Night time....
Sameer and pandit wapas aate hai sab arrangements karke.... Preeti and kamya is waiting.... And after shopping Munna Swati aur Hema Ko unke ghar chhodne gya hota hai... Sameer jaldi se Naina ke pass jata h... Preeti uske pass baithi hoti hai.... Naina so rhi Hoti hai....
Sameer: ye Abhi tk so rhi h.... Bich me uthi nhi....
Preeti: uthi thi jijag... Fr maine jabardasti dinner kraya qki medicine Deni thi... To abhi fr se shayad medicine ke asar se so gyi... Bs Abhi hi soyi h...
Sameer nodded and careress her head... And Preeti Ko Apne sath bahar aane ka Ishara karta hua bahar jata h...
Sameer: tum logo ne dinner Kiya...
Preeti: haa humne to Naina ke sath KR Liya tha.... Mai ap dono ke liye dinner Laga du....
Sameer: nhi mujhe bhuk nhi....
Pandit: kuch kha le yaar.... Tune lunch bhi nhi Kiya tha...
Preeti: haa jijag... Aapke bhuke rahne se to Naina thik nhi hogi naa... Is waqt usko apki jrurt hai... Ap uska sath tabhi de payenge JB ap thik rahenge.... Agar nhi khane se ap hi bimar pad Gye to....
Sameer nodded and Abhi bhuk nhi hai..
Thodi der me khata hu... Pandit tu kha le...Pandit dinner karne jata hai.... After dinner...
Sameer: pandit.... Tu Kamya Ko ghar chhodta hua chale Jana... Aur Preeti tum AJ yhi Ruk jao... Naina ki packing ke liye I need ur help...
Preeti: but Mai kaise.....
Sameer: tum fikar mat karo.... Maine Chachaji se permission le li hai...
Pandit Kamya Ko lekar nikalta hai... Nd Sameer and Preeti room me jakar packing karte hai... But bhut carefully ki Naina ki nind kharab Naa ho....
After all the packing... Sameer: Preeti tum yha Naina ke pass so jao.. Mai guest room me jata hu...
Preeti: nhi jijag... Mai guest room me...
Sameer: nhi preeti... Wha tumhara akela Sona thik nhi.... Aur tum fikar mat karo tum yha rahogi to mujhe Naina ki chinta nhi rahegi... Mujhe office ka bhi kuch kaam karna hai Jane se pehle... To wo bhi khatam KR lunga....
Preeti: but apka khana.....
Sameer: haa Mai ja rha hu kha lunga.... Tum rest kro...
He leaves the room and Preeti goes to sleep....
Morning time
Sameer enters the room with a tray in his hand fully excited.... Naina and Preeti were chit chatting....
Sameer: good morning sweetheart....
Naina shocked and eyes widen: kya kha tumne....
Sameer leaned on her side and kiss her hairs... maine kha good morning meri Jaan....
Naina blushed hard and Preeti coughs: ahem ahem....
Sameer: chhodo ye sab... Dekho Mai breakfast laya hu tum dono ke liye... Chalo AA jao...
Preeti: jijag ap q laye... Mujhe KH dete...
Sameer: sali Sahiba ye nashta sirf laya nhi Balki banaya bhi aapke pyare jijag ne h... Wo bhi Apne hatho se....
Wo to dikh rha h... Said Preeti looking at overcooked food....
Naina chukles and looked at him lovingly... Ye bhut acha hai Sameer... Thank you... But tumhe kya jrurt thi...mujhe KH dete...
Sameer: love you sweetheart.... AJ na surprises ka din h... So be ready... U will get a bigger surprise.... Chalo ab AA jao dono...
Teeno mil KR breakfast karte h.... After breakfast....
Sameer: Naina tum jaldi se ready ho jao... Hum bahar jayenge...
Naina: bahar... Pr kha....
Sameer: wo surprise h.... Ek kaam kro tum ready ho jao Mai Preeti Ko ghar chhod kr aata hu... Fr chalenge...
Preeti: nhi jijag.... Mai Chali jaungi... Apka Naina ke sath Rehna jruri h...
Sameer: Lekin Preeti tum....
Preeti reassured with a blink of eyes...
Sameer: thik hai mai driver Ko bolta hu wo tumhe chhod ayega....
Preeti leaves.... And Naina ready hone jati hai.... After sometime samaina bhi bahar Jane Ko nikalte h...Naina: hum kha ja rhe h Sameer... Aur ye bags q liye h... Kya hum jyada dino ke liye ja rhe h....
Sameer just smile.....
Naina asks again and again.... But sameer answer nhi deta.... Just enjoying teasing her.... Soon they reach airport....
Naina: airport.... Hum plane se ja rhe h pr kha... Btao naa Sameer... please.... She again asked very cutely....
Sameer Abhi bhi jwab nhi deta....
Naina: to tum nhi bataoge.... Thik h to JB tk tum bhi bataoge Mai car se nikalungi hi nhi... Jaungi bhi nhi.... Aur.... aur tumse baat bhi nhi karungi....
Wo muh Fula ke baith jati hai...
Sameer smiled on her child like antics...Sameer: to tum nhi jaogi.... Aur mujhse baat bhi nhi karogi....
Naina: nhi....
Sameer: to phle batanaa tha Naa yaar.... Mai Kamya Ko lekar aata.... Waise koi baat nhi next flight se chala jaungaa.... Abhi use call.....
Naina: kya.... Tum.... Tum us.... Thik hai jao... Ab to bilkul nhi jaungi.... Aur muh fer leti hai...
Sameer whisper in her ears: soch lo nhi jaogi to Abhi yhi sabke samne kiss kr lunga....
Naina blushed hard: tum na sachi pagal ho....
Sameer: isme pagal hone ki kya baat hai.... Akhir hum honeymoon or ja rhe h... Then handpalmed himself mentally as he blurted out.....
Naina looked at him: honeymoon....
Sameer sighed: haa baba honeymoon... Ab to chalogi...
Naina: pr kha...
Sameer: tum aise to nhi manogi... Kuch to surprise rehne do.... Ab chalo warna utha ke le jaunga...
Naina: nhi nhi.... Chalti hu....
They both headed to airport to live the most wonderful days of their lives....
आप पढ़ रहे हैं
Samaina marriage effects (Completed)
Fanfictionwhat if some misunderstandings take place between samaina after marriage.... how will they overcome them to found each other again....