Beach Meeting ( Kash)

132 5 18
                                    


Sare Shikasians milte h age ki planning k liye..

Meeru - chalo ab tak to plan to sab plan k hisab se ho rha h.. bs Karan sir beach arrange kr de..

Neha- don't take tension chachu kra denge..

Meeru- hope so..

Shikasians sab decided krna h kon sa function kese hoga.. or kab Goa Jana h.. kese ye dono ko milana h.. questions bhoot h par answer bhoot Kam.. but shikasians ko Pura bharosa h ki Jo Hoga Accha Hoga..
Itne m Happy Twitter check krti h or dekhti h dono ne 1 hi thought dala h.. or shikasians ko yakin ho jata h ye dono ko Milne se koi nhi rok skta..
Ye tweet Kia tha Shi or Kas ne..

Tere Kismat da likheya tere toh koi le nahi sakda, je usdi meher hove te tenu oh vi mil jau Jo tera ho nahi sakda
- Guru Granth Sahib

Itne m Shilpa k Bhai Ashu bhaiya Ka call ata h shikasians (Gunde wedding planner) k pass..

Sabko pta hota h ki vo plan puchne k liye call Kiya h..

Sab meeru ko khte h phn pick krne ko..
Ashu- hello.. Gunde wedding planner?
Meeru - hello.. yes..
Ashu - Salman khan or Shilpa ki wedding details btaiye kese kha kab Konsa function h or Hume Goa kab Jana h..
Meeru- sir we are making plans.. Nd making online cards also.. we let uh know in this evening..
Ashu- ohk.. bye..

Shikasians 4 din bad shadi h guys kese kya krna h phle ye decide krte h..

Suzy - I think kal Raat ko Goa k liye Nikal Jana chaiye.. parso yani Day 1 in Goa shopping.. or  brides or grooms ko spa k liye rakhna chaiye.. Day -2  mehendi.. Nd chote function.. Day -3 Sangeet.. Day 4 morning haldi Nd evening wedding..

All shikasians agree with Suzy..
Neha- or Baki sare function preparation to hum vha ja k kar lenege..

Phone Rings - it's karan's call..
Neha picks up the call..

Neha- hello Chachu..
Karan- oh puchki hello..
Neha- kesain ba..
Karan- thik baa.. ab suno
    Zeebop by the see book kr Lia h meine for five days.. hum vha reh bhi skte h tent Lga k or pass m hotel m bhi reh sakte h..
Neha ne phone speaker pe Kar Lia Hota h..

All shikasians- that's superb thank uh Karan sir.. par vha 2 function krane h dono families Ka ya Shi or kas Ka phle hi amna samna ho gya to ...
Karan - ap log dono ko ye bolna ki ye half hi Mila h.. half m Kisi or ki Shadi h..
Shikasians- ohk thanks a lot❤️

Shikasians happy ho Gaye the unka plan 70% successful ho chuka tha Baki bs koi prblm na ho or dono ko realise ho Jaye ki dono 1 dusre k liye hi bane h..

Shikasians Shilpa or Vikas dono k Ghar jate h.. or dono ko Sara plan Jo bhi decide hua Hota h bta dete h.. or ye bhi bol dete h ki kal Goa k liye nikalna h..

At night in Vikas home

Vikas mom enter in Vikas room..
Vikas mom- Guchipoo..
Vikas - haa maa..
V mom- packing ho gai..
Vikas - no mom.. abhi krta Hu..
V mom - Tu thik to h na?
VIKAS- ha mom mujhe kya Hoga..
V mom - Tu Khush h na..
Vikas - or koi option ni h..
V mom- Shilpa SE baat kr le abhi bhi time h
Vikas - no.. use Khush rhene do.. mei bs use Khush dekhna chata Hu.. or mei kbhi use Khush ni Rakh skta..
Vikas - Accha ma mei abhi ata h..
Vikas Malad k pass aksa beach jata h.. vha beach k kinare Beth jata h..
Vhi thodi dur pe Shilpa phle se  bethi hoti h.. dono coincidencly 1 hi jgha Bethe hote h..
Itne m Shilpa ko Vikas k barabar m Bethe hone Ka ahsaas hota h..
Shilpa (Bina uski traf dekhe) - ap yha..
Vikas (ye to Shilpa h) - haa bs aise hi.. or tum?
Shilpa - mei bhi bs aise hi..
Vikas - kesi ho ?
Shilpa - Bhoot acchi (Ankho m ansu )
               Ap btao?
Vikas - mei bhi Accha Hu ( Ap Khush to mei Khush)
Shilpa - Accha h..
Vikas - I m happy for uh.. apki shadi ho rhi h Salman sir SE..
Shilpa - thanks.. mei bhi Apke liye Khush Hu (Ankho m ansu k sath)
Vikas - vese shadi kB or kha h..
Shilpa -  aa go ...

Itne m Vikas Ka phone bajta h or name likha hota h.. SARAH..

Vikas call disconnect kr deta h..

Vikas - sorry.. ap bolo..

Shilpa - shadi..
Again vikas phone rings..

Shilpa - phone utha lo.. Apki whould be wife ko important baat krni hogi.. Vikas picks calls..
Nd Shilpa runs away from there..
Vikas ends calls Nd shocked
Shilpa kha gai..
Vo dhundta h lekin Shilpa jaa chuki Hoti h..
Vikas - Shilpa baat khtm krke to jaati😓
Bhagwan unhe mere hisse ki bhi sari Khushi Dede..

Shilpa in her Mind..
Vo kitne Khush h na..  bhagwan vo humesha Khush rhe jiske sath vo Khush rehna chate the..

Dino aj bhi Duao m 1 dusre Ki Khushi mangte h.. lekin dono hi is baat SE bekhabar h ki dono ki Khushi 1 dusre k sath h

Allah.. bhagwan.. Jesus wahe guru.. plz inko inki khushiya de do..😊

Shikasians Goa Chale kya????











The GUNDE Wedding PlannerWhere stories live. Discover now