY PRETTY BUSY IN WRITTEN AND AT LAST FINISH.

SCENE CHANGE

NOW ALL ENJOY LAST DAY OF COLLEGE BECAUSE THIS WAS LAST EXAM TODAY AND THE 5 BESTIES WRITTEN ONE BY ONE BACK AND ALL TURN BACK SHOW ALL TSHIRT WRITTEN FRIENDS FOREVER....

SCENE CHANGE

ALL FIVE GIVE GIFT TO TEACHERS

GIRL- MRS BRIGENZA THIS GIFT FOR YOU

MRS BRIGENZA - THANK YOU SO MUCH NANDINI.

YES GUYS THIS GIRL WAS NANDINI AND SHE IS 5 GIRL FRIENDS.

NEXT SHE GO OTHER TEACHER

NANDINI - SIR THIS IA FOR YOU HUMARI HISTORY CLASSES KI SHARARTO KO MAAF KARNE KE LIYE.

SIR - THANK YOU SO MUCH ALL OF YOU I MISS YOU ALL ALOT

TABHI OTHER GIRL SAY

GIRL - ARE SIR SOHA TO YAHI WAPIS AANE WALI HAI FAIL JO HONE WALI HAI.

SOHA - SHUT UP NAVYA

TABHI ONE OF TECHER COME WITH WHEEL CHAIR

NANDINI GO AND SIT ON HER KNEE

NANDINI - THIS IS FOR YOU MISS AKSHARA...THANK YOU SO MUCH HUME ENGLISH KI HAR MEANING SAMJHA NE KE LIYE

AKSHARA SMILED AND KISS HER FOREHEAD.

NEXT ALL GO TO PRINCIPLES ROOM

PRINCIPLE - THANK YOU GIRLS FOR THIS LOVELY FLOWERS.....BUT EK BAAT YAAD RAKHNA KI HAMESHA APNE PARENTS KA KHYAL RAKHNA AUR UNKI BAAT MANNA ME YE NAHI KEHTI HAR BAAT MANNA BUT SUNNA ZAROOR....AND HAAN AAJ KI FAIRWELL PARTY ME HUMNE TUM SABKE PARENTS KO BHI BULAYA HAI.

NANDINI- MISS AAJ HUM SABKO WESE BHI APNE PARENTS SE APNI LIFE KE SABSE IMPORTANT TOPIC PAR DISCUSSION KARNA HAI.

FIVE TOGETHER - SHAADIIIIIIII

SCENE CHANGE

AT THE PARTY TIME

ALL SHOUTED - EAST AUR WEST SPACE IS THE BEST......... EAST AUR WEST SPACE IS THE BEST......... EAST AUR WEST SPACE IS THE BEST......... EAST AUR WEST SPACE IS THE BEST.........

ALL FIVE WILL COME AND STAND ON STAGE

NANDINI- HELLO PEOPLE AND RESPECTED PARENTS SPACE ACADEMY ME AAP SABKA SWAGAT HAI.

ALL CLAPPING

NANDU'S FATHER (NF) - YE MERI BETI HAI

NANDINI - AAJKA TOPIC HAI SHADI JISPAR IS UMRA KI HAR LADKI GUZARTI HAI.

ALIYA  - SHAADI KE BAAD TO SAB LADKO KI TO AISH HOTI HAI WO APNE GHAR APNE MUMMY DADDY KE PASS REHTE HAI AUR HUM LADKIYAA...

SOHA CONTINUE - HUM LADKIYA APNA CARRIER KHANDAN PARIVAR..

TRIO SIT

NANDU CONTINUE - TOOTHBRUSH, TOOTHPASTE

ALIYA CONTINUE - MANICURE KIT, BODYLOTION

SOHA - SAB EK AJNABI KE LIYE CHOD DETI HAI.

MUKTI COME - FIR BHI SHADI KE MAMLE ME AAJ BHI LADKO KO JYADA IMPORTANT DI JATI HAI HUME TO BUS EK DOLL KI TARAH UNKE SAMNE BITHA DIYA JATA HAI WO PASAND KARE TO HUMARI KISMAT KHUL GAYI HOW FUNNY...

ALL SHOUTED - HUUUHUUUUHUI

NAVYA - PAPA BAHUT PYARE HOTE HAI LEKIN YE BAAT SHAYAD YAHA BAITHI HUMARI MUMMIYON KO PASAND NA AAYE......

ALL MOTHERS LAUGHING

NAVYA - HUME BHI LIFE JEENE KA PURA HAQ HONA CHAHIYE.

ALL SHOUTED YEAHHH AND HER FATHER HIGH FIVED ALL BUT HER MOTHER ANGRY FACE.

MUSIC WILL START


NANDU ,  SOHA, ALIYA, NAVYA AND MUKTI DANCE SAME STEPS OF VIDEO....


________________________

MY WORK:

1. MANAN - MY IMAGINATION (COMPLETED)

2. MANAN - MY IMAGINATION 2(COMPLETED)

3. AFTER MARRIAGE LOVE

4. MANAN KI KAHANI HAI BARISHON KA PANI (COMPLETED )

5.ME MANIKNKI DIWANI HU

ME MANIK KI DIWANI HU (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें