💞 Chapter 24💞

881 56 6
                                    

Recap............💞 MaNan sad scene...💞 Nandini sad scene...........................💞manik ka Nandini se baat karna........

Part...............

scene hospital..................

asha- yeh Nandini ko Kya hua Hai......mujhe aisa kyun lag raha Hai ki wo theek nahi Hai........😐😐mujhe Nandini se baat Karni.......hogi.......😐😐😐
rohan-asha Kya hua Kya soch ahi ho..........😃😃😃
rohan-asha kuch nahi......bas aise hi.........
and asha rohan ko Ghar le aati Hai.......
asha- aap rast Karo mein abhi aati hoon
and asha Nandini ke paas jaati Hai...........
asha- Kya kar raha Hai Mera bacha..........
Nandini-mom aap......aao na.......dad Kaise Hai..........
asha- nandu mujhe tumse kuch baat karni Hai..........
Nandini- hmm mom bolo na.......
asha- beta Kya Hai hai.......tum kuch pareshan ho..........
Nandini-mom asha kuch bhi nahi Hai...........
asha- beta aap humse kuch chup rahi ho...........hum aapko bahut ache se jaante Hai.......koi baat zaror Hai Jo Mera bacha it a sad Hai.......😓😓😓😓😓😓😓
and tabhi manik ka Call aata Hai.....to Nandini ko mom phone pe manik aur Nandini ka pic dekh let Hai......Jo saath mein hoti Hai ..............
asha in mind- ohh god mein yeh Kaise bhol sakti Hoon Nandini ne mujhe iske baare mein bataya tha....
and Nandini manik ka call cut kar deti Hai ..............
asha- kiska call tha nandu ........😓😓😓😓
Nandini-mom wo Meri Friend ka Tha......koi baat nahi mein baad mein baat Kar longi.........😊😊😊😊
asha-tu Manik se pyaar karti Hai...........😓😓😓😓
Nandini-mom wo..........aisa nahi Hai.......😖😖😖😖
asha- nandu dekho beta mein Jo poch rahi Hoon Sach Sach batao...........😓😓😓😓😓kyun ki shaadi koi chota faisla nahi hot Hai..........aapki pori life uspe depend hoti Hai........😓😓😓aap manik ki pyaar karti ho na ...........
Nandini-mom yeh Sach Hai.....ki mein manik ko pyaar karti Hoon............😭😭😭😭😭
asha- to aapne yeh mujhe bataya kyun nahi...........😧😧😧😧aur mein yeh Kaise bhol sakti Hoon ki aapne mujhe manik KE bare mein pocha the..........😧😧😧par beta mein yeh nahi jaanti thi ki tum dono ab saath ho..........😭😭😭😭😭mujhe to laga thank tumne usko Mana Kar Diya tha.............
Nandini-mom mein aur manik ek dusre ko bahut pyaar karte Hai ........jab dad ne mujhe shaadi ke bare mein bataya usdin manik ne mujhe propose kiya Tha.........😭😭😭par mo ab hum kya karenge......
asha- tum pareshaan mat ho mein tumhare dad se baat karongi........aur mein tumhari shaadi manik se karongi........😊😊😊😊Meri beti using se shaadi karegi jisse wo pyaar karti Hai....😊😊😊😊
Nandini- Sach mom aap dad se baat karogi na ........😐😐😐😐😐
asha- hmm beta .......aur phir hum dono ko to manik pehle se hi acha lagta tha...........😊😊😊😊to Rohan ko Kya problem ho sakti Hai..................😊😊😊😊😊
Nandini- thanks mom😘😘😘😘 love you so much......😘😘
asha-mein Rohan se baat karti Hoon phir tum manik K bula Lena......him tum dono ki shaadi ki baat karenge....😊😊😊
Nandini- ok mom ..........

Asha- acha ab Mera bacha thodi der so jaao acha.......😘😘pata Hai aap kal seejaag rahi ho........😘😘😘😘ok........

Nandini- ok mom...............

And asha room se chali jaati Hai...............

Nandini- mein manik ko iske baare mein batana hoga......😊wo khush ho jayega.........😊.......😊😊😊ab mujhe manik se much nahi chupana hoga................ab sab theek ho jayega................😊😊😊😊I am so happy................ love you Mom .......... love you manik............ humesha..............😊😊😊😊

And tabhi Manik Nandini ko call karta Hai........

Phone Conversation...........

Manik- hello Nandini kahaan ho tum...........

Nandini- manik wo hum aaj Mill nahi paayenge..........wo dad ko mom Ghar le aayi Hai........to unke pass thi........and ab raat bhi bahut ho chuki Hai tabhi.......and Jo humne Kal ka socha Tha plz usko bhi cancel Kar do........mujhe Kal Ghar pe rehna Hai....mom ne kaha Hai........Kal kuch important work Hai .....na tabhi........

Manik-ok jaan koi baat nahi tum apne dad ke saath raho.......hum parso milte Hai.............

Nandini- hmm manik mein tumko call kar dongi ok...........

And nandini call cut kar deti Hai........

And nandini manik ke baare mein sochti sochti so jaati hai...........

Next morning .............

Asha- ask mein rohan se manik aur Nandini ke baare mein baat karni hogi .......mein nahi chahti Hoon ki koi problem ho jaaye ...........

And jab asha Rohan ke pass jaa rahi...........

Asha- Rohan mujhe tumse kuch baat karni Hai.........

Rohan- asha mujhe tumko kuch batana Hai...........

Asha- meri baat bahut important Hai Rohan ...........

Rohan- asha tumhari mom ki condition bahut serious Hai......wo  hospital mein admit Hai............and unhone tumko bulaya Hai.......

Asha- what.......maa unko Kya hua Hai.........Meri Kal hi to baat hui thi........tab to maa theek thi......phir achanak se...........

Rohan- pata nahi asha......bas tumhare Bhai ka call aaya Tha ........to unhone mujhe abhi bataya......Hai .......tumko aaj hi nikalna hoga..........

Asha- hmm Rohan .........par mujhe tumse kuch important baat karni Hai........mein bapas aake tumse wo baat karti Hoon.......ok......

Rohan- ok.......aur Tim Meri fikar mat karna mere saath Nandini Hai.........ok......tum bas apna khayaal rakhna......ok......

Asha- hmm Rohan......acha mein bag packe Kar leti Hoon.......

And asha Nandini ke room mein jaati Hai............

Nandini Room..............

Asha- Mera bacha abhi Tak so raha Hai...........

And asha ki voice sun ke Nandini uth jaati Hai...........

Nandini- good morning mom..........aap itni morning mein kahaan jaa rahi ho..........mom.........

Asha- beta aapki naani hospital mein admit Hai........and doctor ne unki condition bahut serious batayi Hai........aaj hi aapke mama ka call aaya Tha.......hum wahi jaa rahe Hai.........par aap pareshan mat ho.......jaise hi hum bapas aayenge sabse pehle aapke dad se aapki aur manik ki Shaadi ki baat karenge.......ok.......bacha...........

Nandini- ok mom.......aap jaao mein aapka wait karongi ........aur aap dad ki fikar mat karna mein Hoon dad ke saath......mein unka khayaal rakhongi.........

Asha-ok bacha.........

And asha chali jaati Hai.........aur airport pe asha ko chodne Nandini jaati Hai.........

scene change at Nandini room........
Nandini- bas mom ke aane ke baad sab theek ho jayega...........kuch bhi galat nahi rahega ............sab phir se acha ho jayega............
and tabhi Nandini ke dad Nandini ke room mein aate Hai...........
rohan-nandu beta Kya kar rahi ho aap yahaan..........aaj College nahi Hai aapka....................

Nandini- hmm dad Hai to par aap ki tabiyat there nahi Hai to mein kaise jaa sakti hoon...........😊😊😊😊aapko kuch chahiye hua to Kya karoge aap.........

Rohan- beta mein ab theek Hoon aap apne college jaao ok.......😊😊😊

( I know ki MaNan scene nahi Hai par plz aaj ke liye yeh hi Hai......next part mein Kya hoga yeh abhi socha nahi😂😂)

MaNan~SS~ Manik Ki Dulhaniyaजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें