Samar's POV
And wo rha mera kamina dost Jacob...
Me : Hi jacob..
Jacob : hi Samar... Whats up dude?Me : Naah!!! Nothing serious..i just bumped into someone..
Jacob : ladki thi ya ladka?? Ahaan ahaan ahaan !!!!!
Me : Stopped u looser... Ladki hi thi... But different thi.... Pta hai jb usse mai takraya na to ek ajeeb sa current meri body me spread hua...
Jacob : Oh Shut up!!! You duffer...
Kuch bhi bolta hai... kuch bhi sochta hai...
Achha chl sanjh k liye gift lene chlte hai...Me : nhi yr meko kisi ofc ke kaam se jana hai..
Jacob : Ok then evening me party krenge hum dono...
Me : Sorry bro but aj pura din booked hu mai... Evening me dad k kisi stupid client ki stupid si mask party me jana hai...
Jacob : Hey that's not fair...mai kya karunga...
Me : wait...tu bhi mere sath chlega..
Jacob : Ok done...
Jacob's Pov
I saw him when he was standing on airport... Mai mila usse aakhir mera jigri dost hai..
Or iske alawa mera hai hi kon...Then he started talking about a girl...pagal hai sala....
Now we decided to go on party at evening..cool...
Tab tak mai Sanjh k liye gift khareed leta hu....
Maiyra's POV
Taxi me baithne k bad maine apna chehra window se bahar nikala or Dehradun ke hawa ko mehsus krne lgi...
Us waqt mere dimag me sirf usi ka khayal aarha tha...kaise maine kho diya usko.... Or yehi sb soch hi rhi thi ki mere dimag me wo awaaz gunj uthi jo maine airport pr suni thi...
Aakhir tha kon wo?
Khair in sb baato ko sochte hue mai "Singhaniya Haveli" pohoch gyi...
Bahot si yaade judi hai meri inse...
Mera bachpan mumma papa ki yaade sb kuch...Maine Haveli ke ander kadam rakha hi tha ki bhola bhaiya samaan lene aagye...
Me : Kaise hai aap bhaiya?
Bhola bhaiya : mai thik hu memsaheb... Baba kaise hai?
Me : wo bhi achhe hai ... Achha bhaiya mera drink mere kamre me bhijwa dijiye...
Bhola bhaiya : Ok memsaheb...
Mai apne room me gyi to paya ki wo room ab bhi esa hai..
Mai apne yaado ke khayalo se bahar aayi bhi nhi thi ki mere mobile ka ringtone baj utha... Maine Naam dekha to apne bhai ka naam paya....Me : han...
Kabir : Mr. Arora ki party me jane k liye ready hogyi tum?
Me : Horhi hu.. abhi bs pohochi hu kabir...
Kabir : Ok get ready soon..maine driver ko address bta diya hai..be there on time...
Me : Yeah!!!!
Call Disconnected....
After shower i took a black gown from my suitcase... and a daimond neckless... Mai ready hone lgi...
YOU ARE READING
Clash In LOVE - The War Begins For Love
VampireAfter Reading the title of the story you must be thinking that Clash wo bhi Love me... Yeah everyone have to fight to get their Love. And this story is about same.. Its a beginning of a War. Story me aage bahot kuch pta chlega.. Sorry Guy's i can't...