Part-50 Naksh's care for Keerti

459 40 6
                                    

Keerti- no plz leave from here.

He fumes in anger, he hold her wrist tightly moves her inside and locks the door.

Keerti- Shivam you just go from here, don't dare to touch me again.

Shivam- ohh really, jab naksh touch krta ha tab toh koi problem nhi hoti tumhe.

Keerti- tumhe na hum dono ka bich ma aane ki zarurat nhi ha, we both love each other.

Shivam- I also love u baby, plz be with me. aur wase bhi mujhe pata chala ha ki ghar par koi nhi ha toh kaafi acha moka ha.

Keerti- shivam tum mujse durr hoo jao, agar naksh ko pata chala na toh tumhe pata ha woh tumhara kya haal karega.

Shivam- usko pata chaelga tab na.

He was coming closer to her, keerti freed herself and started moving calmly doing acting talking to him. She knows that where is pepper spray kept in her house.

She is moving calmly and shivam is following her.

Shivam- arrey durr kyu jaa rahi hoo musje, darr lag raha ha

She finds the pepper spray which is kept on the side table and sprayed it into his eyes.

Pepper spray goes directly into his eyes, and he started screaming in pain. She held her collar, dragged him towards the door. open the door and pushes him.

Keerti- now, don't dare to enter my house again.

She closes the door.

She called naksh, he picked up.

Naksh- hello.

Keerti- hello niku

Naksh- kya baat itni jaldi yaad aa gayi meri.

Keerti- niku woh shivam aaya tha abhi ghar par.

Naksh- what! aur tum ghar par akeli thi, kuch kiya toh nhi na usne.

Keerti- nahi, mane samajbhal liya lekin hum dono ko usse kal milke samajhna hoga. pagal ladka woh kuch bhi kar skta ha.

Naksh- han woh thik ha lekin ma abhi tumhare ghar aa raha hu, nhi chod skta tumhe akele.

Keerti- nhi uski koi zarurat nhi ha, ab mane darwaza band kar liya  aur maa bhi aane hii wali ha.

Naksh- nhi ma nhi sunn na wala tumhari.

Keerti- niku plz ghar jao, mat aana abhi. I m safe here.

Naksh- acha ok, khayal rakhna apna.

Keerti- han baba! ok bye.

Naksh- bye.

After sometime, swarna came home.

Swarna- sorry keerti, actually bhoot zaruri kaam tha iss liye tumhe akela choda, tumne school sa aa kar khana khaya na?

Keerti- han maa.... actually nahi khaya.

Swarna- kya karti hoo keerti tum, ma nhi thi toh lunch bhi nhi kiya ma ready karke gayi lunch tumhare liye. Acha ok ab aao, mai tumhare liye pav bhaji lekar aayi hu woh khalo.

Keerti- ok maa.

She serves her pav bhaji.

Keerti- maa plz aap hii khila doo na.

Swarna- han khila dungi, but kuch ha kya?

Keerti- nhi toh kuch nhi hua.

Swarna- apne hath dikho

Keerti was hiding her hands but she hold them and saw them swollen.

Swarna- keerti, ya kya hua aur kasa? school ma kisi teacher na mara kya?

Keerti- hnji maa, woh actually aaj maths ki notebook submission thi aur notebook lekar jana bhul gayi thi iss liye....

Swarna- but tumne toh apna bag raat ko hi set kiya tha fir kasa bhul gayi?

Keerti- pata nhi maa, woh mane galti sa koi aur notebook daal li thi maths ki samajkar iss liye.

Swarna- dekho tumhara sarra kaam complete tha fir bhi itna sab kuch saha, aage sa khiyal rakhna aur khana khilati hu fir cream laga dungi, thik hoo jayega.

Keerti- ok maa, thank u.

She smiles and kisses on her forehead. She feeds her pav bhaji and puts some cream on her hands.

Keerti thinks "sorry maa, aapse sach chupaya mane but ma nhi chahti ki aap naksh ko bura samajhe. Sorry"

Naksh also reached his house. He comes and hugs akshara.

Naksh- mamma mamma, keertu.... I mean keerti maan gayi ab woh mujse gussa nhi ha.

Akshara- achi baat ha, woh bhoot samajdaar ladki ha zyada der tak apne frnd sa gussa nhi reh skti. Lekin ab tumhe bhi dhiyan rakhna hoga ki tumhari wajah usse kya kisi ko bhi hurt na hoo, responsible bano duggu.

Naksh- hnji mamma, I promise aaj sa ma kisi ko bhi sikayat ka moka nhi dunga.

Akshara- that's like my duggu, chalo ab jao aur joh homework ha woh complete karlo aur han kal keerti ki notebook lekar mat bhulna.

Naksh- hnji mamma.

He went upstairs and lye down on bed. He was smiling remembering their kiss moments.

Naksh (to himself)- naksh tumhe pata ha tum pagal hoo gaye hoo, apne aap hii bina kisi baat ka musukra kyu rahe hoo, aur meri keertu woh toh angel bann kar aayi ha meri life ma. Har problem ko ek chutki ma solve kar deti ha, usne meri itni badi galti jiski wajah sa use itna dard sehna pada, woh baat bhi kisi ka saamna nhi aane di taaki koi mujhe bura na bole. I love u keertu, I just love u and sorry also aaj joh kuch bhi hua I promise aage sa asa nhi hoga aur kal toh ma uss shivam ko batata hu.

He completed his leftover homework and did his dinner and dozes off at 11pm.

She also slept remembering him.

*In morning*

Both came to school, after getting ready.

Naksh (to keerti)- good morning love

Keerti- good morning.

Naksh- tumhara haath thik.....

Keerti- han ma bilkul thik hu, aur meri maths notebook.

Naksh- woh mane subah hii maths teacher ko submit krdi taaki class ma tumhe aur embarrass na hona pade meri wajah sa. I m sorry keertu.....

Keertu- bs ab chup hoo jao, aur kuch bolne ki zarurat nhi ha.

Naksh- bs ek baat bolni ha.

Keerti- ab kya?

Naksh- I love u meri jaan

Keerti- I love u too my cutie.

Meanwhile, shivam also entered the class.

They saw him and naksh was going towards him but she stopped him by holding his hand.

Naksh- keertu, rok kyu rahi hoo.

Keerti- niku plz samajho, hum class ma ha. baad ma baat karenge woh yaha kuch nhi kar skta.

Naksh- han lekin ma usse chodunga nahi.

Keerti- plz niku calm down, gussa krne sa kuch nhi hoga.

Naksh- acha chalo, lectures start hone hii wale ha. Khiyal rakhna apna.

Keerti- arrey han itni chinta mat kiya karo.

They both went and sat on their respective desks.

Preacp:-
Keesh make him understand.

Keesh- LOVE lasts foreverWhere stories live. Discover now