'maine mera ghar choda, aapne maa papa se breakup karke, chod aayi Delhi, aur aayi Mumbai, aapne office se transfer lekar, office me jhooth kaha ke mere Mumbai me relatives rehte hai yeh bolkar, aur office ka boss bana fool aur mai aa gayi Mumbai, tum bolo, tum kaise aaye Mumbai’ girl asked to boy..'maine Mumbai aane ke liye koi jhooth nahi bola hai, mai Mumbai aapni kismat aazmane aaya hun’ boy say…
'tumhe actor banan hai’ girl asked..
'no’ boy say..
'toh’ she asked..
'mujhe Mumbai ke best 5 star hotel me Kam karna hai’ boy say..
'house keeping ka’ she asked..
'shakal house keeping ki lagti hai, lekin Mai chef banan chahta hun, lekin ghar wale hai ke maante nahi.. bolte hai, banker bano.. ab unnhe kaise baatau, unnka beta banker nahi.. chef banan chahta hai.. chupke chupke cooking sikhi, 2 hotel me assist chef ki job bhi ki, ab Head chef ki job karna chahta hun’, boy say..
'that's good’ girl say..
'meet future chef Karan Khanna’ he said..
'oh hi, I'm Tripura’ she said..
'hum dono raat ke 12 baje iss bus stop par baithkar, hum dono ki problem discuss kar rahe hai, actually hum dono ki problem kya hai’ Karan said..
'mai single hun, toh mujhe koi ek hotel room bhi nahi de raha hai’ Tripura say..
'wow! That's Good’ Karan say & smile..
'good, kiu’ Tripura asked him in confusion..
'same here, my problem also same, Mai bachelor hun toh koi bhi mujhe room nahi de raha hai’ Karan said..
'aur Mumbai city mere liye nayi hai, next week se mujhe office join karana hai’ Tripura said..
'aur mujhe hotel join karna hai’ Karan said..
'waise hum dono ki problem kitni milti-julti hai na’ Tripura said..
'yes’ Karan said..
Karan feel thirsty, he drink water & kept bottle again in his bag, Tripura look that, she feel also thirsty..
Tripura- can you plz give me one sip of water..
Karan give water bottle to her- yaa sure why not..
Tripura drink water & thank to him, he only smile..
Tripura open her bag, took out her tiffin & offer him- bhookh lagi hogi tumhe bhi..
Karan take one roll roti for him with smile, take one bite of roll roti..
Tripura also start to eat roll roti..
Karan- it's tasty.. lekin yeh hai kya..
Tripura- fish..
Karan shock- what!!
Tripura- kiu, tum nahi khaate..
Karan with shock face, & nodded in no..
Tripura- I'm sorry, I didn't asked you.. tum non vegetarian nahi ho..
Karan- I'm pure vegetarian..
Tripura- mujhe laga tum chef banan chahte ho toh shayda tum.. with guilty tone..
Karan smile & said- I'm just kidding, Mai non-veg bhi khaata hun..
Tripura- you fail my heart man! Mujhe laga Maine kitna bada paap kar diya..