Do i deserve her.??(completed)

2.3K 123 10
                                    

Kartik: kitna ego hai iss ladki mein....
(In mind) sach mein ego hai... maine itni badtameezi ki uske saath uske baad mai chahata hun ki vo aae.? Kya apni naira ko nahi janta.? Tabhi maine usse aise baat..
Naira:kya mujhe jaana chahiye.??par. Mai..
Flashback
Kartik: tumhe itni hi problem hai toh kyu aa rahi ho sagai mein.. khud toh pareshan ho rahi ho sabko kar rhi ho.. maat aao na..
************************************
In the party
Guest 1: arey suhasini ji... naira kaha hai.?
Guest 2: arey haa suhasini ji.. aaj toh aap bahut khush hongi. Apke ghar ki dusri beti bhi ussi ghar mein jaa rahi hai.... kitne khush nasib hai aap log.. akhir sb jante hai kitna pyaar diya jaata h waha ki bahuon ko.
Suhasini: haa.. haa vo
Guest 3: arey suhasini ji.. kaha hai naira.?
Naira:mai yaha hun.. namaste auntyji.. namaste..
Guest aunty: juug juug jio beta. Khush raho.. ek dum pari laag rhi ho... raunaak ho tum iss ghar ki... goenka parivar ka sitara.
While rest of the guests nodded naira gae a light smile. And rest of the people of the house were happy seeing naira attending the engagement of her brother.
.
Kartik: (in mind) aaj ek baar fir... itna hurt hone ke baad bhi naira ne meri parivaar ki izzat baacha li..
Itne dur kaise ho gae hum naira... kaise.??
Jo bhi ho.. she deserves a sorry... mai usse sorry bol dunga... haa abhi bolke aata hun..
************************************
In lawn (kartik comes and stops watching them in the lawn)
Luv kush: bhabhi aap na bahut pretty laag rahe ho...
Naira: (smiling widely) thankyou...😊😘
Manish: naira..
Naira: papa and hugs manish tight...
Manish: kaisi ho beta.?
Naira: bilkul thik.. aap kaise ho papa.?
Manish:utna thik jitna apke bina ho skta hun....
Naira tum sabko sach bata kyu nahi deti..
Naira:nahi Papa. Jab batana tha tab usne sunna nahi... aur ab mai batana nahi chahati..
Manish: apne saath aisa maat karo naira...
Naira: papa please..
Manish: accha ek baat hi bata do.. tumne divorce ka decision kyu liya.?? Alag the na tum dono... fir kyu..
Naira (still in the hug started crying): kyunki mere aur kartik ke beech na kuch hai na kabhi hoga papa...
.
Kartik hears this and gets shocked. It hurts.. yes the words were his own and he got to know it wasn't naira but him who lead their relation here.. but it still hurt the same words coming from her. Now he realized how much bad she would have felt hearing it all.

Naira: yeh mai nahi keh rahi papa.. ais kartik ne kaha hai... mai thaak gai hun papa bahut thaak gai hun... ghutaan hoti hai mujhe bahut ghutaan.... jab mai batana chahati thi kartik ko toh usne suna nahi ki shubham meri wajah se nahi maara tha.. ki mujhe uske bday pe pata chala tha ki shubham drugs leta hai. Tab tkk vo drugs chor chuka tha. Usne kasam di thi mujhe ki sbko sb kuch khud bataega.. toh mai kaise btati papa...??
Manish: beta...
Naira: nahi papa.. yeh koi aaj ki baat nahi hai... humesha aisa hi hota hai... mai yeh nahi keh rahi papa ki mai galtiyaan nahi karti... maine galti ki thi jb uspe apni mumma ki maut ilzaam lagaya tha.. pr mai sharminda thi papa.... apke bete ki tarah nahi.. aur maine usse bolne ka mauka diya tha.. usne kuch nahi bola.. pr usne usne toh mujhe bolne ka bhi mauka nahi diya.... uski wajah se aaj mai dance bhi nahi kr skti papa... aap toh jante h na sab.?
Manish: haa beta..tum shaant ho jao.. shh...
Naira: humesha mere saath hi aisa hota hai papa... humesha... bataiye kya aap maa ke khilaf ya maa apke khilaf kabhi kuch sun skte hai.? Nahi na waise hi mai apne kartik ke liye kuch nahi sun skti thi... jab sabne usse joru ka gulaam kaha mai bahut tuti thi papa... usse khudse dur bhi kiya tha... pr usne tab bhi mujhe galat samjha... aaj bhi vo wahi hai papa.. apko pata hai usne mujhe aaj kya kaha.??
Manish: kya kaha beta.. usne
Naira: usne kaha ki... maat aana sagai mein.. usne kaha mai sbko pareshaan karti hun.. aur usne kaha ki usse koi farak nahi pdta aur vo khush hoga agar mai naa aai toh.
Manish: kya aisa kaha sune....
Naira nodded like an innocent child.
Toh fir aa kaise gai aap.?
Naira:mansi ke liye... aur dadi ko bhi bahut bura lagta na agar mai nahi aati toh.. aur sab kua kya bolte.. apko sharminda hona pdta... isiliye..
Manish: meri samjhdaar beti... naira mai tumse bilkul zabardasti nahi krunga. Agar tumhe thik lagta hai.. tumhare maan ki shanti issi mein hai.. toh tum kartik ko divorce de skti ho.
Naira nodded again. And both of them left to the hall.

Kartik ( crying as he heard the whole convo)
Sahi kaha naira ne... maine uski suni bhi nahi.. uspe kisiki maut ka ilzaam laga diya.... kya mujhe nahi pata tha ki maut ka ilzaam lagne pe kaisa feel hota hai... itna kuch bola usse itna kuch suna diya... kaisa pati hun mai.. kaisa... i don't deserve her... my naira.. i have hurt her so much...
Kartik then leaves to hall and corners kirti.
Kirti: kya hua kartik... aise kyu ghasit rahe ho.?
Kartik: naira dance kyu nahi kar sakti.?
Kirti: kartik.. vo..
Kartik: sach mujhe sach jaana hai...
And kirti tells him all...
Kartik feels too guilty...
He realizes he has spoiled naira's life... she has always fulfilled all the duties of a good daughter in law... taken his shit when he was angry from his family and vented out at her... and now also he keeps on hurting her.. every now and then
He decided he will be honest and caring towards her now. Will do what his heart wil say... and most important let naira decide the course of their relation.

kaira osWhere stories live. Discover now