1

2.8K 124 335
                                    

Its been a year Rajveer and Naina are married...and very happy with each other...but now they have to go for a secret mission...where they cant say they are married..they have to keep this a secret for their mission...

They are posted in Jammu..busy in their mission...but Rajveer gusse me laal pila haara kyun ho raha hai????

Rajveer- duniya me kya koi dusra insaan nhi hai???sabko sirf wohi dikhti hai kya??? Chorunga nhi kisiko..sabko patroling ke liye bhej dunga..tab pata chalega Captain Rajveer Singh Sekhawat se panga lene ka natija...

While he was busy cursing one of his junior... Aalekh, Huda, Yudi, Ali with Dr. Shalini enters..as Rajveer was the commamding officer he chose his fav 6 and his two best friends to assist him in this mission with few other officer....

Aalekh- Sir kisko khali pili gaaliyan de reh ho??

Huda- are hai na na woh Karan..usko shayad...pata hai Sirji aaj uss K..k...k...k...karan ne kya kiya hai???

Ali- Huda bhai aapko kabse Pooja ka hawa lag gaya???

Huda- usool tu chup baith abhi..mujhe Sirji ko batane de...

Dr. Shalini trying to suppress her smile and says..

Dr. Shalini- ha Huda Captain ko pata hona chahiye unke naak k niche Unki Pyaari Dulari Jaan k saath kya kya ho raha hai..

Rajveer- Doc..Huda...kya hua bataoge bhi?? Ya paheliya bujhane ka irada hai..

Hum batate hai..Captain Abhimanyu enters Rajveer's cabin..

Abhi- hum dekh ke aaye hai abhi..kya bataye aapko Raj...ch ch ch ch...aisa koi karta hai bhala??? Aur aapki Jaan ne kuch nhi kaha???

Rajveer- bataoge bhi ya dhakke maarke nikalu sabko???

Huda- ohh Sirji..bhalai ka to zamana hi na raha..waha woh Karan aapke Jaan..humare Phoolan ko dinner k liye puch raha hai...

Abhi- sirf dinner nhi Huda..movie bhi..

Dr. Shalini-aur to aur maine dekha ki woh aapke Jaan ko bouquet bhi de raha tha Captain..

Ali- sir woh log yaha k khoobsurat vadiyon me haath me haath daale ghumne ka planning kar reh hai..maine suna Karan keh raha tha Sanjay ko...

Sirf ghumna hi nhi..gaana bhi gaane ka plan kar raha hai..woh bhi..Rang de tu mohe gerua Sir... Pooja says while entering his cabin..and tried to put more ghee in the aag...

Aalekh- Sir apun ko to lag rela hai..Naina iss baar maan jayegi..woh kya haina..subah hi bol reli thi use Jammu ghumna hai..aap leke nhi jaate..

Rajveer- tum log dost ho ya dushmaan???? Yeh sab mujhe kyun suna reh ho...main janta hu..Jaan kabhi nhi jayegi...

Huda- Sirji..ab to lagta hai woh aapko chodke kisi aur ko Jaanu kehne ki planning kar rhi hai..

Rajveer- sab ho raha hai uss Karan ki wajah se..aaj k aaj hi usse transfer kar dunga.. meri bholi bhali Jaan ko fuslane ki koshish kar rha hai..chorunga nhi main usse...nhi..usse kaam de deta hu...dinner pe jayega na..ab jaa k dikhaye mujhe...

When everyone sees their work is done they move to their next target... NAINA...

They entered Naina's room where she was caressing Rajveer's photo which she very cleverly kept between her files..smiling and blushing remembering their romantic moments of their night when he enters her room after lights out..but her beautiful moment is disturbed by our khurafati gang members...yes our fav 5 with dr shalini and abhimanyu....

Yudi- Naina!!!! Tum yaha baithke saone dekho..aur waha Sir will be someone else

Pooja- Naina..sharukh to gaya tere haath se...

Aalekh- Naina bura mat maan..par Sir aajkal kuch zyada hi uss chipku Ananya aur Shanaya se baat kar rela hai..

Ali- Aalekh bhai..seedha seedha batado kya dekha humne..kyun confuse kar reh ho Naina ko..

Huda- Phoolan dekh naraz na hona..hum jo bhi keh reh hai teri bhalai teri bhalai k liye hi bol reh hai..

Dr. Shalini- maine kya samjha tha Captain ko..aur woh kya nikle..Abhi tum apne dost ko kuch samjhao..itni acchi..sundar..pyaari biwi k rehte dusro par aise nazre nhi uthate..

Abhi- humne koshish ki Shalini..kaha bhi Naina tumhari Jaan hai..usse aise bartav mat karo..

Naina- aaplog kya keh reh ho??? Mere Rajveer aisa nhi kar sakte..woh to mujhse kitna pyaar karte hai..aaplogo ne galat suna hai..woh dayan hi dore dalti rehti hai mere Rajveer pe..aur kyun na ho..woh hai hi itne handsome..

Dr. Shalini- nhi Naina..tumhare Jaanu ab tumhare nhi reh...maan lo..

Naina-main nhi manti...uss dayan ko to ab main dikhati hu... Mrs. Sekhawat se panga lene ka natija..uske saare baal na noch liye to mera naam bhi MRS. NAINA RAJVEER SINGH SEKHAWAT nhi..

Aalekh- par Naina yaha pe tu sirf lt. Naina Singh hai..tum dono ne hi to mil kar yeh faisla liya tha..

Yudi- Chief mujhe to lagta hai sir ne jaan bujhkar yeh kiya hai..

Pooja- taki woh dusra sim card daal sake..

Dr. Shalini- haan haan..aur nhi to kya..yeh saare shaadi shuda mard aise hi hote hai..

Abhi- isiliye to hum Shalu se shaadi nhi kar reh..hume Raj k jaise nhi banna...

Naina is getting more angry with every passing second..and she stomped her foot and went towards Ananya to make her understand DONT YOU DARE TO MESS WITH MRS. SEKHAWAT...

Aalekh- par Naina ruk to sahi..aise uss chipku ko kyun khali pili dara ne k waste jaa reli hai?? Dosh to Captain sir ka bhi haina..

Naina- usss dayan ko main bad me dekh lungi..pehle mere pyaare patidev ko to sambhal lu...

With this she move towards Rajveer's cabin and these devil 7 starts laughing......with a small prayer to save their Rajveer from this Phoolan devi....

-----------------------------------

Hello!!! Hiii!!!! Ummm bahut rona dhona ho gaya hai kasak me..thodi smile kar liya jaye...

Its a random shot...i hope u guys will like it...aur joota chappal maarna ho..woh bhi be jijhak maar sakte ho..vote dena mat bhulna....warna Raj pakka shaheed hoga isme 😂😜😉

Thanx a ton AnuradhaMishra466 aunty...u r the best 😘😘😘😘😘

Keep Reading...

Haste Raho..

Tata...

Love love love

Raima❤

Chori Chori Chupke Chupke Where stories live. Discover now