TARGET 20 VOTES
In the large hall consisting of a large dining table sat five people. two of them were a man and the other well of the opposite gender. Last night he had tiff with his mother on the most important subject MARRIAGE. This family is a total master piece ,a single daughter in law and different views . Come lets see what type of wife are main hero MR DEV DIXIT wants.
"dev tu bata kaisi biwi chahiye tumhe'
"Its very simple. Mujhe toh ek sundar biwi chahiye jiski figure deepika se bhi achi ho,baal vidya se bhi lambe aur kaale ho. Jisse dekh kar sab bole dev teri biwi toh heroine hain heroine"
"Maa mujhe toh meri bhabhi ekdem fun loving and caring chahiye. Fashion ka poora ABC jaanti ho aur market ke har naaye fads ko khareedti ho"
"Nikki tujhe toh bilkul teri jaisi bhabhi chahiye jo possible nahi hain. Main chahti hoon ki meri bhabhi duniya mein number one bhabhi ho. Itna exposing na ho aur padai main number one. Ek nutritionist ho,bhaiya ka motapa kam hoga aur teri tarah fashion mein na doobi rehti ho"
"Ishwari tu bhi bata de ki tujhe kaisi bahu chahiye"
"Ek aisi bahu jo mere bete ko mere baad sambhal sake,iske beakal mann mein kuch akal bhad de . Is ghar mein ekta banay rakhe "
"Bhai tum sab toh ek bechari ladki se kya kya chahte ho. Insaan hain robot nahi jo tum log itne expectations leke baithe ho. dev tune abhi tak 5 ldkiyan reject ki,ishwari tune 4 ,in do ladkiyon ne 6 . in totoatl tum logo ne pichle ek hafte mein 15 ladkiyan reject ki hain"
"haan toh uss natasha mein woh swag nahi tha"
"haan aur uss Radhika mein kitna attitude bhada tha'
"mujhe toh voh Vanya acchi lagi thi'
"chi kitni badsurat thi voh '
"Sita acchi thi"
"maa voh bohot sanskaari thi"
"haan tujhe toh voh Arpita jaisi ekdom exposing ladi chahiye na maa'
"aisi bhi nahi par maan na padega voh thi toh hot"
"chup besharm kahinka "
"are maa voh saakshi di kaisi thi unhe toh fashion ka abc poora pata tha'
"haan par usse humare sanskaar toh nahi pata the"
"are bassssss"
"aaj jiss ladki se milne jaa rahe hain ,voh buss pasand aajaye'
'aur nutritionist na ho'
Yeh thi humari dixit family ab aayiye zara Malhotra family dekhe jahan par humri sundar si pari baithi hain.
**************************************
On the queen size bed ,sitting crossed leg with a cardboard ,paper and pen in hand making notes rather diet charts for her patients was this story's protagonist a.k.a Sonakshi malhotra ,kolkata ki jane maani nutritionist
'sonakshi aaj raat ke liye ready hain na tu'
"aaj raat?"
'haan ek ladka tujhe dekhne aaraha hain ,yaad hain na'
'woh dixit wala"
'haan wohi wohi'
'maa main uss se nahi milungi'
'par kyon"
"are uski family ladki dhoond rahi hain ya kya...ladki aisi ho waisi ho'
"beta ek baar mil toh le,dil ka saaf hain"
"akal se pedel lagta hain"
"woh toh saare ladke hote hain,tere baba bhi toh the ,shaadi ke baad sudhara hain inhe'
'theek hain mil leti hoon ,par hopes leke mat baithna"
"theek hain beta '
*********************************************
Introduction toh ho gayi ab kya hoga,..............................................Dhamal ,masti aur hungama hoga aur kya