part 6

277 37 8
                                    

Mahi back from her office, saw Tripura lost in her thoughts, she tapped her on shoulder- what happened?

Tripura- don't know! Kal raat se kuch ajeeb sa mehsus ho raha hai.. jaise ke kuch baatein mere saath repeat ho rahi hai, Tanpura word, jaise mai iss naam se kisi ko jaanti hun, aur thodi der pehle ek incident hua.. uss me uss Don Karan ne ek sentence bola, “yeh duniya jeene nahi deti”.. mujhe aisa laga mai yeh pal phir se jee rahi hun, bahot si baatein hai, jo mujhe ajeeb lag rahi hai.. inn 2 years me mere saath aisa kabhi nahi hua hai, lekin jab se yeh kidnapping hui hai, iss bag ko lekar, tab se yeh sab ho raha hai, some blurry images came, whenever I sleep, kuch samjh nahi aa raha hai, ho kya raha hai, I want some peace, but.. tumhe pata hai, whenever I sit in living room area, there one painting hanging, one wall full of hand prints, aisa lagta hai.. koi rishta hai mera.. woh Jo aunty hai, unnki touch se kuch alag feel hota hai, kuch samjh nahi aa raha hai Mahi.. I feel uncomfortable whenever Don Karan in front of me..

Mahi asked her in clam voice- why you feel uncomfortable..

Tripura- usski.. usski aankhein.. kuch kehne ki koshish kar rahi mujhse.. mera dil baata raha hai woh accha hai.. usski aankhein jhoot nahi bol rahi hai, woh Mafia ya Don nahi hai.. woh yeh sab humein dikhane ke liye kar raha hai..

Mahi- aur aapko aisa kiu lag raha hai..

Tripura shrugged her shoulders- nahi pata hai mujhe.. 2 saal pehle Mera accident hua tha, New York me, woh mujhe jaanta hai usse bhi pehle, he show me one video, I was treat him.. Mai ek doctor hun.. yeh insaan mujhe meri family se Mila sakta hai, lekin mujhe nahi milna hai..

Mahi hesitate to asked- why di..

Tripura- mujhe nahi pata hai, what's my past, what I did in my past..

Mahi- di mai khud aapki family se mili, they all missing you very badly.. you forget them, but they never.. they missing you in there daily life.. I met your would be also.. he still waiting for you.. he loves you lot.. maine unnhe aapke baare me nahi baataya.. aap mujhe selfish bol sakte hai..

Tripura little stammered- what.. what's my name..

Mahi- I can't tell you, Karan ne manna kiya hai..

Tripura- he is your brother..

Mahi nodded in no..

Tripura- you called your security… New York se call India aayega toh sab sort hoga..

Mahi- di he is Don.. aur usse uss bag ka password chahiye.. aur woh bas aap de sakte ho.. past me aapne uss bag ka password..

Tripura close her eyes, tears rolled down- bahot koshish ki lekin nahi yaad aa raha hai mujhe..

Mahi- aap ek baar Karan se baat karke dekho, woh kuch aapko baataye..

Tripura wipe her tears & nodded in yes..

Past:

On jewellery shop.. Karan buy one bracelet..

Shopkeeper- kya naam likhna hai…

Karan- Tanpura love Karan..

Shopkeeper- thik hai, parso milega..

Karan- Kal subhe thik 9 baje, samjhe..

Shopkeeper- lekin Bhai..

Karan- dekh tujhe Mai bahot pyar se samjha raha hun, Kal meri hone wali biwi ki raat ko New York ki flight hai.. aur hum dono subhe thik 10 baje milne wale hai, aur Mai pehli baar usse kuch gift de raha hun, woh bhi Meri pehli salary se.. samjha… aur plz mujhe Karan Bhai banane par majbur naa kar…

Tanpura Love Don...Where stories live. Discover now