In shimla
Nandu pov - I miss u manik!.... Kyun itna dur hogaye he hum.... Knhi bhi maan nehi lagta.... Aaj navya ke sath opera gayi thi socha dil halka hojayega per the theme is "love" or kese hosakta dil halka jaab aap sath hi nehi ho.... Me naraj hun hi nehi manik.... Pata he Mujhe ki aap ne Jo bhi kaha wo anjane me... Aap esi baate soch bhi nehi sakte mere liye.... Aap hi wo insan he jinhone humesa Mujhe apni dil ki sunee ki kahi he....... Per pata nehi humare bich duriya kese agayi.... Kese hum dono dur hogaye.... Galati sayad dono ki he ya sayad halat ki....
Sayad Mujhe laut jana chahiye.... Apne ghar... Apne bacho ke pass.... Or aap ke pass... Or nehi rehsakti apke bager... Or ye jo bhi hua he hum dono ke bich isse Hume sudhar na hoga... Milkar.... "together" becoz it's us "MANAN-together and forever" always!Jaane Kaise Toote Rishton Se
Bikhre Hain Yeh Pal
Maano Jaise Gham Ki Palkon Se
Chhalke Hain Yeh Pal
Kyun Adhoori Yeh Kahani
Kyun Adhoora Yeh Fasana
Kyun Lakeeron Mein Iske..Alvida...(manik pov - nandini.... Plzzz come back.... Nehi rehsakta tumhare bager or.... Tum, tumhari yaade, tumhari baate, tumhari hasi, tumhari haar wo baat Jo pagal karjati Mujhe wo saab yaad ata he Mujhe... I am sorry ki tumko wo saab sunna pada Jo mene kaha... I am sorry ki me in 5 salo me tumko wo khusiya sayad na de paya... I am sorry ki tumhare saath na depaya.... How can I be so selfish.... Jaab tum job chod rahi thi I was the one to tell u don't leave the job... But aab dekho kya nikal gaya....)
Umra Bhar Ka Saath De Jo
Kyun Wohi Pyaar Ho..
Kyun Na Mitt Ke Jo Fanaa Ho
Woh Bhi Pyaar Ho..
Na Adhoori Yeh Kahani
Na Adhoora Yeh Fasana
Mar Ke Bhi Na Hum Kahenge..Alvida...(Nandu - manik! Me arahi hun aap ke pass... I know aap bahat sorry Hoge.... Per I am sorry too... Shadi ka matlab eek dusre ki galatiyo ko sudhar na.... Or idhar me aap ko chod ayi..... I love u manik!)
Bairiya Mere Rabba
Kyun Hua Mere Rabba
Yun Na Dhaavi
Yun Na Dhaavi
Do Dilaan Di Yeh KahaniMitt Bhi Jaaoon, Na Mittein
Yeh Kaisi Pyaas Hai
Dooriyon Mein Kho Ke Bhi Tu,
Mere Paas Hai
Kyun Ki Tu Meri Kahani
Kyun Ki Tu Mera Fasana
Ab Kabhi Phir Na Hai Kehna..Alvida..Teri Yaadon Ko Sehlata Hoon Yaad Kitna..
Pal Mein Ban Ke Bikharta Hoon Hmm...
Jis Jahaan Mein Kho Gayi Ho Tum Alvida...
Kya Nahi Hai Wahaan
Tooti Tanhaaiyon Ka GhamBairiya Mere Rabba
Kyun Hua Mere Rabba
Yun Na Dhaavi
Yun Na Dhaavi
Do Dilaan Di Yeh KahaniJaane Kaise Toote Rishton Se
Bikhre Hain Yeh Pal Na Kehna..
Maano Jaise Gham Ki Palkon Se
Chhalke Hain Yeh Pal Alvida...
Kyun Adhoori Yeh Kahani
O..O...O...Alvida..Next day, Mumbai
Neyo - manik.... Beta utho.. Subhe hogaya he bacha....
Manik - mom.... Plzzz let me sleep.... Plzzz...
Neyo - mannu! Office he na... Or bacho ka schl he... Uth jao...
Manik - uffff.... 5 mint
Neyo -, thik he aab me bacho ko utha deti hun...
Neyo - jivu, ahu bacho utho.... Apne papa ki Tara lazzy maat ho...
They both get off...
Neyo - mere gd bache... Chalo ready kar deti hun aaj....
After that she come to manik room and he already get off...
Neyo then make there bed clean...