Part 1

Rajveer came back home tired. 

"Papa" yelled Naveen as he ran to him, as fast his little feet could carry him. Naina looked up too.

"Heyy" said Rajveer, softly as he picked him up and kissed him.

"Kya hua Rajveer....bohot thake hue lag rahe hai aap."

"Naina...we need to talk." he said seriously.

Naina nodded. "Beta, chalo...bohot raat hogaya...so jao."

"Nai..merko papa ke saath ball  khelna hai."

"Aaj nahi beta...kal khelenge papa tumhare saath..abhi aajao."he said as she took Naveen and went to his room. Making him go to sleep, she came back. Rajveer had freshened up and was packing some papers.

"Kya hua Rajveer."

Rajveer took her hand and sat on the bed." Naina, tumhe pata hai na...ki mein ek bohot bade mission pe kaam kar raha tha...we were going to send Col. Bisht and Capt. Puneet as undercover agents to work in Afghan under the don..Quereshi."

"Haan...Puneet will go and try to  gain access to their house and business of arms smuggling...aap to itne dinon se Capt Puneet ko train kar rahe the...aur next week nikal rahe hai na woh log ?"

"Hann..that was the plan..and I was to co-ordinate from here..but aaj Puneet ko suspend kar diya gaya."

"Kya ? Kyun ?" asked Naina.

"He was apparently flirting with a lieutenant and  ..misbehaved with her..."

"Oh my god...ab ? itna jaldi aap kisi aur ko kaise train karenge. "

"That's the thing Naina...ye namumkin hai..isiliye Col. Bisht ne kaha..ki mein unke saath chalu."

Naina sat stunned for a moment. " Aap..par aap kaise jaa sakte hai...yeh karne mein to mahine kya ek saal lag sakta hai..aur aapne Puneet ko isliye chuna tha..kyunki woh single hai...aur.."

"I know Naina...but ab situation badal gaya hai...and I m the only one jisse iss mission ke saare intricate details pata hai...so I have to go."

"Ek saal ?" asked Naina almost in tears. " ek saal..ya zyada...no contact..no leave...no phone calls...mein kaise rahungi...Naveen kaise.."

"Naina" he said, hugging her. " Yakeen mano..agar koi raasta hota..toh mein kabhi nahi jaata...par iss mission ke liye humein karna padega...yeh sacrifice....aur..ho sakta hai...ki jaldi khatam ho jaye...aur ek saal toh yun beet jayega...tum dekhna..." 

He tried his best to calm her down. He knew she would understand as an army officer but couldn't handle it as his wife.

"Kab nikalna hai ?" she asked.

"Monday" he answered. Naina wiped her tears and looked up. If they had 3 days, they had to make the most of it.

Dooriजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें