Swarna-Aryan face off.. The conclusion 😤😲😤😰😩😩😍

869 81 29
                                    

Swarna slapped him

Swarna: agar baat karne ki akal nahi hai aur sahi galat ki samajh na ho toh chup ho raha karo..

Swarna shocked everyone by her move.. Neither the family nor kaira had expected this.. Even Manish had never seen her this angry.. She had never ever seen his this side of her wife

Aryan: Dekha jis tarah 20 saal Pehle Iske liye mujhe Chod diya tha aaj bhi uske liye mujh par.. apne khudke sage bete par haath uthaya.. Iss sautele bete ke liye

Swarna: BAS...!! EK SHABD AUR NAHI.. EK BAAT KAAN KHOL KE SUN LO.. AGAR TUM MERE BETE HO.. TUMHE MERE PYAAR KA HAQ HAI TOH KARTIK BHI MERA BETA HAI..MERA BETA HAI.. TUMHARA BADA BHAI HAI..
Tumhe pata kya hai.. Kya jaante ho tum.. Bas teen chaar letter padh liye.. Ek baar meri Aur bhaiya ko baat sunni aur mere baare main aisi raye bana li.. Khudki toh koi samajh hai nahi.. Bade aaye apna haq maan ne wale..
Aryan:Agar mujhe koi samajh nahi hai.. Sahi galat ka fark nahi pata toh aap ho bata dijeye na..

Swarna:Thik hai.. Tumhe lagta haina ki 20 saal iss ghar ka pyaar akele kartik ko milta raha par aisa nahi hai.. Jab main uss ghar main manish ji ki patni bankar aai thi.. Toh kartik mujhse aur manish ji de nafrat Karta tha.......

.......aur iss tarah Naira ne hum Manish ji aur kartik ke beech ki saari galat faymiyan mita di..ab tum khud hi socho agar uss wakt main tumhe yaha le aati toh apne bete ko paane ke jis umeed ke sahare jee rahe the woh Umeed bhi unse cheen jaati.. Kaise hone se sakti thi main yeh.. Batao..

Aur rahi baat tumhari.. Kya kaha tha tumne..tumhe garibi main jeena pada.. Haa.. Ghar chota tha.. iss Villa se bahut chota tha.. Par ghar ghar hota hai.. Koi kami nahi thi.. Acha khana ache kapde ache education.. Aur yeh mat bhulo Aryan tumhe Ma-Papa ka pyaar bhi mila.. Aise hi kisike paas nahi chod diya tha maine tumhe .. Tumhare mama-mami ke paas the tum.. Yaad Karo.. Kya kabhi bhi isse Pehle tumhe ma - baap ki kami mehsoos hui thi.. Haa.. Naukri nahi Mil rahi thi tujhe yeh kami thi.. Jaisa ki Pehle bataya Maine.. Kartik ne bhi mehnat ki.. Aur mehnat karne par usse achi naukri bhi mili.. Tum dur the mujhse.. Lekin tumhari harkaton ke baare main sab jaanti hoon main.. Kya tumne khud kabhi mehnat ki thi.. Nahi.. Tarike nikalne ke alava kaunsi cheez main dimaag lagaya tumne..
Dekho beta.. Sau baat ki ek baat hai.. Tumhe Maine inn sab se dur rakha toh isme Hum sab ko bhalai thi.. Kitni kartik ki utni tumhari bhi.. Jab tak parivaar wale tumhare baare main nahi jaante the... Tab tak unke liye unke teen pote the.. Ab chaar hai.. Aur chaaro de sabji log barabar ka pyaar karte hai..

Uff kitna bada dialogue daal diya swarna ka.. Lekin koi Aur option nahi tha.. Waise Aryan ko mast utari na.. 😁😂

Kartik:Bhai main bhi itne saal galat fehmi ka shikaar raha Aur apne ma-baap de dur raha.. Tum bhi woh galti mat Karo.. Main pachta raha hoon.. Sambhal jao.. Iss ghar main Aur hamare badi ke dil main bahut bahut bahut pyaar hai.. Hum sabko bahut pyaar karte hai.. Aur tumhare paas toh do additional log hai.. Tumhare bade bhaiya bhabhi.. Hum dono.. Keerti-Naksh bhi tumhe apna maante hai.. Aur uss ghar main bhi sab log apne hi hai..

Naira:Aryan,hamare Ma Papa  Dadi chacha chachi kabhi humne Fark nahi kar sakte.. Woh Hum sab se bahut pyaar karte hai.. 😊😊

Luv-kush: Nahi.. Fark toh hua hai.  Iss ghar main sab log sabse zyada humse pyaar karte hai😀😊😀😊...yo.. 😎😎

Aryan slowly walked towards his parents..
Mujhe maaf kar dijeyiye.. Gusse main pata nahi kyu Kya hogaya tha mujhe.. Mera yakeen kije.. Main aisa nahi hoon.. Sachme.. Main aap sab se bahut pyaar karte hoon.. Plz mujhe maaf kar diye.. Plz.. Dadi.. chachu chachi.. Luv kush.. Plz maaf kardo.. 😭

Then he wakes towards kartik:
Maaf kardo bade bhaiya..

Kartik: main tujhe naaraj tha ho nahi.. Aur main toh bahut khush hoon.. Akhir ab mujhe partner Mil gaya na.. Hum dono milkar keerti ko bahut chidayenge...

Luv-kush.. Aur hum

Kartik:Tum dono ke noodles bana dunga... Jab dekho tab mere romance ke beech main aa jaate ho..
Kartik said in a flow.. And a few seconds later he realised.. What he had said.. Naira was giving death glares to him while the family members were busy laughing at him... 😂😂 Bechara Mendak.. He was so embarrassed.. 
Aryan: (to Naira)
Romance toh maine kharab kiya hai ( finally.. He realised.. 😑😑😒😒) ..aapka holiday kharab karke.. Mujhe maaf kar dijeiye madam ji..

Naira: madam ji nahi.. Bhabhi kaho.. Acha lagega..

Aryan: aap sab ne mujhe maaf kar diya.. 😪

Dadi: koi tujhe naaraz tha ho nahi

😊😊😊😊😊😊😊😊😊😊😊😊
Night time
😊😊😊😊😊😊😊😊😊😊😊😊

Kaira's room ..😁

Naira and kartik are hugging each other
Naira :sab thik ho gaya kartik.. Main bahut khush hoon
Kartik: Haan Naira.. Main bhi bahut khush hoon.. Aaj mujhe mere Ma-Papa Bhai Behen.. Jijaji Dadi Chacha Chachi.. Sab Mil gaye.. Lekin unn sab se upar.. Mere dil ke sab se kareeb.. Ek bahut pyaari si sherni milk.. No mujhe samajhti hai.. Hamesha mera saath deti hai.. Mujhse itna pyaar karti hai.. Meri best friend..
(He was side hugging her.. So hugged her even tighter ..Naira's hands on his waist).. Meri girl friend.. Meri jaan.. Meri di Sahi.. Meri sab kuch.. Meri Biwi.. Meri Naira.. 😍
Naira could just not help smile.
.and blush at his cute gestures.. She loved it when he established his rights on her.. 😉😉

Kartik: Thank you so much Naira.. Meri life main aakar.. Usse perfect  bana dene ke liye.. Usse pyaar se bhar dene ke liye.. I love u so much.. 😍😊
He started coming closer.. 😍😍
Naira understood what he was upto and pushed him.. Not so soon Mendak.. Thodi mehnat karo..she ran away on the inner side of the room.. Matlab opp to the exit.. Toward window..
Kartik ran behind her.. She climbed the bed.. He acted to come up.. So she got down.. He came from the other side and caught her.. Uff.. ..naira was trapped in between kartik and the bed.. 😍😍😁😁
She was breathing rapidly.. Kartik lifted her.. Put her in middle of the bed.. 😻
Climbed on top of her.. Tucked her hair behind her ears.. And sweetly came closer.. Naira breathed more heavily..
He came a little more closer.. Put his weight on her.. Just enough for her to feel his warmth and smell him.. But not hurt her.. She closed her eyes awaiting a kiss on her lips but our hero always astonished her by his gestures.. He kissed her on her forehead.. And gently shifted in the other side pulling her into his arms..

(awww...)

Naira: kartik..
Kartik: hmm..
Naira: Kya ab main tumhe achi nahi lagti..
Kartik who was sleeping peacefully with his eyes closed ..opened them with a jerk..
Kartik: aisa kyu bol rahi ho..
Naira: toh phir kiss kyu nahi kiya..
Kartik: kiya toh
Naira : mujhe laga.. Yaha karoge
Kartik smiled seeing her restlessness.. Mujhe tum abhi nahi chahti thi..
Naira: Maine aisa kab kaha...  Realising what she said. 😁😁
Mera matlab.. Woh.. Main toh bas

Kartik: forcing her to make an eye contact with him.. May I kiss u my love... ..

Naira:yes..
😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘

Bas phir uske baad ka aap log imagine karlo...iske aage mujhe sharam aati hai😁😋
I know thoda pakau hai.. Par I have tried to give my best.. If u like it then plzplzpzlzplzplPzlZzzzzzz vote and comment.. Plz..
And yes..this was the last major update...iske baad I will give one last Chotu update.. Full of kaira romance.. I promise.. For all the love I have received.. As in a return gift😁😁
Urs..
Pj.. 😊

With you always.. 😊😊💕💕Where stories live. Discover now