Rajverrrr sirrr....
She screamed and woke up...
" Jaan, tum theekh ho??? Lo paani pilo", he gave her water while patting her back...
She drank the water and saw the person sitting beside her lovingly...
" Tum abhi tak bhuli nahi na, us din ko... 12 saal ho chuka he, Jaan us din ko gusre huye..." He asked...
"Kaise bhool javu un palonko, kaise??..." She was interrupted by a cute voice...
"Mumma, Papa, mujhe ninni nai arahi... Dar lag raha... Bhoo agaya toh"
a little kid pouted innocently climbing upon her..."Idhar aa Meri Princess... Teri mumma khud hi dari huyi he, tujhe kya woh chup karayegi???", He said while looking at his roothlu wife...
"Kyaa bola tune???" She glared at him by widening her eyes...
"Dekh Naina, apne aankonkose Hume math daraya Karo yaar...
Academy days mein bhi mujhe teri in aankonse pyaar kam dar zyada lagta tha.. Aur ab shadi ke 9 saal baad bhi, Tere ankhe dekh ke muh band ho jata he, baksh do yaar... Meri Jaan, Meri Shona, Meri Phoo...""Hahaha... Ab aaye na line pe, Veera ko dedo, mein suladungi..."
After 15minutes...
"Naina yaha aaoo.. Tujh se baath karni he" he called her while sitting on the swing in the balcony of their bedroom...
"Dheere se boliye, Veera utjaayegi..." She whispered.
He smiled at looking towards sky and murmered something...
"Ab aap kisase mera complaint kar rahe ho?? Bhai se yaa..." Again she was cutted by his words...
"Alekh, Ali kal sham tak aa jaayenge... Udi bol raha tha ki uski khadoos commanding officer ne leave sanction nahi ki, isliye woh..."
" Waha se sneak out karke aaraha he" she completed...
"Tum har baar mere baath ko kyu complete karti ho???
KMA mein bhi mujhe baath karne nahi deti thi aur shadi ke baad toh mere baatonka koi value hi nahi rahi...kaha khogayi Nainu sun rahi ho na???"..
"Ab sach sach batavo, kyaa baath karna tha??" she asked without answering his question...
"Voh Maa keh rahi thi ki, I mean voh Veera bhi chahti he ki, voh"
"Saaf saaf batavo ki baath Kya he???"... she asked sitting on the swing...
"Voh Veera keh rahi thi ki use bhai chahiye" he said it in one breath and closed his eyes without looking at her...
She kept quite...
After one minute of silence,
"Waise meine naam bhi soch liya he" he uttered while looking at her..."Nahi", she shouted...
"Raaj", they both shouted together now... And laughed...
"Meine phehle bola" she said while raising her volume...
"Woh mere mentor the, mere inspiration the, aur mere py..." she stopped unable to speak further...
"Lekin mein unka favorite cadet tha, iske liye dekho, unhone woh hatke wala mission bhi mujhe hi diya tha, aur unke Naina bhi..." He said with teary eyes....
She immediately hugged him...
"Toh kal chalenge hum Shantiniketan Veera ke Bhai ko laane" she said and moved towards the bed...
"I'm sorry, Huda..
Main chahkar bhi tumhari nahi hosakti... Main Rajveer sir ko nahi bhul sakti..Maa aur Baba ke kehne par humne shadi toh ki he, lekin aaj bhi is Dil mein joh Rajveer sir ka jagah he, use mein kisi ko bhi nahi desakti..." She talked to herself...
" Arre Sir, galat math samjo... Mein bhi yahi soch raha tha ki kal bachcha god lene chalenge, jaha se Veera ko li he...
Meine baath bhi Kar raki thi vaha ki head se.. Ha ha jaanta hu jaanta hu ki, Naina aapki hi he... Shadi toh woh uski Maa baba ki kehne par Kar liya he, lekin uski Dil par aaj bhi aap ka hi Raaj he.
Meine aapse hi seekha tha ki pyaar zid nahi he...
Aap se Kam hi sahi, lekin main bhi us se pyar karta hu.. Try maarta rahunga aakhri saas Tak...
Huda ka charm ek na ek din zaroor chalega..." He murmured again while looking at sky..."Huda bahot raat ho chuki he, so jaavo... Kal Shantiniketan jaana he aur pharso Rajveer sir ki birthday party he uski tayyari bhi karna he" she shouted again..
"Dheere se yaar, Veera uth jaayegi... " He said while winking at her...
"Huda tera kuch nahi ho sakta" she whispered n slept on her side...
"Ab aap mere sapne mein aake math daraavoo sirji... Uske liye aapke Naina hi kafi he...
Good night and Miss you sirji" he went towards bed with teary eyes....The End