Karthik has come to pick up Keerti for her pag phera rasm....
Keerti is getting ready in her room...Naksh comes there...
Keerti: Kya hua aapko??
Naksh: aap jaa rahi ho??
Keerti: Naksh aap kyu baccho jaise behave kar rahe hai! main kal wapas aa jaungi na...
Naksh: Par Keerti, ek raat aapse door rehna is just not possible....
Keerti: Hum phone pe baat karenge na....aur main promise karti hu ki video call bhi karungi....
Naksh: Jo baat tujhme hai...teri tasweer me nahi..
Keerti: Naksh...aap aise baat karenge toh how am I supposed to go??
Naksh: I am sorry Keerti.... Main do din aapke saath raha aur I cannot stay away from you!! Maine realize hi nahi kiya ki aap apni family ko kitna miss karti hongi kyuki aaptoh unke saath saalo se rehti hai...aur woh log bhi toh aapko miss karte honge na... I am really...
Before he could say sorry once again.... she keeps her hand on his mouth....
Keerti: Nahi Naksh aisi baat nahi hai.... Its just that.... I am missing them a little too much...aur kal jabse papa ko reception me dekha na tabse I am feeling kuch toh hai jo sab mujhse chupa rahe hai!!and rahi baat miss karne ki toh....aap fikr mat kijiye mere patidev... I promise aane ke baad aapki saari shikayate mita dungi...
Naksh: Saari!!
Keerti: Naksh...stop being naughty now...
Naksh: Are abhi suru bhi kaha hua hu....aur ha...main honeymoon ke baare me baat nahi kar raha tha subah....
Keerti: Naksh matlab ab aap mujhe sunate hi rahenge kya!!!
Naksh: Itni mushkil se chedne ka mauka mila hai....koi kaise jaane de aur kyu!
Keerti: Naksh!!
Naksh: Keerti....
Keerti: Naksh!!
Naksh: Keerti....
Keerti: Accha leave it... aap kal aa jana mujhe lene...abhi toh main jaa rahi hu...
Naksh: Thik hai ab jaiye aap... aapko rok bhi toh nahi sakta na.. waise miss me ha!!
Keerti: Apne muh miya mitthuu...
Naksh: Haa...ab aur koi meri taarif karta nahi toh...
Keerti: Aap aur aapki baatein...
Keerti leaves for Goenka Villa with Karthik... On the way she noticed Karthik was silent... he was worried about something.... But she decides to ask him once they reach home....
They reach home...It was beautifully decorated with white and Yellow rose petals...just as Keerti liked it.... Keerti was spellbound seeing the decorations!! She had tears in her eyes..
Everyone welcomes her.... She goes and hugs everybody...
Mansi: Di aapke liye ek surprise hai!!!
Keerti: Kya!!!
Mansi: Aap baitho...
The lights go off and now the spotlight is on Keerti.. Suddenly she hears Manish's voice..
Manish: Meri beti.... shayad maine yeh kehne me bahut der laga di.... Keerti, beta log kehte hai...ki baap ke dil ka tukda jo bahar rehta hai woh beti hoti hai!!...maine yeh realize karne me bhi der lagadi.... kabhi tumhe woh pyaar nahi diya jo tum deserve karti thi.... hamesha tumhe bas dosh hi deta raha.... kabhi iske liye kabhi uske liye..... par tumne kabhi kisise yeh nahi kaha ki mere papa muje nafrat karte hai!!! hamesha yahi kehti rahi ki he is the best dad in the world..... I love you beta....main bhagwaan ko thank you bolna chahta hu ki unhone mujhe ek aisi beti ka baap banaya hai jo ki iss dunia ki sabse best beti hai....
YOU ARE READING
Keesh-Agar Tum Saath Ho
FanfictionHey Guys!! I am here with a FF on Keesh In my story, Keerti and Aditya are already divorced by the time Keerti meets Naksh.. Naira-Karthik wedding is taking place and Keesh relationship is also growing slowly and steadily.. Tara has already left Nak...