Somewhere in london...
A girl is sleeping peacefully on bed with cute pout on her face....she is looking super cute.....a lady in forties come near her and tries to wake her up
Lady:avni.....uth jaa baccha....
(So the girl is avni.....)
Avni:bua...plz sone do na....(she says with cute frown with eyes close)
(So the lady is diksha bua)
Diksha:avni...hume aaj india jaana hai beta...
Avni gets up with jerk
Avni:india...aise achaanak kyun bua....
Diksha(in mind):avni ko abhi juhi ke baare main batana theek nahi hoga....vaha jaakar hi ise sach batana hoga...pata nahi kaise react karegi jab use pata chalega ki uski juhi di ab iss duniya main nahi hai....
Avni:bolo na bua...
Diksha:aise hi...tumhe maa aur papa ki bahot yaad aati hai na...isliye hum india vapas jaa rahe hai humesha ke liye...
Avni:humesha ke liye kyun bua...abhi toh mera last year baki hai MBA ka....
Diksha:avni tum apna last year mumbai main kar lena....mumbai main bhi best colleges hai beta...now no more arguments...jao ready ho jao...humari 2 ghante main flight hai....
Avni:ok bua...lekin aap promise karo aap mujhe meri favourite chocolate doge....bolo bolo bolo...doge na varna main ready nahi houngi....
Diksha:avni beta...tumhe tumhari chocolate main baad main dungi...abhi tum pehle ready ho jao...varna late ho jayega baccha...
Avni:nahi nahi nahi....mujhe meri chocolate abhi chahiye abhi chahiye abhi chahiye....
She started shouting like a kid....diksha gets angry...Diksha:bas avni...bahot hua bachpana...ab jaldi se ready ho jao...koi chocolate nahi milegi tumhe....tum ab bacchi nahi rahi...badi ho gayi ho...thoda sa toh mature behave kiya karo...(in high tone)
Now avni was having tears in her eyes.....diksha sees that and feels guilty...diksha was already sad because of juhi's death...because of which she scolded avni...
Diksha:avni...i m sorry baccha...voh main
Avni(with teary eyes):aap bahot bure ho....mujhe aapse baat nahi karni...
Saying this she ran in washroom...diksha sighs..
Diksha:sorry avni....mujhe aise tumhe daatna nahi chahiye tha...lekin tum bahot innocent ho beta...mujhe dar hai kahi juhi ke saath jo hua voh tumhare saath na ho jaye...juhi toh samjhdaar thi...lekin pata nahi uske saath yeh sab kaise....pata nahi ashish bhai or neela bhabhi khud ko kaise sambhal rahe hoge...
Here in mumbai..
In mehta mansion....In juhi's funeral all were crying.....juhi's dead body was burn by ashish....all returns to home...then suddenly neela fainted....
Ashish:neela....neela utho...
He carries her to room followed by family...Ashish:aman doctor ko bula....
Aman:ji dad.....
Dayavanti:pata nahi kiski nazar lag gayi humare parivar ko....yeh sab kya ho gaya juhi ke saath...(she started crying)
Riya consoles her
Riya:dadi...sambhaliye apne aap ko....
Ashish:pata nahi avni kaise react karegi yeh sab jaankar...voh aur juhi bahot close the....voh tut jayegi apne dii ke death ke baare main sunkar....
Dayavanti:uski toh flight abhi land hone hi vali hogi....
Ashish:maine driver bhej diya hai...ab avni ko sirf neela hi sambhal sakti hai...
Doctor comes and checks her...
Doctor:ghabrane ki koi baat nahi hai...inhe gehra sadma laga hai..isliye yeh behosh ho gayi...aap inka dhyaan rakhiye...main kuch medicines likh ke deta hu...
Doctor leaves
Riya:chachu....deeksha bua ka call aaya tha...unhone kaha ki unki flight land ho gayi hai...
Aman:juhi dii ne aisa kyun kiya papa...unhone suicide(he started to cry)
Dayavanti hugs him
Dayavanti:pata nahi beta....juhi toh bahot strong thi....phir usne aisa kyun kiya....kya kami thi use joh usne suicide kiya...
Ashish(with teary eyes):juhi ne suicide nahi kiya maa....
All gets shocked....
Dayavanti:yeh tu kya keh raha hain ashish...
Ashish:meri bacchi kamzor nahi hai maa jo voh aatmahatya kare....uska khoon hua hai...she is been murdered...
Aman(shocked):papa...juhi di ka khoon...
Ashish:haa...aur jisne bhi yeh kiya hai...use main chodunga nahi....
Riya:chachu...mujhe aapko kuch batana hai...juhi dii kisi se pyaar karti thi...unhone khud mujhe bataya tha...
All gets shocked...
Ashish:kisse?
Riya:pata nahi chachu...di ne kabhi uska naam nahi bataya....lekin itna pata hai ki voh bahot bada aadmi hai...
Aman:bada aadmi...matlab
Riya:matlab ki voh bahot rich hai...aisa juhi dii ne khud mujhe bataya tha...
Ashish:juhi ki maut ka aur uss ladke ka zarur koi connection hoga...hume uss ladke ke baare main pata karna hoga....riya...uss ladke ko kisi ne toh dekha hoga...
Riya:pata nahi chachu..aap ek baar uske friends se puch lo...shayad unhe kuch pata ho...
Ashish:mujhe commissioner se baat karni hogi...
Precap:avneil meet
Here is the second chapter...i want to inform u that juhi was little greedy.....she used to love neil but more than that she loves neil's money....ashish mehta is also rich but neil is millionaire...so she choose neil because of money...so don't think that neil killed innocent juhi....she was not at all innocent....
Love Mamta
YOU ARE READING
Avneil ff:when revenge turns into love(Complete)
Fanfictionhola guys... this story is totally different from my other stories....it probably describes that how the revenge turns into love or we can say unconditional love...so just peep into it...i m sure u would love it..