part - 1

2K 163 30
                                    

New Story 😊😊
For my dearest kairazlove
Bcz its her
HAPPY WALA BIRTHDAY 🎂🎂

HAPPY BIRTHDAY BABY 😘😘

START

Naira : Dadi plzz mujhe aabhi shaadi nahi kaarni hai 😑

Dadi : arey beta ek baar baas mil to le.....waise bhi tujhe to jo bhi ladka dekhne aate hai wo saab na bolke chala jata hai 🙁🙁

(Inner naira : aareey dadi wo to isliye mai un saab ko bhaaga deti hoo 😜😜...theek hai mil leti hoo isse bhi....mere liye ladka bhagana konsa mushkil kaam hai 😂😂)

Naira : theek hai dadi mil leti hoo...agar na bola to mera kya kasoor hai...(nautanky 😪)

Next day.....
Goenka reached ...

Dadi : arey aiye aiye ...bethiye..(Skipping)
Mai naira ko bulati hoo...

Nairaaa........
&
She
Came......

Suwarna & manish 😍😍

Ao beta betho...etc etc....
Ye humara ek lauta beta kartik hai.....😊😊

Kartik....tum dono garden mai jao aur baat kaar lo thorasa...

(Inner naira ...
Arey ye to kitna handsome hai 😍😍 saree ladke ko  mai reject kaarti thi bcz saree ki saree chomu jaisa tha..college mai,mai saab ka crash tha...kisiko bhaw nahi dia....ku ki mai baas hubby ki property hona chahti hoo.....😊😊 agar isne haa bol diya to razi ho jaungi 😁😁)

Kartik : ( looking down ) kya mai aapko pasand hoo ? Aap shaadi k liye ready hai ?

Naira : agar saab ko koi prb nahi hai to ok ....

(((( shaadi pakki....skipping family part ))))

After some days.....
KAIRA MARRIAGE DONE.....

Naira is sitting on a decorated bed...its their suhaag raat.....kartik came from outside.....

Kartik : (sternly ) ye paper pe sign kaar do ....

Naira : ye kis chiz ka paper hai....?

Kartik : please read......

(Naira's whole world stopped....😯😯😯😯😯😯😯😯 bcz its a contract paper.....1 year marriage contract )

Naira : iska matlab kya hai ?? (Crying 😭)

Kartik : dekho mai sidha sidha baat kaarna pasand kaarta hoo....mai ek ladki se bohat pyaar kaarta hoo...wo bhi mujhse bohat pyaar kaarti hai...paar maa papa ko wo pasand nahi hai....isliye unlogo ne mujhe kasam deke phasa diya...tumhe shaadi kaarne pe mazboor kiya.....1 saal baad maa papa US jayenge .... 2 saal wahi rahenge.....humara waha kuch business hai......taab mai tumhe chor dunga...or meri gf se shaadi kaar loonga......so phata phat paper sign karo....

(Without saying any single word naira signed the paper......)

Kartik : good....aab tum bed pe so jao...mai sofe pe sota hoo...aur ye ek saal maa papa saabke samne acche se natak kaarna...samjhi.....
Aur ha kabhi mujhe chune ya mere paas aane ki try bhi maat kaarna.......

Done 😊😊
Desire votes 80+
& plzz comment 😊😊
I love ur comments 😊😊

Bye 😘😘
Love u all 😘😘

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Nov 27, 2018 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

A CONTRACT Where stories live. Discover now