Ruhana was broken after reading the letter left by Manvi. Vineet was also shocked with her move. He hugged Ruhana and tried consoling her.
"Ruhana ...please shant ho jao. Hum...hum Manvi ko dhundhenge. Mil jayegi wo." he said.
She looked at him...."Kahan dhundhenge? Pata nahi kahan hogi meri mannu? Sab tumhare us bhai ki wajah se. Dekho kya haal kiya hai usne meri Mannu ka. " she jerked his hand.
He looked at her "Ruhana ...maine kaha na....Viraj ko main sakht se sakht saza dilvaunga. Yakeen karo mera..." he said.
She glared at him... "Tum par yakeen karke bahut kuch sah chuki hu main...ab nahi sah paungi. Tumne meri zindagi barbaad ki aur tumhara wo paagal bhai, usne mujhse meri behen chheen li. Chali gayi wo ek baar phir. Jis sangharsh mein wo mere sath thi, wahin wo aaj akeli hai. " she shouted at him and tears leaked down her eyes.
She turned to the other side... " Wo toh chahti thi ki hum ek ho jaye...lekin mujhe yeh manzoor nahi... Tum Anvi ke pita ho....chaho toh apni beti ko apne sath le ja sakte ho... Main nahi rokungi." she said.
He was shocked...."Ruhana...yeh tum kya keh rahi ho? Hosh mein toh ho?" he shouted.
"Haan...main jo keh rahi hu bahut soch samajh ke keh rahi hu.....Anvi par tumhara pura haq hai, Par main tumhare sath nahi reh sakti." She said.
He sighed and looked at her... "Ruhana relax! Main jaanta hoon, tumpar kya beet rahi hai...lekin abhi hume Anvi ko sambhalna hai...uske bare mein socho..." he said.
She turned tk the othr side... "Maine sab soch liya hain Vineet.....Meri ek nahi do betiyan hain....Mere liye Manvi aur Anvi mein se kisi ek ko chunna mushkil hain, yeh tum jaante ho.....Kitne sapne sajaye they maine lekin sab barbaad ho gaya. Meri kismat ab uski kismat ban chuki hai aur abhi Manvi jis haal mein hain, usme main sirf Anvi ke bare mein nahi soch sakti....mujhe kisi bhi tarah Manvi ka pata lagana hain." She said as tears escaped her eyes.
YOU ARE READING
Sangharsh - All About Life (Completed)
Mystery / ThrillerNot every woman need a man to depend on. They can spend their entire life if loved once are with them and they find a reason to live for. Two sisters who's destiny was not meant to be same but was their faith.! Get into the book.. Warning some parts...